पीछे-पीछे चलेगी लड़को की लाइन, जब आपके हुस्न की शोभा बनेंगी ये लोंग Dresses For Women के लेटेस्ट डिजाइन

समर सीजन में कुछ नया ट्राय करने का सोच रहे है तो आपके लिए यहां स्टाइलिश लोंग Women Dress के ऑप्शन लेकर आए है जिनका प्राइस मार्केट से काफी कम है और डिजाइन सबसे अलग है। इन्हें समर सीजन के अनुसार ही लेख में रखा गया है जिससे आप कंफर्टेबल और लाइट फील कर सके। ऑफिस जाने के लिए भी इन्हें आप पहन सकती है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 07 Jun 2024 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 02:03 PM (IST)
पीछे-पीछे चलेगी लड़को की लाइन, जब आपके हुस्न की शोभा बनेंगी ये लोंग Dresses For Women के लेटेस्ट डिजाइन
पीछे-पीछे चलेगी लड़को की लाइन, जब आपके हुस्न की शोभा बनेंगी ये लोंग Dresses For Women के लेटेस्ट डिजाइन

किसी भी पार्टी में अपना जलवा बिखेरने के लिए यहां दी गई Long Dresses For Women को ट्राई कर सकती है। यह सभी ड्रेस फ्लोरल पैटर्न में आती हैं। इनमें इस्तेमाल हुआ फैब्रिक स्कि‍न फ्रेंडली है, जो गर्मियों में आपको कंफर्टेबल रखेगी। इनमें नी लेंथ और लॉन्‍ग लेंथ वाली ड्रेस के ऑप्शन दिए हुए हैं, जिन्हें आप अपने कंफर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं। इन ड्रेस को आप मैचिंग की एसेसरीज और हाई हील के साथ वेयर कर बोर्ड लुक पा सकती हैं।

साइज के लिए इस लोंग ड्रेस में काफी सारे विकल्प दिए गए हैं। इस ड्रेस को मार्केट से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। डेली वियर के लिए और किसी खास ऑकेजन के लिए इन ड्रेसिस को आप चुन सकते हैं। फिटिंग काफी कमाल की है, जो आपके ऊपर बेहद ही आकर्षक लगेगी। इनमें कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन भी दिए गए है। इन ड्रेसिस को गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करेन के लिए भी खरीदा जा सकता है।

लोंग ड्रेसिस फॉर वूमेन (Long Dresses For Women) के ऑप्शन और कीमत

एक से बढ़कर एक ऑप्शन हम आपके लिए चुनकर लाए है। दिल्ली की सरोजनी मार्केट हो या फिर हो लाजपत नगर मार्केट, ढंढ़ने पर भी इतने बढ़िया प्राइस पर Women Fashion में ये ड्रेसिस नहीं मिलेंगी।

1. Aureolin Yellow Long Dress Women's

येलो कलर यह लोंग ड्रेस काफी स्टाइलिश और यूनिक है, जिसमें आप बेहद ही सुंदर लगेंगी। इनकी स्लीवलैस डिजाइन आपको हल्का और ठंडा रखेगा। ड्रेस का घेराव काफी ज्यादा है, जो फ्रॉक जैसा लुक देता है। पहनने में यह काफी हल्की है, जिसे पूरा दिन आप कैरी कर सकती है।


यहां देखें

येलो कलर की Women Dress समर सीजन में बढ़िया मानी जाती है, क्योंकि यह गर्मी को खीचती नहीं है। किसी पार्टी के लिए भी आप इसमें आप लुक पर्फेक्ट दे सकती है। लाइट मेकअप के साथ और सिम्पल सैंडल के साथ इस ड्रेस को कैरी कर सकती है। Aureolin Women's Dresses Price: Rs 3655.

2. Desi Green Buta Dress Women's

ग्रीन कलर की यह प्रिंटिड ड्रेस काफी यूनिक लुक दे रही है। यह आपकी बॉडी पर परफेक्ट शेप देगा और समर सीजन में अट्रेक्टिव लुक भी देगा। इस Long Dresses For Women की बाजू ¾ है, जो गर्मी में हाथों को धूप की किरणों से बचाएगी और स्किन को सेफ रखेगी। नेक पर कॉलर का डिजाइन बढ़िया लुक देगा।


यहां देखें

समर सीजन में लाइटवेट रहने के लिए और पूरा दिन हल्का फील करने के लिए इस ड्रेस को आप चुन सकते हैं। इस ड्रेस पर लाइट मेकअप और स्लीपर पहनकर आप बेहद खूबसूरत लुक देंगी। कॉटन की ड्रेस शरीर में आने वाले पसीने को सोख लेगा। Women’s Dresses Price: Rs 2299.

3. Built In Bra, Blue Full Sleeves Dress Women's

आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगाने के लिए ब्लू कलर की यूनिक ड्रेस को आप अपने किसी खास ऑकेजन के लिए चुन सकती है। फ्रेंड्स के साथ क्लब या लॉज जाना हो या फिर ब्रॉयफ्रेंड के साथ किसी खास डेट पर जाना हो यह ड्रेस सबसे बढ़िया लुक आपको देगी।


यहां देखें

इस Women Dress में अंदर की तरफ ब्रा इनबिल्ट दी गई है, जिससे आपको अलग से पहनने की जरुरत नहीं पड़ती है। परफेक्ट बॉडी शेप के साथ बढ़िया लुक देती है। इसमें कई सारे कलर ऑप्शन आपको मिलेंगे। लेंथ लंबी है, जो गर्मी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। Women’s Dresses Price: Rs 5899.

और पढ़ें  - यहां देखें सिल्क साड़ी फॉर वूमेन (Silk Saree For Women) की कीमत और डिजाइन

4. Femvy - Magenta Georgette Dress Women's Side Slit

साइड स्लिट के साथ मैरुन कलर की यह जोर्जेट ड्रेस काफी यूनिक और आकर्षक लुक दे रही है। लेंथ लंबी है, जिससे आप इसें ऑफिस या किसी ऑकेजन के लिए चुन सकती है। लाइवेट ड्रेस आपको काफी हल्का फील करवाएगा, जिसे पूरा दिन कैरी किया दा सकता है।


यहां देखें

इस Long Dresses For Women का नेक वी-शेप का है। बाजू इसकी फूल लेंथ की है, जो धूप से प्रोटेक्ट करेगा। झालीदार ड्रेस होने की वजह से इसमें एयर फ्लो बढ़िया रहेगा, जो गर्मी में होने वाले पसीने से बचाएगा। प्राइस कम है, तो आप अपने वॉरड्रॉब में इसे चुन सकती है। Women’s Dresses Price: Rs 519.

5. Green Apple Smocked Dress Women's

ग्रीन एप्पल स्मॉक्ड ड्रेस समर सीजन के लिए खासतौर पर चुनी गई है। इससे आप अपनी बॉडी को हल्का अनुभव करवा सकती है। कैजुअल Women Dress को आप ऑफिस या ट्रेवल पर पहन कर जा सकती है।


यहां देखें

डेली वियर के लिए भी यह बढ़िया ऑप्शन है। मार्केट से कम रेंज में इसे ऑनलाइन खरीद सकती है और इस पर लाइट मेकअप और स्पोर्ट्स शूज पहन सकती है, जो आपके लुक को अपग्रेड कर देगा। Women’s Dresses Price: Rs 3150.

Long Dresses For Women के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए साइट पर विजट करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal