Cotton Kurta Sets का यह लेटेस्ट समर कलेक्शन उड़ा देगा आपके होश, स्टाइलिश डिजाइन और सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगी रोक

Cotton Kurta Sets For Women - अमेजन पर समर सीजन के लिए लेटेस्ट कुर्ता कलेक्शन आया है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन और कलर मिल रहे हैं। पहनने में कम्फर्टेबल ये कुर्ता सेट आपको वाइब्रेंट समर लुक देंगे। इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। बनाने के लिए हाई क्वालिटी फैब्रिक का यूज किया है। ऑफिस स्कूल कॉलेज में पहनने के लिए इन्हें अभी ऑर्डर कर सकती हैं।

By Asha Singh Publish:Fri, 29 Mar 2024 03:12 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 03:12 PM (IST)
Cotton Kurta Sets का यह लेटेस्ट समर कलेक्शन उड़ा देगा आपके होश, स्टाइलिश डिजाइन और सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगी रोक
Cotton Kurta Sets का यह लेटेस्ट समर कलेक्शन उड़ा देगा आपके होश, स्टाइलिश डिजाइन और सस्ती कीमत देख खुद को नहीं पाएंगी रोक

Cotton Kurta Sets For Women : समर सीजन शुरू हो चुका है और इसी के साथ वार्डरॉब भी अपडेट होना शुरू हो गयी है। अगर आपको भी गर्मियों में ढीले और स्टाइलिश कुर्ता सेट पहनना पसंद है, तो सही जगह आये हैं। यहां पर यूजर्स की डिमांड और Womens Fashion को ध्यान में रखते हुए टॉप 5 कुर्ता सेट को लिस्ट किया है, जो एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन और पैटर्न में मौजूद हैं।

यह सभी कुर्ते अट्रैक्टिव और वाइब्रेंट कलर में आ रहे हैं, जिन पर खूबसूरत एंब्रॉयडरी और प्रिंटेड वर्क किया हुआ है। साइज में भी ये कुर्ता सेट S से 2XL तक मौजूद हैं, जिनको आप अपनी साइज के अनुसार ऑर्डर कर सकती हैं। साथ ही इनका फैब्रिक काफी सॉफ्ट और स्मूद है, जो गर्मी के मौसम को परफेक्ट बनाते हैं। इन Kurti Pant Set With Dupatta को आप ऑफिस, पार्टी, कैजुअल या फिर रेगुलर वेयर में पहन सकती हैं। प्रीमियम क्वालिटी के फैब्रिक से बने ये कुर्ता सेट लाइटवेट होने के साथ स्किन फ्रेंडली भी हैं। इन कुर्ते को आप गर्मी के मौसम में पहनकर काफी ज्यादा कंफर्टेबल रहेंगी।

Cotton Kurta Sets For Women : कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

अगर आप अपनी वॉर्डरोब में ट्रेंडी कॉटन कुर्ता सेट ऐड करना चाहती हैं, तो यहां दिए गए टॉप 5 Kurta Sets With Dupatta आपके लिए बेस्ट रहेंगे। इन्हें आप अपनी बहन या फिर फ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए भी खरीद सकती हैं। अमेजन पर इन कुर्ती डिजाइन को आप कम कीमत पर ऑर्डर कर सकती हैं।

1. Alvami Women Straight Kurta and Pant Set with Dupatta 

यह यल्लो कलर में आने वाला कुर्ता सेट बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है। आज कल इस तरह का कुर्ता सेट बहुत ही ट्रेंड में है। इस कुर्ता सेट में आपको कुर्ता, प्लाज़ो और दुप्पटा मिलता है। यह कुर्ता स्ट्रेट फिट पैटर्न में आता है, जो अच्छी फीटिंग देता है।

इस Kurti Pant Set का कॉटन फैब्रिक है, जो पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इसको आप मैचिंग ईयररिंग और लाइट मेकअप के साथ ऑफिस या कॉलेज में वेयर कर परफेक्ट लुक पा सकती हैं। Alvami Kurta Pant Set with Dupatta Price: Rs 849.

2. ANNI DESIGNER Women Cotton Kurta Set With Dupatta 

अगर सिंपल और एलिगेंट लुक चाहिए, तो इस मैरून कलर के कुर्ता सेट को ऑर्डर कर सकती हैं। खूबसूरत स्टाइल वाला यह कुर्ता ¾ स्लीव्स में आता है, जिसकी काफ लेंथ दी गई है। इस Kurta Set For Women को आप खास मौकों पर पहन सकती हैं।

यह पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल कुर्ता सेट है। इसकी राउंड नैक है जिस पर थोड़ अलग सा पैटर्न किया गया है। प्रिंटेड पैटर्न में आने वाले इस कॉटन कुर्ता सेट में आपको S से 2XL साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे। ANNI DESIGNER Cotton Kurta Set With Dupatta Price: Rs 679.

यह भी पढ़ें : जब निकलोगी इन ट्रेंडी डिजाइन वाली Chikankari kurti को पहने, तो थम जायेंगी लड़कों के दिलों की धड़कने

3. MEERA FAB Women's Cotton Kurta With Palazzo & Dupatta Set 

यह इस लिस्ट का सबसे पॉपुलर Anarkali Kurta Set है, जिसको अब तक सबसे ज्यादा खरीदा गया है। यह कुर्ता अनारकली पैटर्न में आता है, जिसको आप कैजुअल ऑफिस, वेयर पार्टी, वेडिंग या रेगुलर वेयर में पहन सकती हैं। गर्मी के लिए यह कॉटन कुर्ता सेट फॉर वीमेन परफेक्ट च्वॉइस है।

इसके साथ आपको पैंट के साथ में मैचिंग का दुपट्टा भी मिलता है, जो कैरी करने में बहुत ही सुंदर है। यह पहनने के बाद बेहतरीन कंफर्ट देता है। MEERA FAB Kurta Pant Set With Dupatta Price: Rs 849.

4. GoSriKi Women Kurta with Pant & Dupatta 

स्ट्रेट फिट वाले इस कुर्ते में V नेक और प्रिंटेड पैटर्न दिया गया है। इसे प्योर कॉटन फैब्रिक से बनाया हुआ है, जिस पर मैचिंग कलर में प्रिंट किया हुआ है। इस Kurti Pant Set के साथ में मैचिंग का दुपट्टा भी दिया गया है, जो पहनने के बाद आपको पर्फेक्ट लुक देगा।

यह कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है। इस स्टाइलिश कॉटन कुर्ता सेट में साइज के लिए ढेर सारे साइज दी गयी है। बोहो ज्वैलरी के साथ पेयर कर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। GoSriKi Kurta Set For Women Price: Rs 679.

5. FIORRA Women's Purple Cotton Kurti Pant Set With Dupatta 

आज कल अफगानी सलवार बेहद ट्रेंड में है। अगर आपको भी अफगानी सलवार वाला कुर्ता सेट चाहिए, तो इसको ऑर्डर कर सकती हैं। यह Kurta Set With Dupatta रेगुलर फिट में आता है जो आपको अच्छी फिटिंग भी देता है।

इसकी ¾ स्लीव और V नैक है। वहीं पर्पल और व्हाइट कलर का कॉम्बो बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक के लिए जाना जाता है। इस समर कुर्ती सेट का कॉटन फैब्रिक है, जो बहुत ही स्मूद है। FIORRA Kurti Pant Set Price: Rs 879.

Cotton Kurta Sets For Women : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh