इन Summer Kurti Design के हर धागे में छीपा है रंगीला अंदाज, देखते ही उड़ जाएंगे होश

गर्मी में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप समर कुर्ती डिजाइन को स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको चटक रंग से लेकर स्टाइल और क्लासी लुक के ऑप्शन मिल रहे हैं। इन कुर्ती का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट है जो आपको हर मौसम में कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लुक देगा। वहीं अभी इनकी अमेजन पर कीमत भी काफी कम है।

By Asha Singh Publish:Fri, 03 May 2024 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 04:39 PM (IST)
इन Summer Kurti Design के हर धागे में छीपा है रंगीला अंदाज, देखते ही उड़ जाएंगे होश
इन Summer Kurti Design के हर धागे में छीपा है रंगीला अंदाज, देखते ही उड़ जाएंगे होश

समर कुर्ती डिज़ाइन - गर्मी में कम्फर्टेबल लुक के लिए आप यहां समर कुर्ती डिजाइन को ले सकती हैं। इनका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है, जिससे आप गर्मी में बिंदास होकर इन कुर्ती को कैरी कर सकती हैं। ये कुर्ती डिजाइन और ट्रेंड के मामले में Womens Fashion में छाई हुई हैं। इनको पहनने पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जायेंगे।

इन कुर्ती के अट्रैक्टिव कलर आपको समर वाइब देंगे। ये कुर्तियां काफी बढ़िया और खूबसूरत एम्ब्रॉइडरी पैटर्न के साथ आ रही हैं, जिनको आप डेली घर, ऑफिस, कॉलेज या किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं। यहां पर आपके लिए अमेजन से लेटेस्ट कलेक्शन को लिस्ट किया है, जिनकी कीमत भी किफायती है। इन Kurtis For Summer की प्रीमियम क्वालिटी आपको निराश नहीं करेंगी। इनके डिजाइन को देखते ही पसंद करने के लिए तैयार हो जाइये।

Summer Kurti Designs का फैब्रिक और प्राइस जानें

समर के हिसाब से सॉफ्ट और कम्फर्टेबल फैब्रिक में मौजूद बेस्ट कुर्ती का कलेक्शन यहां देख सकती हैं। इन Kurti For Women में आपको XS से लेकर XL तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। वहीं कलर के भी काफी ऑप्शन दिए हुए हैं, चलिए लिस्ट देखते हैं।

1. Bani Stylish Kurti for Office/Party/College 

इस ब्लू कलर की इंडो वेस्टर्न समर कुर्ती को आप ऑफिस, पार्टी या कॉलेज में आराम से कैरी कर सकती हैं। इस Women's Kurta की V नैक दी हुई है, जिस पर फ्लोरल पैटर्न बना हुआ है। यह एक कॉटन मिडी ड्रेस है।

इसकी A लाइन स्टाइल है, जो पहनने पर बढ़िया फिटिंग देती है। मैचिंग ज्वेलरी के साथ पेयर कर आप अपना लुक कम्प्लीट कर सकती हैं। Bani Women Kurti Price: Rs 1200.

2. Naixa Women's Straight Kurta with Pant and Dupatta Set 

येलो कलर का यह कुर्ता सेट बहुत ही समर और रिच वाइब देता है। इसके कुर्ते पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ है, जो बेहद सुंदर है। इस Summer Kurti Design का विस्कोस फैब्रिक है, जो गर्मी में पसीने भी नहीं आने देता है।

इस कुर्ती सेट के दुपट्टे पर लेस वर्क किया है, जो डेली यूज के साथ किसी फंक्शन के लिए भी सूटेबल है। राउंड नैक पर खूबसूरत डिजाइन किया गया है। यह पहनने पर बढ़िया फिटिंग देता है। Naixa Women's Kurta Set Price: Rs 1019.

प्योर कॉटन वाली Kurti Pant Set गर्मियों में सबसे ज्यादा हैं ट्रेंड में! लेटेस्ट स्टाइल के लिए यहाँ क्लिक करें

3. Ada Lucknow Chikankari Kurti for Women 

यह चिकनकारी कुर्ता है, जिस पर बहुत ही सुंदर लखनऊ चिकनकारी कढ़ाई की गयी है। इस Chikankari Kurti का अनारकली पैटर्न है, जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग देगा।

इसमें आपको साइज के साथ कलर के भी कई ऑप्शन मिल रहे हैं, जिसको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकती हैं। यह काफ तक की लेंथ के साथ आता है। Ada Lucknow Chikankari Kurti Price: Rs 3992.

4. Naixa Women's A-Line Kurta with Pant and Dupatta Set 

यह A लाइन कुर्ता सेट पेंट और दुप्पटे के साथ आ रहा है, जिस का पैटर्न समर के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इस Kurtis For Summer पर फ्रंट में डिजाइन दिया हुआ है, जिससे अनाकरली लुक मिलता है।

फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है, जिसको आप गर्मी में आराम से कैरी कर सकती हैं। कुर्ती का फ्लोरल प्रिंट एक झटके में लुक में चार चाँद लगा देगा। इसको आप बिना ज्यादा सोचे समझे किसी भी इवेंट पर कैरी कर सकती हैं। Naixa Kurta with Pant Set Price: Rs 1019.

5. GoSriKi Women's Cotton Blend Kurta with Pant & Dupatta 

पिंक कलर का यह समर कुर्ती डिजाइन की जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। इसके कुर्ते की लेंथ घुटनो तक है और यह 3/ 4 स्लीव के साथ आता है। कॉटन ब्लेंड फैब्रिक से बना यह Kurti For Women पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है।

इसमें आपको पिंक कलर के अलावा तीन और कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। साथ ही साइज में भी कई ऑप्शन दिए गए हैं, जो पहनने पर अच्छी फिटिंग देता है। कॉटन फैब्रिक में आने वाला यह कुर्ता सेट पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। GoSriKi Kurti For Women Price: Rs 639.

Summer Kurti Design: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh