समर सीजन में छाया Sleeveless kurta Set का खुमार! ट्रेंडी डिजाइन ने लाजपत नगर को भी छोड़ा पीछे

स्टाइलिश लुक के लिए स्लीवलेस कुर्ता सेट आज कल ट्रेंड में छा गए हैं। ऊपर से इनके डिजाइन के आगे लाजपत नगर और सरोजिनी नगर भी फेल है। सॉफ्ट फैब्रिक समर सीजन में आपके फैशन के साथ कम्फर्ट का भी ख्याल रखता है। इन कुर्ती सेट के साथ आपको प्लाज़ो पेंट और दुप्पटा मिलता है। वहीं अट्रैक्टिव कलर आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

By Asha Singh Publish:Fri, 12 Apr 2024 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 06:35 PM (IST)
समर सीजन में छाया Sleeveless kurta Set का खुमार! ट्रेंडी डिजाइन ने लाजपत नगर को भी छोड़ा पीछे
समर सीजन में छाया Sleeveless kurta Set का खुमार! ट्रेंडी डिजाइन ने लाजपत नगर को भी छोड़ा पीछे

गर्मियों में ट्रेडिशनल लुक के साथ क्लासी लगना है, तो स्लीवलेस कुर्ता सेट को कैरी कर लें। इसके लिए यहां आपको अमेजन के लेटेस्ट कलेक्शन से टॉप 5 कुर्ती सेट को लिस्ट किया है। इनके पैटर्न और डिजाइन के आगे आपको मार्केट के कुर्ता सेट भी फीके लगेंगे। Womens Fashion में ये स्लीवलेस कुर्ता सेट टॉप पर चल रही हैं। ऊपर से ये कुर्ती सेट बजट फ्रेंडली हैं, जो अलग-अलग साइज में मोजूद हैं। इनको आप अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं।

ये कुर्ती कॉटन और सॉफ्ट फैब्रिक से बनी हैं, जिनको समर सीजन में पहनने पर आपको आराम मिलेगा। इनको पहनने पर आपको फैब्रिक चुभता नहीं है और न ही बॉडी से चिपकता है। फिटिंग के बात करें, तो रेगुलर फिट में आती हैं, जो पहनने पर आपको बढ़िया फिट देगी। इन Kurta Sets For Women को आप ऑफिस, कॉलेज या किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं। आज कल इस तरह की स्लीवलेस कुर्ती बेहद ट्रेंड में चल रही हैं, जो भी देखो, वहीं महिला एक या दो सेट तो अपने वार्डरॉब में रखना पसंद करती हैं। इन पर किया गया प्रिंट और आर्ट, जल्दी से निकलता नहीं है।

Sleeveless kurti Set के टॉप 5 ऑप्शन

यहां अमेजन के लेटेस्ट कलेक्शन से टॉप 5 Kurti Pants Set को लिस्ट किया है, जो ट्रेंड में छाई हुई है। ये कुर्ती स्ट्रेट, अनारकली पैटर्न में मौजूद हैं। चलिए देखते हैं लेडीज की टॉप च्वॉइस कुर्ती सेट को।

1. GoSriKi Women's Printed Kurta Set With Dupatta 

ब्लू कलर का यह कुर्ता सेट बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है, जिस पर व्हाइट्स कलर का बहुत ही सुंदर प्रिंट मौजूद है। यह कुर्ता सेट स्लीवलेस कुर्ती, पैंट और दुप्पटा के साथ आ रहा है। इस Kurti Set For Women का रेगुलर फिट है, जो पहनने पर कम्फर्टेबल फिटिंग देता है। यह कुर्ता सेट फॉर वीमेन ब्लू कलर के अलावा और भी कलर में मौजूद है।

इसका रेयॉन ब्लेंड फैब्रिक है, जो बहुत ही आराम देता है। इसमें आपको कई अलग-अलग साइज के ऑप्शन भी मिल रहे हैं, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकती हैं। डेली वियर के लिए यह सेट परफेक्ट च्वॉइस है। GoSriKi Kurta Set With Dupatta Price: Rs 679.

2. SHOPPING QUEEN Women's Chikankari Kurta Pant with Dupatta 

राउंड नैक के साथ आने वाले इस कुर्ते का फैब्रिक चिकनकारी है, जो कल बहुत डिमांड है। इसका पर्पल कलर लुक को मिनटों में इन्हैंस करता है। यह स्ट्रेट फिट में आता है, जिसका रेगलर फिट है। इस Kurti Pants Set पर बहुत ही सुंदर और सफाई से चिकनकारी वर्क किया गया है।

इस सेट में आपको कुर्ता, पैंट और दुप्पटा मिल रहा है। यह कुर्ती सेट S से 4XL साइज में मौजूद है, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। इसको आप मशीन वाश कर सकती हैं। SHOPPING QUEEN Chikankari Kurta Set Price: Rs 1595.

यह भी पढ़ें - समर सीजन आते ही सस्ती Cotton Straight Kurti का छा गया ट्रेंड!

3. GRECIILOOKS Women's Kurti Pant Set With Dupatta 

सिंपल के साथ अट्रैक्टिव लुक पाना है, तो इस प्यारे से कुर्ता सेट को ले सकती हैं। यह बहुत ही सुंदर और आकर्षक प्रिंट के साथ आ रहा है, जो समर वाइब देता है। इसका रेयान फैब्रिक स्किन पर लगता या चुभता नहीं है। ऑफिस या कॉलेज में पहने के लिए यह बेस्ट ऑउटफिट है।

इसके बैक पर V डिजाइन बना हुआ है। वहीं प्लाज़ो के नीचे क्रोशिया वर्क किया हुआ है, जो लुक को इन्हैंस करने के लिए अच्छा एलिमेंट है। इसका फ्लोरल प्रिंट समर के लिए बेस्ट है। इसमें आपको अलग-अलग साइज ऑप्शन भी मिल जायेंगे। GRECIILOOKS Kurta Set For Women Price: Rs 549.

4. SKYLEE Women's Cotton Anarkali Kurta Set with Dupatta 

स्ट्रेट पैटर्न के अलावा कुछ और ट्राई करना है, तो इस कुर्ती को ला सकती हैं। इसका अंगरखा पैटर्न है, जो आपकी खूबसूरती को दोगुना कर देता है। वहीं कुर्ती का पैटर्न अनाकरली है, जिसमें अच्छा-खासा फ्लेयर दिया हुआ है। इस Anarkali Kurta के साइड में लटकन है, जो मॉडर्न लुक के लिए जानी जाती है।

इसका पिंक और येलो कलर की मैचिंग बहुत ही अच्छी है। यह कुर्ता सेट साथ में दुप्पटा और प्लाज़ो के साथ आता है। इस पर छोटी साइज में फ्लोरल प्रिंट बना हुआ है। कॉटन ब्लेंड फैब्रिक गर्मी में आराम देने के लिए है। SKYLEE Anarkali Kurta Set Price: Rs 849.

5. GoSriKi Women's Anarkali Kurti Pant Set With Dupatta 

अट्रैक्टिव और एलेगेंट के लिए आपको इस कुर्ती को जरूर ट्राई करना चाहिए। इसकी स्काई ब्लू कलर बहुत ही आकर्षक लुक देता है। वहीं अनाकरली पैटर्न में आने वाली कुर्ती का फ्लेयर काफी घना है। इस Kurti Pant Set का ब्लू और व्हाइट कलर की मैचिंग आपके लुक में खूबसूरती जोड़ देती है।

इस कुर्ती सेट फॉर वीमेन किसी ख़ास मौके पर भी आसानी से पहना जा सकता है। वहीं गिफ्ट देने के लिए भी किफायती और बेस्ट ऑप्शन है। वाश करने पर इसका कलर फेड नहीं होता है। इसके कुर्ती की राउंड नैक है, वहीं साथ में दुप्पटा और पेंट आती है। GoSriKi Anarkali Kurti Pant & Dupatta Price: Rs 679.

Sleeveless kurta Set : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh