स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन वाली इन Pakistani Suit को पहनकर लगेंगी खूबसूरत, देखते ही होश खो बैठेंगे पति और बॉयफ्रेंड

क्या आपको भी पाकिस्तानी सूट पहनना पसंद है और इसके लिए आप अलग-अलग तरह के Suit Design की तलाश कर रही हैं तो यहां आपको पाकिस्तानी सूट के कलेक्शन के बारे में बताया जा रहा है जो वाकई देखने में काफी खूबसूरत है। इनका डिजाइन और स्टाइल देखते ही खरीदने पर मजबूर हो जाएंगी। कम रेंज में आप इन्हें ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

By Sakshi Dubey Publish:Wed, 10 Jul 2024 05:53 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2024 05:53 PM (IST)
स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन वाली इन Pakistani Suit को पहनकर लगेंगी खूबसूरत, देखते ही होश खो बैठेंगे पति और बॉयफ्रेंड
स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन वाली इन Pakistani Suit को पहनकर लगेंगी खूबसूरत, देखते ही होश खो बैठेंगे पति और बॉयफ्रेंड

इस लेख में आपको बेस्ट Pakistani Suit For Women के लेटेस्ट कलेक्शन के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है जिनकी कीमत मार्केट और शोरूम से भी कम ऑनलाइन है। इनकी कारीगरी देखते ही आप खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। इन सूट की स्लीव लॉन्ग और शॉट दोनों है। कई कलर ऑप्शन के साथ आने वाले सूट को अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। इन डिजाइनर सूट को आप अपने हिसाब से स्टिचड करवा सकती हैं। अगर आप भी काफी समय से स्टाइलिश लुक देने वाले पाकिस्तानी सूट की तलाश कर रही हैं तो किफायती दाम में यहां से खरीद सकती हैं।

यहां जिन सूट के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है, उसमें स्मॉल से लेकर एक्सट्रा लार्ज साइज भी आसानी से मिल जाएगा। इन महिला सूट को देखते ही आप खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। इन पाकिस्तानी सूट को पहनकर आप किसी एक्ट्रेस के फैशन को भी फॉलो कर सकती हैं। कॉटन के फैब्रिक से बने इन सूट को आसानी से समर सीजन में पूरा दिन पहनकर रहा जा सकता है। शादी, वर्किंग वूमने और पार्टी में भी इन सूट को पहनकर आप काफी स्टाइलिश लगेंगी। आप चाहें इन Ladies Suit को फ्रेंड, पत्नी और गर्लफ्रेंड को उपहार के रूप में दे सकती हैं। अगर पाकिस्तानी सूट खरीदने का प्लान कर रही हैं तो यहां बताए गए ऑप्शन पर विचार कर सकती हैं।

बेस्ट पाकिस्तानी सूट फॉर वूमेन (Best Pakistani Suit For Women) के ऑप्शन और कीमत

यहां जिन सूट के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है वह काफी कॉटन के फैब्रिक से बनाए गए हैं, जिनकी वजह से इन्हें समर सीजन में पूरा दिन कैरी किया जा सकता है। Women Fashion में पाकिस्तानी सूट काफी ट्रैंड में चल रहे हैं, तो आपके वॉडरोब में भी ऐसे सूटों का कलेक्शन जरूर होना चाहिए। स्मॉल से लेकर एक्स्ट्रा लार्ड साइज में आप इन सूट को खरीद सकते हैं।

1. Tiosoni Beautiful Muslin Designer Suit

इस पाकिस्तानी सूट को बनाने में सॉफ्ट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है,जिसकी वजह से इसे गर्मी में आसानी से कैरी किया जा सकता है। राउंड नेक का यह सूट शादी, कॉलेज पार्टी या ऑफिस पार्टी में पहनकर जाने के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। लंबी आस्तीन वाले इस सूट की डिजाइनिंग काफी लाजवाब है जो महिलाओं को काफी पसंद आ रही है।

इस Pakistani Suit For Women को आसानी से घर पर वॉश करेंगे तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं होगा। इस पाकिस्तानी सूट का कलेक्शन आपकी अलमारी में जरूर होना चाहिए। सूट में आपको स्मॉल से लेकर एक्सट्रा लार्ज साइज मिल जाएगा। डिजिटल प्रिंट के इस सूट को आप आसानी से पूरा दिन कैरी किया जा सकता है। PaKistani Suit Design Price: Rs 1,199. 

2. VIKKUTEX® Georgette Pakistani Salwar Suit

इस ब्राउन रंग के पाकिस्तानी सूट का फैब्रिक जॉर्जेट है। शादी, पार्टी और ऑफिस पार्टी में भी इस सूट को आसानी से कैरी किया जा सकता है। सूट का स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन होने की वजह से यूजर्स ने 3.7 की रेटिंग दी है। लेडीज सूट को घर पर वॉश नहीं किया जा सकता है, इसे पहली बार में केवल ड्राइक्लीन की आवश्यकता होती है। सूट के साथ मैचिंग पैंट और दुपट्टा आएगा, जो सूट के लुक को कंप्लीट करेगा। इस सूट को पहनकर आप काफी स्टाइलिश और मॉर्डन लुक देंगी।

इस Suit Design के ऊपर पिंक रंग से फूलों की डिजाइनिंग की गई है जो सूट को और भी ज्यादा निखार रही है। दुपट्टे और बाजू पर फूलों से बॉडर बनाया गया है जो दुपट्टे को हैवी लुक दे रहा है। मार्केट से भी कम प्राइस में आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती हैं। आप चाहें तो इस सूट के साथ आने वाले पैंट को सलवार, बॉटम पलाज़ो, चूड़ीदार, पटियाला में सिलवाया जा सकता है। Party Wear Suit Price: Rs 1,599. 

3. Takshak Designer Suit

यह पाकिस्तानी सूट पर कॉटन के फैब्रिक से बनाया गया है, जिससे आप इसे समर सीजन में आसानी से पूरा दिन कैरी कर सकती है। गुलाबी और नीले रंग के कलर ऑप्शन वाले सूट को आप ऑनलाइन अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। सूट को आसानी से घर पर वॉश करेंगे तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं होगा। सूट के नीचे बॉडर लगया गया है जो इसे हैवी लुक दे रहा है।

शिफॉन प्रिंटेज दुपट्टा सूट के लुक को कंप्लीट कर रहा है। फ्रेंड, गर्लफ्रेंड या पत्नी को गिफ्ट करने के लिए यह लेडीज सूट बेस्ट ऑप्शन रहेगा। सूट पर फूलों का प्रिंट किया गया है जो इसे खूबसूरत लुक दे रहा है। सूट के नेक से लेकर बॉडर तक काफी अच्छा प्रिंट किया गया है। इसे कैजुअल और पार्टीवेयर के तौर पर भी कैरी कर सकती हैं। PaKistani Suit Design Price: Rs 1,299. 

और पढ़ें: बीबा कुर्ती फॉर वूमेन Biba Kurti For Women के ऑप्शन और कीमत

4. Applix Style Georgette Pakistani Salwar Suit

ब्राउन कलर काफी अच्छा लगता है और ज्यादातर महिलाएं इसे पसंद करती हैं। इस पाकिस्तानी सूट के कपड़े को अपनी पसंद के हिसाब से सिलवा सकती हैं। सूट का फैब्रिक जॉर्जेट से बनाया गया है, जो आसानी से पूरा दिन कैरी किया जा सकता है। पार्टी वेयर, एथनिक ईयर, डेली वियर और बेबी शॉवर जैसे कार्यक्रमों में पहनने के लिए यह सूट बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

इस Ladies Suit को आसानी से घर में वॉश करेंगी तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं आएगा। सूट का फैब्रिक और डिजाइनिंग इतनी ज्यादा अच्छी है कि आप देखते ही खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। सूट में 7 कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें अपनी पसंद के हिसाब से सिलवा सकती हैं। इसके अलावा, सूट के गले पर ब्लैक रंग से डिजाइनिंग की गई है जो सूट के लुक और भी अच्छा बना रही है। सूट को पैंट, पटियाला, सलवार, बॉटम पलाज़ो या चूड़ीदार आदि के साथ भी कैरी कर सकती हैं। Party Wear Suit Price: Rs 1,699. 

5. COCF Pakistani Designer Salwar Suit

ब्लैक रंग के इस सूट को जॉर्जेट के फैब्रिक से बनाया गया है, जिसकी वजह से इसे आसानी से पूरा दिन कैरी किया जा सकता है। आप चाहें तो सूट को घर में वॉश कर सकती हैं। छह कलर ऑप्शन वाले सूट को आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। सूट की डिजाइनिंग इतनी ज्यादा अच्छी है कि आपको देखते ही पसंद आ जाएगा। सूट के साथ ब्लैक पैंट औ दुपट्टा आ रहा है, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

आप चाहें तो इस Pakistani Suit For Women को किसी को गिफ्ट के रूप में भी दे सकती हैं। इसके दुपट्टे को हैवी लुक दिया गया है, जिससे यह सूट शादी, ऑफिस पार्टी या घर के फंक्शन में आसानी से कैरी किया जा सके। सूट में छह कलर ऑप्शन है जिनको आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। सूट की यूनिक डिजाइनिंग देख आप खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। PaKistani Suit Design Price: Rs 1,499. 

पाकिस्तानी सूट के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey