स्टाइलिश डिजाइन वाली ये Biba Kurti आपके लुक को करेंगी कंप्लीट, यहां देखें सबसे ट्रेंडी कलेक्शन जो मचा रहा धमाल

क्या आप भी अपने वॉडरोब में Women Kurti के स्टाइलिश कलेक्शन को शामिल करना चाहती हैं। अगर हां.. तो यहां आपकों बीबा कुर्ती के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं। इन्हें सभी फंक्शन में आसानी से कैरी किया जा सकता है। इनका खूबसूरत प्रिंट यकीनन आपको खरीदने के लिए मजबूर कर देगा।

By Sakshi Dubey Publish:Mon, 08 Jul 2024 03:43 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2024 03:43 PM (IST)
स्टाइलिश डिजाइन वाली ये Biba Kurti आपके लुक को करेंगी कंप्लीट, यहां देखें सबसे ट्रेंडी कलेक्शन जो मचा रहा धमाल
स्टाइलिश डिजाइन वाली ये Biba Kurti आपके लुक को करेंगी कंप्लीट, यहां देखें सबसे ट्रेंडी कलेक्शन जो मचा रहा धमाल

इस लेख में आपको महिलाओं की Biba Kurti के लेटेस्ट ऑप्शन के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें पहनकर आप काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लगेंगी। इन कुर्ती को ऑफिस, कॉलेज या घर के फंक्शन में पहना जा सकता है। इनका लुक और प्रिंट काफी डिफरेंट है जो महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है। इन कुर्तीं में कई अलग-अलग कलर ऑप्शन मिलेंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं। इसके अलावा, कई साइज मिलेंगे जो आप अपने शरीर के हिसाब से चुन सकती हैं। इन कुर्तियों पर किया गया प्रिंट वाकई काफी स्टाइलिश है। अगर आप भी काफी समय से किफायती दाम में आने वाले स्टाइलिश सूट की तलाश कर रही हैं तो यहां आपके लिए बढ़िया ऑप्शन दिए गए हैं।

यहां जिन बीबा Kurti Design के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है वह शोरूम से भी कम रेंज में ऑनलाइन उपलब्ध है। इन कुर्ता सेट का फैब्रिक काफी कमाल है जिसकी वजह से इसे उमस भरी गर्मी में भी पूरा दिन आसानी से पहनकर रहा जा सकता है क्योंकि इन्हें बनाने में सॉफ्ट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। ऑफिस और कॉलेज में पहनकर जाने के लिए आप इन कुर्तें को चुन सकती हैं। किसी को गिफ्ट करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा। नीचे दिए गए ऑप्शन की मदद से आप आसानी से कुर्ता सेट का चुनाव कर सकती हैं।

बीबा कुर्ती फॉर वूमेन (Biba Kurti For Women) के ऑप्शन और कीमत

यहां जिन बीबा कुर्ती के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है वह काफी सॉफ्ट फैब्रिक से बनाए गए है जिसकी वजह से इन्हें गर्मी में पूरा दिन आसानी से कैरी किया जा सकता है। इन Women Fashion कुर्तीं को आप चाहें तो किसी फ्रेंड, परिवार या बर्थडे में गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। इन्हें आसानी से घर में वॉश किया जा सकता है।

1. BIBA Rayon Kurta Set For Women

इस पीले रंग के बीबा कुर्तीं राउंड नेक के साथ आ रही है जिससे इसका लुक और भी ज्यादा स्टाइलिश दिख रहा है। इसमें दो अलग ऑप्शन मिलेंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। रेयान फैब्रिक से बना यह कुर्ता गर्मी में भी पूरा दिन आसानी से पहनकर रहा जा सकता है क्योंकि इसका फैब्रिक काफी सॉफ्ट है। आप चाहें तो इस कुर्तीं विद पैंट को आसानी से घर में वॉश कर सकती हैं लेकिन फिर भी इसकी क्वालिटी खराब नहीं होगी।

इस Biba Kurti पर सफेद रंग के फूलों का प्रिंट किया गया है जो इस सूट को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। इस कुर्ती को पहनकर आप काफी स्टाइलिश और मॉर्डन लुक देगी। इसके साथ हैंडबैग कैरी करेंगी तो आप काफी डिफरेंट लुक देंगी। कुर्ती का पैंट व्हाइट रंग का है जो आपके लुक को कंप्लीट कर देगा। Party Wear Suit Price: Rs 989.

2. BIBA Cotton A Line Printed Kurti Design For Ladies

महिलाओं की इस ब्लू रंग कुर्ती को बनाने में कपास के फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से इसे आप गर्मी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। कुर्ती पर व्हाइट कलर से प्रिंट किया गया है जो इसे खूबसूरत बना रहा है। इस कुर्ता पैंट को आसानी से घर में वॉश किया जा सकता है। दो कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह कुर्ता महिलओं की पहली पसंद है।

इस Women Kurti को कैजुलर, फॉर्मल और ट्रैडिशनल वियर के तौर पर इसका चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस सूट को पहनकर आप अपने लुक को कंप्लीट करेंगी और स्टाइलिश लुक देंगी। इसके साथ मिनिमल ज्वेलरी को कैरी करेंगी तो यकीनन आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। पत्नी, गर्लफ्रेंड या दोस्त को गिफ्ट करने के लिए इस कुर्ता सेट का चुनाव कर सकते हैं। Designer Suit Price: Rs 722.

3. BIBA Printed Rayon V Neck Kurta Set For Women

इस वि नेक गले वाला यह कुर्ता रेयान फैब्रिक से बना है जिसके कारण इसे गर्मी में पूरा दिन आसानी से पहनकर रहा जा सकता है। घर में वॉश करने पर भी कुर्तें की क्वालिटी में कोई फर्क नहीं आएगा। इस कुर्ता विद पैंट को ऑफिस, कॉलेज और घर के फंक्शन में आसानी से पहना जा सकता है। इस सूट पर की गई प्रिंटिंग इसके लुक को और भी ज्यादा निखार रही है।

इस Kurti Design के साथ व्हाइट रंग का पैंट आएगा जिससे यह काफी यूनिक लग रहा है। इसके साथ सिंथेटिक सैंडल को कैरी करके ऑफिस में पहनकर जाएंगी तो हर कोई आपकी तारीफ करते नहीं थकेगा। इसके अलावा, कुर्ती के साथ स्लिंग बैग या क्लच भी कैरी कर सकती हैं। अगर आप दाम की चिंता है तो बता दें कि मार्केट से कम रेंज में आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसकी बाजू पर हल्का बोर्डर लगाया गया है जिससे इसकी बाजू अच्छा लुक दे रही है। Party Wear Suit Price: Rs 945.

और पढ़ें: सूट डिजाइन फॉर वुमेन Suit Design For Women के ऑप्शन और कीमत

4. BIBA Rayon Regular Kurti Design For Ladies

इस महिला कुर्ती को बनाने में रेयान फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। कुर्तें के साथ आ रहे पैंट और कुर्तें में अपने हिसाब से फिटिंग करवा सकती हैं। गर्मी में पहनने के लिए यह कुर्ती बेस्ट ऑप्शन रहेगी। इस कुर्ती को आसानी से घर में वॉश करेंगे तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं आएगा। ऑफिस, कॉलेज और रेगुलर में भी इसे आसानी से पहना जा सकता है।

इस Women Kurti में आपको अलग-अलग साइज मिल जाएंगे जिन्हें अपने हिसाब से सिलेक्ट कर सकती हैं। ब्लैक रंग के पैंट के साथ आने वाली यह कुर्ती वर्किंग वूमेन के लिए खरीदना बेस्ट रहेगी क्योंकि यह सॉफ्ट फैब्रिक से बनाई गई है जिसकी वजह से इसे आसानी से पहना जा सकता है। कुर्ती के साथ हैंडबैग या फिर क्लच भी कैरी कर सकती हैं। Designer Suit Price: Rs 752.

5. BIBA Solid Rayon Straight Fit Kurta Set For Women

ग्रीन रंग की इस महिला कुर्ती को कैजुअल और ट्रैडिशन वियर के तौर पर आसानी से कैरी कर सकती हैं। इसमें हरा और नेवी ब्लू रंग का कलर ऑप्शन मिलेगा जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं। कॉलर वाला यह सूट फॉर्मल वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। घर में वॉश करने पर भी इस सूट की क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं आएगा।

इस Kurti Design को ठंडे पानी में अलग से धोएं और इस पर ब्लीच न करें। यह कुर्ता आपके लुक को स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना देगा। इस सूट पर लाइट मेकअप और अपने बालों को खोलकर बहार जाएंगी तो मॉर्डन लुक देंगी। अगर इसके फैब्रिक के बारे में बात की जाएं तो बता दें कि इसे बनाने में 100 प्रतिशत रेयान के फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। Party Wear Suit Price: Rs 999.

बीबा कुर्ती फॉर वूमेन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey