फीका पड़ गया चांदनी चौक बाजार, जब Banarasi Silk Saree का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ ऑनलाइन आउट, कीमत देख जाएंगी चौक

ट्रेंडिंग लिस्ट से बनारसी सिल्क साड़ी कभी भी फैशन और ट्रेंड से बाहर नहीं होती है। ऐसा ही कुछ शानदार बनारसी सिल्क साड़ी का लेटेस्ट कलेक्शन यहां देखने को मिल रहा है। इस Banarasi Saree Silk में आपको ग्रीन ऑरेंज रेड जैसे चटक और चमकीले कलर मिल रहे हैं। साथ ही इन पर किया गया वर्क आपको अपना कायल बना देगा।

By Asha Singh Publish:Thu, 02 May 2024 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 06:11 PM (IST)
फीका पड़ गया चांदनी चौक बाजार, जब Banarasi Silk Saree का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ ऑनलाइन आउट, कीमत देख जाएंगी चौक
फीका पड़ गया चांदनी चौक बाजार, जब Banarasi Silk Saree का लेटेस्ट कलेक्शन हुआ ऑनलाइन आउट, कीमत देख जाएंगी चौक

कोई भी फंक्शन हो या स्पेशल इवेंट, साड़ी का ही क्रेज देखने को मिलता है। साड़ी से किसी भी महिला का लुक 360 डिग्री बदल जाता है। ऐसे में आपको भी किसी खास मौके या इवेंट के लिए बनारसी सिल्क साड़ी चाहिए? तो समझो आपको Online Silk Sarees का लेटेस्ट कलेक्शन मिल गया। यहां नीचे अमेजन से 2024 के लेटेस्ट कलेक्शन से टॉप 5 बनारसी सिल्क साड़ी को लिस्ट किया है, जिनको देखते ही आप झट से ऑर्डर कर लेंगी।

बनारसी सिल्क साड़ी कई सालों से Womens Fashion का हिस्सा रही है और आगे भी रहेंगी। इन साड़ी के साथ आपको मैचिंग ब्लाउज मिलता है, जिसको आप अपनी पसंद से डिजाइन करवा सकती हैं। इन Pure Silk Saree पर किया गया जरी और एम्ब्रॉयडरी वर्क किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर देगा। इन लेटेस्ट साड़ी का अट्रैक्टिव डिजाइन किसी भी शादी, ब्याह, फंक्शन के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करती हैं। इन्हें पहनकर आपको फैशनेबल और ट्रेडिशनल दोनों का बेहतरीन कॉम्बिनेशन मिलेगा।

Banarasi Silk Saree : फैब्रिक और डिजाइन

यहां पर यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टॉप 5 Silk Banarasi Saree को लिस्ट किया है, जो देखते ही आपको पसंद आ जाएंगी। इनको पहनकर आपको कॉंफिडेंट लुक मिलेगा। इनके डिजाइन को देखते ही आप खुद को ऑर्डर करने से रोक नहीं पाएंगी।

1. Satrani Women'S Cotton Banarasi Jacquard Saree 

यह कॉटन बनारसी सिल्क साड़ी बहुत ही खूबसूरत है, जिसके साथ आपको आर्ट सिल्क ब्लाउज फैब्रिक मिलता है। इस साड़ी की लंबाई 5.50 मीटर है और ब्लाउज 0.80 मीटर है, जिसे आकार और फिट के अनुसार सिला सकती हैं।

इस Banarasi Saree Silk के प्लु पर बहुत ही खूबसूरत और सुंदर सा डिजाइन बना हुआ है। ब्लू और स्काई ग्रीन कलर की मैचिंग किसी भी इवेंट में आपको सबसे अलग और खूबसूरत लुक देगी। Satrani Banarasi Silk Saree Price: Rs 1289.

2. SGF11 Women's Leriya patola Silk Banarasi Saree 

पिंक कलर की यह साड़ी बहुत ही खूबसूरत है, जिसको आप मैचिंग ज्वलेरी के साथ पेयर कर, अपने लुक को कम्प्लीट कर सकती हैं। इस Silk Banarasi Saree का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट है, जो हर सीजन में आपके कम्फर्ट का ख्याल रखेगा।

इस पर शानदार लहरिया पैटर्न है, जो मॉडर्न के साथ क्लासी लुक देने में माहिर है। यह कांचीपुरम सिल्क फैब्रिक के साथ आ रही है, जो किसी भी लुक को बदल कर रख देगी। SGF11 Banarasi Silk Saree Price: Rs 1199.

प्योर कॉटन वाली Kurti Pant Set गर्मियों में सबसे ज्यादा हैं ट्रेंड में! लेटेस्ट स्टाइल के लिए यहाँ क्लिक करें

3. C J Enterprise Women's Banarasi Kanjivaram Silk Saree 

ग्रीन कलर में आने वाली इस साड़ी को जो भी देखेगी, एक नजर में ही पसंद कर बैठेंगी। किसी को गिफ्ट करने के लिए भी यह साड़ी अच्छा ऑप्शन है। इस Kanjivaram Silk Saree के बॉर्डर पर गोल्डन कलर का खूबसूरत जरी वर्क किया गया है।

किसी भी खास ओकेजन पर पहनने के लिए आप इस साड़ी को बेझिझक चुन सकती हैं। इसका फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है। ग्रीन कलर के अलावा इसमें आपको और भी कलर मिल जायेंगे। C J Banarasi Kanjivaram Silk Saree Price: Rs 897.

4. AKHILAM Women's Banarasi Silk 

रेड कलर कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता है। अगर आप शादीशुदा है, तो इस Banarasi Saree Silk को झट से अपनी वार्डरॉब में शामिल कर लें। इसका ब्लाउज बनारसी सिल्क फैब्रिक का है जो अनस्टिच्ड मिल रहा है।

इस रेड कलर की साड़ी पर बहुत ही खूबसूरत गोल्डन वर्क किया हुआ है, इसलिए मैचिंग ज्वेलरी के साथ यह साड़ी आपकी खूबसूरती को दोगुनी कर देगी। AKHILAM Banarasi Silk Saree Price: Rs 1289.

5. Exotic India Banarasi Silk Saree 

ट्रेडिशनल के साथ क्लासी लुक के लिए स्टाइलिश साड़ी चाहिए, तो इस डिजाइनर साड़ी को अपना बना सकती हैं। इसका प्रीमियम क्वालिटी बनारसी सिल्क फैब्रिक आपको निराश नहीं करेगा। यह बहुत ही लाइट वेट Silk Banarasi Saree है, जिसको कैरी करना आसान है।

इस साड़ी पर छोटा-छोटा जरी वर्क किया हुआ है, वहीं इसके पल्लू पर हेवी डिजाइन है। ऑरेंज कलर की यह साड़ी पिंक कलर की मैचिंग के साथ बहुत ही सुंदर है। Exotic Banarasi Saree Silk Price: Rs 7183.

Online Silk Sarees : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh