लप्पू-झप्पू नहीं, ये Black Saree देंगी सबसे हॉट लुक, चिढ़ने वाले लोग भी मुंह पर आकर तारीफ करके जाएंगे

अगर आप अपने लुक को अपग्रेड करना चाहती हैं और कुछ नया ट्राय करने का विचार कर रही हैं तो आप ये ब्लैक साड़ी फॉर वुमेन को ट्राय कर सकती हैं। ये Saree Silk लाइट वेट और काफी सॉफ्ट हैं जिन्हें आसानी से पूरा दिन कैरी किया जा सकता हैं। इन साड़ी के प्राइस काफी कम है और डिजाइन भी अलग हैं।

By Sakshi Dubey Publish:Fri, 07 Jun 2024 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 06:05 PM (IST)
लप्पू-झप्पू नहीं, ये Black Saree देंगी सबसे हॉट लुक, चिढ़ने वाले लोग भी मुंह पर आकर तारीफ करके जाएंगे
लप्पू-झप्पू नहीं, ये Black Saree देंगी सबसे हॉट लुक, चिढ़ने वाले लोग भी मुंह पर आकर तारीफ करके जाएंगे

अगर आप किसी शादी फंक्शन में अपना जलवा दिखाना चाहती हैं तो इन Black Saree For Women को ट्राय कर सकती हैं। यह काफी हल्की हैं जिसकी वजह से इसे पूरा दिन कैरी किया जा सकता है। यह सभी साड़ी पहनने पर काफी कंर्फेटेबल लगेगी। इन साड़ियों को बनाने के लिए जिस फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है वह काफी फ्रैंडली हैं, इसी वजह से इसे पूरा दिन आसानी से कैरी किया जा सकता है। अगर आप इन साड़ी को ट्राय करेंगी तो आपका लुक भी अपग्रेड को जाएगा और हर कोई आपकी तारीफ करेगा। इन साड़ियों के साथ अनस्टिचड ब्लाउज भी आता हैं, जिसे आप अपने अनुसार डिजाइन करवा सकती हैं।

यह साड़ी बजट फ्रेंडली होने के साथ इन सिल्क साड़ी का फ्रेब्रिक काफी सॉफ्ट है। ब्लैक रंग में आने वाली इन Designer Saree को पहनेंगी तो यकीनन आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। यह ब्लैक साड़ी को ऑफिस पार्टी, कैजुअल या घर के फंक्शन में कैरी करेंगी तो काफी अच्छी लगेंगी। ज्यादातर महिलाओं को ब्लैक रंग में आने वाली प्लेन साड़ी ही पसंद होती हैं।

यहां देखें ब्लैक साड़ी फॉर वुमेन (Black Saree For Women) के ऑप्शन और कीमत

यहां जिन साड़ी को लिस्ट किया गया है उनका प्राइस ऑनलािन काफी कम हैं। Women Fashion में आपको साड़ी के लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में बताया गया है।

1. Yashika Womens Lycra Blend Georgette Saree

याशिका महिला लाइक्रा ब्लेंड साड़ी काफी यूनिक और अट्रैक्टिव लुक में है। इस साड़ी के प्राइस ऑनलाइन कम होने की वजह से महिलाओं को काफी पसंद आ रही हैं। अगर आप इस साड़ी को एक बार देखेंगी तो यकीनन यह आपको पसंद आ जाएगी।

इस Saree Silk में ब्लैक के अलावा हरा, ग्रे, बैंगनी, नीला, ब्राउन और लाल रंग मिल जाएगा। त्यौहार, शादी या ऑफिस पार्टी में इस साड़ी को कैरी करेंगी तो काफी डिफ्रेंट लगेंगी। इसके साथ ब्लाउज पीस भी आएगा जिसे अपने अनुसार डिजाइन करवा सकती हैं। इसे फॉर्मल लुक के तौर पर आप ऑफिस पार्टी में भी कैरी करके जा सकती हैं। Black Party Saree Price: Rs 299.

2. SIRIL Satin Georgette Saree

सिरिल साटन सिल्क हॉट फिक्सिंग स्टोन वर्क साड़ी महिलाओं पर काफी खूबसूरत लगेगी। इस साड़ी के साथ अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी आता है जो आप अपने हिसाब से सिलवा सकती हैं। यह साड़ी कफी अट्रैक्टिव और डिसेंट लुक देती हैं इसके साथ मिनिमल ज्वेलरी कैरी करेंगी तो खूबसूरत लगेंगी।

यह Black Saree For Women शादी, त्योहार या ऑफिस में भी इस साड़ी को पहनकर जाएंगी तो काफी फॉर्मल लुक करेंगी। इसका आर्कषक लुक आपके फैशन को अपग्रेड कर देगा। समर सीजन में भी इस साड़ी को पहना जा सकता है। कुछ डिफ्रेंट ट्राय करने का विचार कर रही हैं तो इस साड़ी को जरूर ट्राई करें। यह आपके लुक में बदलाव लाएगी साथ में काफी सॉफ्ट फैब्रिक के साथ बनाई गई हैं। Designer Saree Price: Rs 711.

3. Pandadi Women's Black Georgette Saree

ब्लैक रंग में आने वाली पांडडी साड़ी को पहनकर घर से बाहर निकलेंगी तो हर कोई तारीफ करेगा। इस सिल्क साड़ी में मिरर वर्क के साथ जूट से कढ़ाई भी की गई हैं। त्यौहार, पार्टी, शादी या ऑफिस में भी यह साड़ी पहनकर जाएंगी तो काफी अच्छी लगेंगी।

इस Saree Silk में जूट से नाजुक कढ़ाई की गई है जो इसके लुक को और भी ज्यादा निखार रही हैं। आपके इस साड़ी के साथ गोल्ड ज्वेलरी कैरी करेंगी तो काफी अच्छा लुक करेंगी। इसे आप किसी भी फेस्टिवल में पहन सकती हैं। इसके साथ ब्लाउज पीस भी आता है जो आप अपने डिजाइन के हिसाब से सिलवा सकती हैं। Black Party Saree Price: Rs 495.

और पढ़ें: शॉर्ट कुर्ती फॉर महिलाओं Short Kurti For Ladies के ऑप्शन

4. SIRIL Women's Jacquard Georgette Saree

ब्लैक कलर में आने वाली सिरील साड़ी पर सिल्वर रंग में बॉर्डर बनाया गया है जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा हैं। इसमें कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई सा भी कलर चुन सकती हैं। इस साड़ी को कपास रेशम से बनाया गया है। त्यौहार, शादी या पार्टी में इस साड़ी को पहनकर जा सकती हैं। समर सीजन में पहनने के लिए यहा साड़ी बेस्ट ऑप्शन हैं।

गर्मी में भी इस साड़ी को आसानी से पूरा दिन पहनकर रखा जा सकता है। एनिवर्सरी पर Black Saree For Women को पत्नी या गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए अच्छा विकल्प होगा। ट्रैंड में इस तरह की साड़ी का कलेक्शन काफी लोकप्रिय हो रहा हैं जो महिलाओं को समर सीजन के हिसाब से काफी पसंद आ रहा हैं। Designer Saree Price: Rs 499.

5. Satrani Women's Printed Georgette Saree

इसमें कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई सा भी कलर चुन सकती हैं। इस साड़ी को कपास रेशम से बनाया गया है। त्यौहार, शादी या पार्टी में इस साड़ी को पहनकर जा सकती हैं। समर सीजन में पहनने के लिए यहा साड़ी बेस्ट ऑप्शन हैं।

गर्मी में भी इस साड़ी को आसानी से पूरा दिन पहनकर रखा जा सकता है। किसी फ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए अच्छा विकल्प होगा। समर सीजन में Saree Silk काफी ट्रैंड में चल रही हैं। इस तरह की साड़ी का कलेक्शन काफी लोकप्रिय हो रहा हैं जो महिलाओं को समर सीजन के हिसाब से काफी पसंद आ रहा हैं। Black Party Saree Price: 569.

ब्लैक साड़ी फॉर वुमेन के ज्यादान ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें 

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey