हर कोई देखेगा टुकुर-टुकुर! जब पहनेंगी आप इन Designer Kurti को हर दिन, समर सीजन के लिए मस्त है फेब्रिक

महिलाओं के लिए हम समर सीजन की कुछ खास कुर्ती कलेक्शन के ऑप्शन लेकर आए है जिन्हें वे हर दिन आसानी से कैरी कर सकती हैं और मार्केट से कम रेंज में ऑनलाइन परचेज कर सकती है। कुर्ती का फेब्रिक और डिजाइन आपको बेहद पसंद आएगा। इन Designer Kurti की लेंथ फैशन को अपग्रेड कर देगी। कुर्ती को आप ऑफिस या कॉलेज कहीं भी पहन कर जा सकती है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 30 May 2024 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2024 03:14 PM (IST)
हर कोई देखेगा टुकुर-टुकुर! जब पहनेंगी आप इन Designer Kurti को हर दिन, समर सीजन के लिए मस्त है फेब्रिक
हर कोई देखेगा टुकुर-टुकुर! जब पहनेंगी आप इन Designer Kurti को हर दिन, समर सीजन के लिए मस्त है फेब्रिक

हर दिन कुछ नया क्या ट्राय किया जाए। ये सोचते-सोचते हमें ज्यादा टेंशन होने लगती है। क्योंकि महिलाओं में ज्यादातर फैशन को लेकर कुछ ज्यादा क्रेज रहता है। समर सीजन में क्या कुछ ऐसा पहने जिसे हम कैरी आसानी से कर पाए और जो शरीर को चुभे भी ना, तो आपके लिए हम बेस्ट कलेक्शन में समर सीजन की कुछ Kurti Designs For Ladies के ऑप्शन लेकर आए है। इन्हें आप देखते ही ऑर्डर कर डालेंगी।

यहां Women Fashion में एक से बढ़कर एक डिजाइन और कलर ऑप्शन आपको मिलेंगे। मार्केट में अलग आप इन कुर्ती को देखने जाएंगी, तो काफी महंगी मिलेगी, लेकिन वहीं आप अगर ऑनलाइन इन्हें खरीदेंगी, तो 1000 से बेहद कम दाम पर ऑर्डर कर सकती है। इन कुर्ती में आपको नेट की कुर्ती ज्यादा दिखाई देंगी। इनमें कलर के बढ़िया ऑप्शन आपको मिलेंगे, जिन्हें आप जींस, पजामी और जैगिंग के साथ कैरी कर सकती है।

डिजाइनर कुर्ती फॉर वूमेन (Designer Kurti For Women) के ऑप्शन

अगर आप अन्य कुर्ती सेट की तलाश में हैं, तो भी वूमेन शॉर्ट कुर्ती के कलेक्शन को देख सकती है। इन्हें समर सीजन के अनुसार काफी बढ़िया ऑप्शन माना जा रहा है।

1. Harikrushna Creation Georgette Black Women's Kurta

यह कुर्ती आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन इसलिए बन सकती है, क्योंकि इसका कलर काफी डिफरेंट है। इसमें जोर्जेट का काम किया गया है, जो इसे चिकनकारी लुक देती है। कहीं भी घूमने जाने के लिए, ऑफिस पहनने के लिए या फिर कॉलेज अटेंट करने के लिए इसे आप चुन सकती है।


यहां देखें

यह Kurti Designs For Ladies काफी यूनिक लुक डालेगा। इसमें आप साइज भी आसानी से मिल रहे है। मार्केट या शोरुम से काफी कम प्राइस पर इसे आप खरीद सकती है। महिलाओं के लिए अपने फैशन ड्रॉब में एक कलेक्शन जोड़ने के लिए बढ़िया ऑप्शन दिया जा रहा है। Harikrushna Women Kurti Price: Rs 589.

2. Harikrushna Creation Georgette Navy Blue Women's Kurta

नेवी ब्लू कुर्ती, जिसका फेब्रिक जोर्जेट का है और यह नेट डिजाइन में आपको मिल रही है। गर्मी के लिए परफेक्ट ऑप्शन के रुप में इसे आप चुन सकती है। इसे आप जींस या लैगिंग के साथ कैरी कर सकती है। शरीर के लिए सॉफ्ट कपड़ा है।


यहां देखें

यह Designer Kurti For Women की कीमत मार्केट से काफी कम है, जिसे आप अपने लिए ऑनलाइन ही खरीद सकती है। घूमने के पर्पस के साथ या फिर ऑफिस जाने के लिए इसे डेली वियर में जोड़ सकती है। दोस्तों के साथ बाहर शॉपिंग के लिए इसका चुनाव उचित रहेगा। Harikrushna Women Kurti Price: Rs 589.

3. Harikrushna Creation Georgette Pink Women's Kurta

पिंक कलर में इस कुर्ती का लुक आप पर खूब जचेगा। इसके नेक बॉर्डर पर काफी कमाल की कारीगरी की गई है। इसका जोर्जेट लुक आपके लिए काफी बेस्ट रहेगा। इसमें आप काफी कलर ऑप्शन को अपने लिए चुन सकती है।


यहां देखें

समर सीजन के लिए यह Kurti Designs For Ladies बढ़िया रहेगी। इस पर आप नॉर्मल और हल्का मेकअप कर सकती है। लार्ज साइज में इसे महिलाएं अपने लिए चुन सकती है। आपके किसी भी आउटफिट पर बढ़िया जचेगा। नेक लुक फैशन को अपग्रेड करने के लिए बेस्ट रहेगा। Harikrushna Women Kurti Price: Rs 589.

4. Harikrushna Creation Georgette Lemon Women's Kurta

लैमन ग्रीन कलर में यह कुर्ती काफी बढ़िया लुक दे रही है। अगर आप इस समर सीजन कुछ नया टेस्ट ट्राय करना चाहती है, तो इस लैमन ग्रीन कलर वाली जोर्जेट कुर्ती को जरुर ट्राय करे। इसका कपड़ा काफी मजबूत है, जो काफी समय तक कैरी किया जा सकता है।


यहां देखें

फैशन के साथ ट्रेडिशन को भी अपग्रेड करने के लिए यह Designer Kurti For Women ऑप्शन बढ़िया रहेगा। इसके बाजू की लेंथ ¾ है, जो हाथों को काला होने से बचाएगी। इसे आप जींस, पेंट, लैंगिग और जैंगिग के साथ पहन सकती है। Harikrushna Women Kurti Price: Rs 589.

5. Harikrushna Creation Georgette Yellow Women's Kurta

येलो कलर समर सीजन में काफी लाइट कलर माना जाता है। इसे आप हफ्ते में एक बार जरुर पहने। आपके लुक को अपग्रेड करेगा और फैशन में कमाल लगेगा। अगर आपको ट्रेडिशन कपड़े पहनना पसंद है, तो इसे जरुर ट्राय कर सकती है।


यहां देखें

यह Kurti Designs For Ladies का अभी लेटेस्ट कलेक्शन ऑनलाइन कम प्राइस पर चल रहा है, जिसे आप घर बैठे ऑर्डर कर सकती है। इसमें आप अपने अनुसार साइज और काफी अलग-अलग ऑप्शन चुज कर सकती है। Harikrushna Women Kurti Price: Rs 589.

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी सेलर के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal