मौसी-बुआ भी बीबा के Anarkali Suit Sets को देख खरीदने का मन बनाएगी, शुरुआती कीमत मिलेगी ₹678

फैशन के साथ अपग्रेड होने के लिए हर रोज कुछ नया और फैश्नेबल ट्राय करते रहना चाहिए। इसलिए हमे आपके फैशन के साथ आपके बजट का भी ध्यान रखते हुए बीबा के Anarkali Suit Sets का कलेक्शन लेकर आए है। बीबा एक फैश्नेबल ब्रांड है जिसे ट्रेडिश्नल कपड़ें महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आते है। ये आपके लुक को कई गुणा अपग्रेड कर देते है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 20 Jun 2024 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 03:26 PM (IST)
मौसी-बुआ भी बीबा के Anarkali Suit Sets को देख खरीदने का मन बनाएगी, शुरुआती कीमत मिलेगी ₹678
मौसी-बुआ भी बीबा के Anarkali Suit Sets को देख खरीदने का मन बनाएगी, शुरुआती कीमत मिलेगी ₹678

हर दिन कुछ नया और क्लासी ट्राय करने के लिए बीबा ब्रांड के अनारकली सूट सेट्स के ऑप्शन को देखिए, जिसमें आपके कई अलग-अलग डिजाइन के ड्रेस मिलेंगे। किफायती कीमतों के साथ ये Anarkali Suit Sets नए-नए स्टॉक में आया है। महिलाओं की पंसद को देखते हुए आज हमने भी इन्हें लिस्ट में एड किया है। आपके लुक को एलिगेंट करेगा और सभी जगहें वाह-वाही बटोरेगा। इनका कॉटन कपड़ा समर सीजन के अनुसार बढ़िया रहेगा।

बीबा अनारकली सूट सेट में आपको कमाल की कारीगरी देखने को मिलेगी। प्रिंटिड सूट सेट में स्टाइलिश डिजाइन मिलेगा। ऑफिश्यिल या कैजुअल लुक के लिए इन्हें ऑनलाइन खूब खरीदा जा रहा है। ये अनारकली सूट सेट को आप किसी पार्टी-फंक्शन में पहन सकती है। लंबी लेंथ होने के चलते, इनका लुक बहुत खूबसूरत है। लाइट मेकअप पर भी ये अनारकली सूट सेट आपको एलिगेंट लुक देता है। सूट सेट के साथ दुप्पट्टा भी आपको फ्री मिल रहा है।

बीबा अनारकली सूट सेट (BIBA Anarkali Suit Sets) के ऑप्शन देखें

यहां Women Fashion में कई बीबा के अनारकली सूट सेट्स के ऑप्शन दिए गए है। ब्राइट कलर वाले ये सूट सेट ऑनलाइन काफी कम रेंज में मिल रहे है। साइज की चिंता मत कीजिए, क्योंकि स्मॉल से लेकर एक्सट्रा लार्ज साइज यहां मौजूद है।

1. BIBA PRINTED Anarkali Kurta Set For Women

पिंक कलर का यह बीबा अनारकली कुर्ता सेट दिखने में जितना खूबसूरत है, उतना ही एलिगेंट लुक पहनने के बाद मिलेगा। इसे आप किसी भी ऑकेजन पर आसानी से कैरी कर सकती है। पिंक कलर के कुर्ता सेट पर कमाल की प्रिटिंग देखने को मिलेगी।

यह Anarkali Dress Design के साथ पजामी और दुपट्टा भी मिल रहा है। अनारकली सेट में साइज भी उपलब्ध है। इस सूट के नेक पर वी-शेप में कमाल की कारीगरी देखने को मिल रही है, जो फैशन को अपग्रेड कर देगी। बजट में इसे आप आज ही ऑर्डर कर सकती है। Anarkali Salwar Kameez Price: Rs 4,401.

2. BIBA Cotton Anarkali Kurta Set For Ladies

रेड कलर का यह अनारकली कुर्ता सेट एलिगेंट लुक दे रहा है। इसमें डीप प्रिटिंग देखने को मिल रहा है, जो कमाल का लुक दे रही है। यह अनारकली कुर्ता सेट आप किसी भी ऑकेजन में आसानी से कैरी कर सकती है। कॉटन का कपड़ा आपको लाइट फिल देगा।

इस अनारकली सूट की बाजू ¾ है, जो गर्मियों में धूप में काला होने से बचाएगा। इसमें गला राउंड नेक का है। इसे हाथ से वॉश कर सकते हैं। दुप्ट्टे पर काफी ज्यादा कारीगरी देखने को मिल रही है। बेहद खूबसूरत डिजाइन के साथ इस पर लाइट मेकअप आप करे। BIBA Anarkali Suit Sets Price: Rs 3,299.

3. BIBA Turquoise Anarkali Kurta Set For Women

फिरोजी कलर में यह अनारकली कुर्ता सेट आप पर बेहद खूबसूरत लगेगा। इसका डिजाइन अन्य सभी सूट सेट से अलग है, और इसकी कटिंग भी काफी कमाल की दी गई है। कॉटन फेब्रिक में बना यह कुर्ता सेट गर्मियों के अनुसार काफी बढ़िया स्क्रीन के लिए रहेगा।

यह बीबा ब्रांड का Anarkali Dress Design आप ऑफिस या किसी फंक्शन में पहन सकती है। इसकी सिम्पल पजामी और दुप्ट्टा सूट को अट्रेक्टिव लुक दे रहा है। ऑनलाइन कीमत काफी कम है, तो आप इसे अपने बजट में भी खरीद सकती है। इसे मशीन में वॉश कर सकती है। Anarkali Salwar Kameez Price: Rs 2,399.

4. BIBA Cotton Anarkali Kurta Set For Ladies

100% कॉटन और एंकल लेंथ में डिजाइन किया गया अनारकली कुर्ता सेट आपके लिए बढ़िया ऑप्शन रहेगा। इसका पिंक और रेड कलर का मिक्स कॉम्बीनेशन काफी यूनिक लुक दे रहा है। यह कुर्ता सेट लंबी स्लीव का है और वी-नेक डिजाइन इसमें दिया गया है।

आपके हर दिन को खूबसूरत बनाने के लिए अनारकली का यह ऑप्शन काफी बढ़िया है। लाइट मेकअप के साथ इसे हल्की हील पर पहन सकती है। पंजाबी जूत्ती के साथ भी इसे किसी फंक्शन के दौरान आप पहन सकती है। सिम्पल दुप्ट्टा और सिम्पल पजामी इसके साथ मिल रही है। BIBA Anarkali Suit Sets Price: Rs 3,226.

5. BIBA Printed Anarkali Kurta Set For Women

महिलाओं पर ब्लैक कलर काफी आकर्षक लगता है। अगर ब्लैक कलर में ही आप अनारकली सूट तलाश कर रही थी, तो यह ऑप्शन आप देख सकती है। इसमें सूट पर कमाल की कारीगरी देखने को मिलेगी। इसका मैटिरियल 100% कॉटन का है, जो बॉडी को कंफर्ट रखेगा।

कलरफुल प्रिटिंग के साथ Anarkali Dress Design को आप खास मौके लिए चुन सकती है। इसमें सभी साइज दिए गए है। लंबी स्लीव और राउंड नेक का डिजाइन इसमें दिया गया है। हील के साथ और चप्पल के साथ इसे आप पहन सकती है। Anarkali Salwar Kameez Price: Rs 4,197.

BIBA Anarkali Suit Sets के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए ऑप्शन देखें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal