जिया धड़क-धड़क जायेगा लड़को का! जब निकलोंगी इन Lakhnavi Kurti को पहन, समर सीजन के लिए हैं बेहद कंफर्टेबल

यहां महिलाओं के लिए Lakhnavi Kurti का सबसे नया कलेक्शन जो समर सीजन के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं। इन महिलाओं की कुर्ती को आप आसानी से जिसे आप पैंट प्लाजो और जींस के साथ मैच कर रह स्टाइल कर सकती हैं। लखनवी कुर्ती को पहनने के बाद महिलाओं के बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक मिलता हैं। अमेज़न पर आप इस कुर्ती फॉर वुमन को बेहद आसानी से खरीद सकती है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 03 May 2024 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 07:40 PM (IST)
जिया धड़क-धड़क जायेगा लड़को का! जब निकलोंगी इन Lakhnavi Kurti को पहन, समर सीजन के लिए हैं बेहद कंफर्टेबल
जिया धड़क-धड़क जायेगा लड़को का! जब निकलोंगी इन Lakhnavi Kurti को पहन, समर सीजन के लिए हैं बेहद कंफर्टेबल

  गर्मीयों में पहने के लिए कुर्ती बेहद कंफर्टेबल होती है ऐसे में अगर आप भी अपने लिए स्टाइलिश और ट्रेंडी डिजाइन वाली महिलाओं की कुर्ती की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां Lakhnavi Kurti का सबसे नया कलेक्शन, जो समर सीजन के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं। इन स्टाइलिश और टेंडी डिजाइन वाली कुर्ती सेट को आप अपने ऑफिस में पहनने के लिए चुन सकते हैं। अमेज़न पर यह लखनवी कुर्ती बेहद कम कीमत में मिल रही है।

यहां दी गई महिलाओं की लखनवी कुर्ती को पहनने के बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक मिलता हैं, इसलिए आप इन महिलाओं की कुर्ती को आप रेगुलर वियर और दोस्तो के साथ बहार घुमने जाने के लिए खरीद सकते हैं। इन Kurti For Women को आप आसानी से जिसे आप पैंट, प्लाजो और जींस के साथ मैच कर रह स्टाइल कर सकती हैं। इसके अलावा इन कुर्ती सेट की की फैब्रिक क्वालिटी बेहद मुलायाम है, जिसकी वजह से यह लखनवी कुर्ती पहनने में बेहद आरामदायक है। इन महिलाओं की कुर्ती को पहनने के बाद पसीना नहीं आता है, जिसकी वजह से आप ये कुर्ती सेट समर फैशन के लिए सबसे बेस्ट है।

Lakhnavi Kurti For Women कीमत और क्वालिटी

यहां दी गई सभी लखनवी कुर्ती में आपको कई सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। अपने Womens Fashion को और भी अट्रैक्टिव और क्लासी बनाने के लिए आप इन महिलाओं की कुर्ती को अपने वॉडरोब में शामिल कर सकते है।

1. Ada Women Hand Embroidered Lucknowi Chikankari Kurta for Womens

पीले कलर में आने वाली यह लखनवी कुर्ती गर्मियों में पहनने के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं। इस महिलाओं की कुर्ती को आप आसानी से अपने ऑफिस में पहनकर जा सकती हैं।

इस चिकनकारी कुर्ती को बेहद मुलायम फैब्रिक से बनाया गया है, जिसकी मदद से आप इस कुर्ती फॉर वुमन को आसानी से पूरे दिन पहन सकते हैं। इस कुर्ता सेल में आपको कई सारे स्टाइलिश डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते है। Ada Women Chikan Kurti Price: Rs 3,411

2. Mrs Right Boutique Design Chikankari Lakhnavi Kurti For Women

समय फैशन को स्टाइिलश और अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप इस लखनवी कुर्ती को अपने वॉडरोब में शामिल कर सकते हैं। इस महिलाओं की कुर्ती में आपको कई सारे साइज ऑप्शन आसानी से मिल जाते हैं।

इस चिकनकारी कुर्ती को आप ऑफिस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आसानी से खरीद सकते है। इस कुर्ती फॉर वुमन को आसानी पैंट, प्लाजो और जींस सभी के साथ आसानी से मैच हो जाता हैं। गंदा होने पर आप इस कुर्ती सेट को आसानी से अपने घर पर वॉश कर सकते हैं। Mrs Right Women Chikan Kurti Price: Rs 493

3. ANNI DESIGNER Women's Cotton Blend Straight Chikankari Kurta for Womens

अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाली लखनवी कुर्ती पहनने में बेहद आरामदायक हैं। इस महिलाओं की कुर्ती को आप रेगुलर वियर और दोस्तो के साथ बहार घुमने जाने के लिए खरीद सकते हैं।

इस चिकनकारी कुर्ती को पहनने से पसीना नहीं आता है, जिसकी वजह से यह महिलाओं की कुर्ती समर फैशन के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा इस स्टाइलिश कुर्ता फॉर वूमेन को आप आसानी से अपने ऑफिस जाने के लिए भी खरीद सकते हैं। इस कुर्ती सेट में आपको कई सारे साइज ऑप्शन आसानी से मिल जाते है। ANNI Women Chikan Kurti Price: Rs 1,521

4. Lakhnavi Fabrics Cotton Chikankari Lakhnavi Kurti For Women

गर्लफ्रेंड और पत्नी को गिफ्ट करने के लिए यह लखनवी कुर्ती सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस महिलाओं की कुर्ती की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ्ट है, जिसकी मदद से आप इसे गर्मियों में आसानी से पूरे दिन पहन सकते है।

इस चिकनकारी कुर्ती में कई सारे ट्रैंडिंग डिजाइन और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकती हैं। इस कुर्ती फॉर वुमन रेगुलर वियर के लिए भी यूज कर सकते हैं। यह कुर्ती सेट अमेज़न पर बेहद कम कीमत में अवेलेबल है। Lakhnavi Women Chikan Kurti Price: Rs 489.

5. Ada Women Faux Georgette Lucknowi Hand Embroidered Chikankari Kurta for Womens

खूबसूरत लाल कलर में आने वाली इस लखनवी कुर्ती पहनने के बाद महिलाओं के बेहद अट्रैक्टिव लुक देती हैं। इस महिलाओं के कुर्ती का डिजाइन बेहद खूबसूरत हैं, जिसकी वजह से यह महिलाओं को बेहद ज्यादा पसंद भी है।

इस चिकनकारी कुर्ती को पहनकर आप आसानी से ऑफिस जा सकती हैं। इस कुर्ता फॉर वूमेन को पहनने से पसीना नहीं आता हैं, इसी वजह से यह कुर्ता सट समय फैशन के लिए बेस्ट हैं। इसको आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकती हैं। Ada Women Chikan Kurti Price: Rs 699.

Lakhnavi Kurti For Women : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma