अगर निकल जाएंगी ये पंडाडी Designer Saree को पहनकर आप, तो देखने वाले भी जल-भून कर राख हो जाएंगे

समर सीजन में साड़ी सूट पहनना काफी भार के समान माना जाता है क्योंकि इनको संभालना काफी मुश्किल होता है लेकिन एक ऐसी Saree जो आपके शरीर के लिए भी बढ़िया फिटिंग दे और डिजाइन भी काफी खूबसूरत लगे तो आपके ये साड़ी लेना बनता है। पंडाडी साड़ी का ब्रांड मार्केट से काफी सस्ती और लाइटवेट आपको यहां मिल रहा है जिन्हें महिलाएं काफी पसंद कर रही है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 28 May 2024 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2024 05:34 PM (IST)
अगर निकल जाएंगी ये पंडाडी Designer Saree को पहनकर आप, तो देखने वाले भी जल-भून कर राख हो जाएंगे
अगर निकल जाएंगी ये पंडाडी Designer Saree को पहनकर आप, तो देखने वाले भी जल-भून कर राख हो जाएंगे

जिस प्रकार सिल्क साड़ी, डिजाइन साड़ी आप पसंद करती है, वैसे ही पंडाडी साड़ी के ये ऑप्शन आपको काफी पसंद आएंगे, जो मार्केट से बेहद सस्ती और बढ़िया क्वालिटी की चुनी गई है। इन साड़ी को आप डेली वियर के लिए चुन सकती है। इनमें काफी बढ़िया प्रिंट किया गया है, जो आपके ऊपर काफी ज्यादा आकर्षक लगेगा। ये लाइटवेट साड़ी समर सीजन के लिए बढ़िया मानी जा रही है।

पंडाडी साड़ी में लाइनेन और सेटिन साड़ी के ऑप्शन आपके लिए चुन सकते लाए है, जिन्हें आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के थ्रू खरीद सकती है। इनमें बढ़िया प्रिंट दिया गया है। ये रेगुलर से लेकर किसी खास ऑकेजन के लिए आप चुन सकती है। काफी सारे साड़ी के डिजाइन आपके लिए चुन कर लाए है। इनका सिल्क पैटर्न आपके शरीर को ताजा रखेगा और चुभेगा भी नहीं।

पंडाडी साड़ी फॉर वूमेन (Pandadi Saree For Women) के ऑप्शन

पंडाडी साड़ी Women Fashion का एक अहम हिस्सा माना जा रहा है। इनमें प्रिंट के साथ कलर डिजाइन भी काफी अलग-अलग मिलेंगे। काफी सारे ऑप्शन में से आप किसी भी एक साड़ी को चुन सकते हैं।

1. Pandadi Saree Yellow Linen Saree

पंडाडी साड़ी का यह पैटर्न महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसे आप मार्केट या किसी साड़ी की दुकान से सस्ते में खरीद सकती है। इस पर आपको बढ़िया प्रिंट की कारीगरी मिलेगी, जो आपके लुक को अपग्रेड तो करेगी ही, बल्कि समर सीजन के लिए भी आरामदायक रहेगी।


यहां देखें

पंडाडी Designer Saree में येलो कलर काफी लाइट माना जाता है। इसका बॉर्डर साड़ी को काफी अलग लुक दे रहा है। इसके अलावा इस साड़ी को आप किसी को गिफ्ट के लिए चुन सकते हैं क्योंकि इसका प्राइस भी मार्केट से काफी कम है। Pandadi Silk Saree Price: Rs 1318.

2. Pandadi Saree Red Satin Saree

रेड कलर तो महिलाओं को सबसे खास और दिल के पास कलर माना जाता है, तो क्यों ना आप रेड कलर में पंडाडी साड़ी को ही चुने। इसका प्रिंट और डिजाइन आपके लुक को अपग्रेड करेगा। किसी शादी-फंक्शन में पहनने के लिए और बाहर घूमने के लिए इसे आप चुन सकती हैं।


यहां देखें

इस पंडाडी Saree For Women में रेड के साथ गोल्डन कलर की कारीगरी की गई है, जो साड़ी को अलग लुक दे रही है। इसके साथ आप या तो रेड कलर का ब्लाउज या फिर गोल्डन कलर का ब्लाउज चुन सकती है। किसी को गिफ्ट करने के लिए इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है। Pandadi Silk Saree Price: Rs 899.

3. Pandadi Saree Green Linen Saree

समर सीजन के हिसाब से यह ग्रीन कलर की साड़ी आपके ऊपर अलग लुक देगी। इसका लाइटवेट फोर्मेट शरीर को हल्का रखेगा और अधिक पहनने की अनुमति देगा। इस साड़ी का गहराव काफी ज्यादा है, जो बेहद खूबसूरत लगेगा। इस पंडाडी साड़ी में बढ़िया प्रिंट की कारीगरी आपको मिल रही है।


यहां देखें

अगर आप शादी में हल्का और यूनिक लुक में दिखना चाहती है, तो यह पंडाडी Designer Saree को आप चुन सकती है। मार्केट से रेंज कम होने की वजह से महिलाएं इसे खूब पसंद कर रही है। इस लाइनेन साड़ी के बॉर्डर पर आपको कमाल की कारीगरी देखने को मिलेगी। Pandadi Silk Saree Price: Rs 1,248.

4. Pandadi Saree Black Satin Saree

अगर कोई महिला ब्लैक कलर की साड़ी पहन ले, तो उसमें क्या कमाल का लुक मिलता है, इसलिए तो महिलाओं की पसंद को देखते हुए हम ब्लैक कलर की सेटिन साड़ी को लेकर आए है, जिसमें बढ़िया लुक मिलेगा और आपके फैशन को अपग्रेड भी करेगा।


यहां देखें

पंडाडी Saree For Women पर आपको गोल्डन कलर की कारीगरी देखने को मिलेगी। लाइटवेट होने के चलते इसे आप डेली वियर के लिए चुन सकती है। इसके साथ आप गोल्डन और ब्लैक कलर का ब्लाउज वियर कर सकती है। कीमत काफी सस्ती है, तो ऑनलाइन बुकिंग कर ले। Pandadi Silk Saree Price: Rs 899.

5. Pandadi Saree Blue Linen Saree

गर्मी के मौसम में हल्का कलर पहनना काफी बढ़िया रहता है स्किन के लिए, इसलिए इस साड़ी को महिलाएं काफी पसंद कर रही है। इस लाइनेन साड़ी में ब्लू कलर और प्रिंट काफी बढ़िया लुक दे रहा है, जिसे आप अपने डेली वियर के लिए या फिर कहीं घूमने जाने के लिए पहन सकती है।


यहां देखें

यदि आप किसी अपने को गिफ्ट देना चाहते हैं, तो पंडाडी Designer Saree में इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। मार्केट से काफी कम रेंज है और इसकी क्वालिटी काफी बढ़िया है। इसके साथ आपको प्रिंट वाला ब्लाउज मिल रहा है, जो आप अपने अनुसार सिल्वा सकती है। Pandadi Silk Saree Price: Rs 1,168.

पंडाडी साड़ी फॉर वूमेन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Pandadi Saree For Women

1. भारत में ONDC क्या है?

ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) भारत में एक अभिनव पहल है जिसका उद्देश्य डिजिटल कॉमर्स को आगे बढ़ाना और डिजिटली सभी चीजों को कंट्रोल करना है। यह ऑनलाइन बाज़ार में उपभोक्ताओं और व्यवसायों के सामने आने वाली विभिन्न चुनौतियों, जैसे एकाधिकार, एकाधिक डिलीवरी ऐप्स और उपयोगकर्ता सुविधा के मुद्दों का समाधान करता है।

2. क्या ओएनडीसी एक स्टार्टअप है?

ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी), एक निजी गैर-लाभकारी कंपनी है जिसे भारत सरकार के उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) द्वारा ओपन ई-कॉमर्स विकसित करने के लिए स्थापित किया गया है।

3. ऑनलाइन खरीदारी के फायदे क्या हैं?

दरअसल Online Shopping के फायदों में सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह आपके घर या कार्यालय में 24/7 उपलब्ध है। आप यात्रा, भीड़-भाड़ वाली दुकानों की परेशानी और लंबी चेकआउट लाइनों से बच सकते हैं। यह खरीदारी का एक सुविधाजनक और समय बचाने वाला तरीका है।

4. ऑनलाइन शॉपिंग की शुरुआत कब हुई थी?

हालाँकि, सबसे पहला ऑनलाइन लेनदेन वर्ष 1994 में हुआ था। इसमें नेटमार्केट नामक एक ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म के माध्यम से दोस्तों के बीच एक सीडी की बिक्री शामिल थी।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal