बोल्ड और फैशनेबल महिलाओं के लिए यहां है Co Ord Sets का ट्रेंडी कलेक्शन! मिलेगा समर सीजन में स्टाइलिश लुक

यहां हम सबसे स्टाइलिश डिज़ाइन वाले Co-Ord Set लेकर आएं हैं जो महिलाओं के लिए एकदम ट्रेंडी ऑप्शन हैं। ड्यूरेबल कंफर्ट और अट्रैक्टिव लुक पाना है तो ये को-ऑर्ड्स आपके लिए सही रहेंगे। इसकी कई अलग-अलग कलर और साइज रेंज मिल रही है जिससे आपको परफेक्ट फिटिंग मिलती है। गर्मी के मौसम में पहनने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है।

By Sonali Publish:Mon, 13 May 2024 06:32 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2024 06:32 PM (IST)
बोल्ड और फैशनेबल महिलाओं के लिए यहां है Co Ord Sets का ट्रेंडी कलेक्शन! मिलेगा समर सीजन में स्टाइलिश लुक
बोल्ड और फैशनेबल महिलाओं के लिए यहां है Co Ord Sets का ट्रेंडी कलेक्शन! मिलेगा समर सीजन में स्टाइलिश लुक

समर सीजन में पहनने के लिए एक स्टाइलिश ड्रेस को देख रही हैं तो यहां हम आपके लिए को-ऑर्ड्स सेट का लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आएं हैं, जिनसे आपको शानदार और मॉडर्न लुक मिल जाता है। ये ट्रेंडी ड्रेस महिलाओं को काफी पसंद आ रही हैं, जिनसे इन्हें टॉप रेटिंग्स भी मिली है। कैजुअल ओकेजन में पहनने के लिए ये को-ऑर्ड्स सही रहते हैं, जिनका फैब्रिक भी एकदम सॉफ्ट है। ये आपकी स्किन पर चुभते नहीं है और न ही पसीना आने देते हैं। इनमें अलग-अलग प्रिंटेड पैटर्न और स्टाइलिश डिज़ाइन आ रहे हैं, जो आपको काफी पसंद आएंगे।

बेहतर फिटिंग के लिए इनमें अलग-अलग साइज की रेंज मिल रही है। ड्यूरेबल कंफर्ट और ट्रेंडी फैशन के लिए ये काफी डिमांड में हैं। लंबे टाइम तक इनका फैब्रिक नए जैसा रहता है और कलर भी फेड नहीं होता है। कूल लुक पाने के लिए भी ये बेस्ट रहती हैं और को-ऑर्ड्स सेट को वॉश करना भी आसान रहता है।

महिलाओं के लिए को-ऑर्ड सेट (Co Ord Sets For Women): यहां देखें ट्रेंडी डिज़ाइन

आप नीचे दिए गए Co Ords के बेस्ट ऑप्शन को देख सकते हैं और इनकी कीमत भी एकदम किफायती है, तो देखें लिस्ट को।

1. GRECIILOOKS Co Ord Set Women's

शानदार डिज़ाइन में आ रहा को-ऑर्ड्स सेट आपको मॉडर्न लुक देता है और गर्मियों के लिए यह एकदम कम्फर्टेबल रहता है। इसका फैब्रिक भी काफी सॉफ्ट है साथी ही इसकी बेहतर फिटिंग आपको आती है। ड्यूरेबल कंफर्ट और ट्रेंडी फैशन के लिए Co-Ord Set बेस्ट है।

इसे किसी भी खास ओकेजन में अच्छे लुक के लिए ट्राय किया जा सकता है। इसकी कई अलग-अलग कलर रेंज में भी आपको मिल जाती है, जिससे आप फेवरेट ऑप्शन को चूज़ कर सकती हैं। समर सीजन में पहनने के लिए यह ड्रेस सही रहेगी। GRECIILOOKS Cord Set For Women Price: Rs 579.

2. Leriya Fashion Western Dress Cord Set For Women

गर्मी के मौसम में पहनने के लिए को-ऑर्ड सेट बेस्ट रहेगा। इसका फैब्रिक भी काफी आरामदायक है, जिससे इसे आसानी से पूरा दिन पहना जा सकता है। टॉप क्वालिटी वाली यह ड्रेस अलग-अलग साइज और कलर रेंज में पेश किया जा रहा है। गिफ्टिंग के लिए भी यह एकदम बढ़िया रहता है।

इस ड्रेस को आप खास पार्टी फंक्शन और डेट के लिए भी पहन सकती हैं, जिससे खूबसूरत लुक मिलता है। यह कम्फर्टेबल होने के साथ ही स्टाइलिश भी है, जिससे आपको फैंसी और ट्रेंडी लुक मिल जाता है। Leriya Fashion GRECIILOOKS Cord Set For Women Price: Rs 529.

3. TOPLOT Co Ords Women

स्टाइलिश प्रिंटेड पैटर्न के साथ आ रहा को-ऑर्ड सेट कॉटन ब्लेंड मटेरियल से बना है, जो आपकी स्किन के लिए भी परफेक्ट है। इसे पहनकर न तो पसीना आता है न ही स्किन में चुभन महसूस होती है। इसे आसानी से मशीन वॉश किया जा सकता है। लंबे टाइम तक न तो Co Ord For Women की फैब्रिक की क्वालिटी को कोई नुकसान पहुँचता है न ही कलर को।

अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए आप इसे ट्राय कर सकती हैं, जिससे अच्छा एक्सपीरियंस मिल जाता है। यूज़र्स ने भी इसे अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स देकर काफी पसंद किया है। TOPLOT Cord Set For Women Price: Rs 649.

4. Claura Co Ord Sets For Women

फ्लोरल प्रिंट डिज़ाइन में आ रहे को-ऑर्ड सेट को पहनकर आप बेहद खूबसूरत नज़र आएँगी साथ ही आपको कंफर्टेबल लुक मिलता है। आजकल यह सेट काफी ट्रेंड में भी है। पार्टी या फंक्शन में इसे पहनकर आपको एकदम कूल लुक मिलेगा। को-ऑर्ड सेट का फैब्रिक भी काफी सॉफ्ट है।

इस ड्रेस की रिलैक्सड फिटिंग आपको काफी पसंद आने वाली है साथ ही मॉडर्न और स्टाइलिश लुक पाने के लिए यह एकदम बेस्ट रहता है। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। Claura Cord Set For Women Price: Rs 1,599.

और पढ़ें: वी-नेक कुर्ती सेट (V Neck Kurti Set) यहां क्लिक करें। 

5. GoSriKi Women's Cotton Blend Co Ords Women

इस स्टाइलिश सेट को बनाने में कॉटन ब्लेंड मटेरियल का यूज़ किया गया है, जिससे इसे पहनकर गर्मी का एहसास बिल्कुल नहीं होता है और न ही स्किन पर कपड़ा चिपकता है। इसका फैब्रिक लंबे टाइम तक नए जैसा बना रहता है और न ही कलर फेड होता है।

Co Ord Set Women's को आप में आपको अपने साइज का ऑप्शन मिल जायेगा, जिससे बेहतर फिटिंग मिलेगी। समर सीजन में पहनने के लिए यह एकदम बेस्ट रहता है। GoSriKi Cord Set For Women Price: Rs 499.

Co Ord Sets For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali