चमक-धमक वाली नहीं, समर सीजन में ये खूबसूरत Cotton Silk Saree बनी भारतीय महिलाओं की पहली पसंद

आजकल महिलाओं को ऐसी साड़ी पसंद आ रही हैं जिससे उन्हें फैशनेबल और मॉडर्न लुक मिल सकें और समर सीजन भी चल रहा है तो लाइट और सॉफ्ट डिज़ाइन उनकी पहली चॉइस है जिससे आरामदायक फील आ सकें। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम Silk Cotton Sarees का लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आएं हैं जो आपको काफी पसंद आने वाला है।

By Sonali Publish:Mon, 22 Apr 2024 06:33 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 06:33 PM (IST)
चमक-धमक वाली नहीं, समर सीजन में ये खूबसूरत Cotton Silk Saree बनी भारतीय महिलाओं की पहली पसंद
चमक-धमक वाली नहीं, समर सीजन में ये खूबसूरत Cotton Silk Saree बनी भारतीय महिलाओं की पहली पसंद

यहां हम आपको कॉटन सिल्क साड़ी के बारे में बता रहे हैं, जो गर्मियों के सीजन में काफी पसंद किया जाता है। लेटेस्ट डिज़ाइन वाली ये साड़ी आपको एथनिक लुक देती हैं और सुंदरता में भी चार चाँद लगा देती हैं। पार्टी वियर, डेली वियर, फेस्टिवल वियर या ऑफिस वियर के तौर पर इन साड़ी को काफी पसंद कर रही हैं। इन्हें काफी स्पेशल वर्क के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो आपको देखते ही पसंद आ जायेगा। खूबसूरत और शानदार डिजाइन वाली साड़ी को इस तरीके से बनाया गया है कि आपकी स्किन पर चुभती नहीं है, जिससे इन्हें पूरा दिन पहना जा सकता है।

इन Saree For Women को आसानी से मशीन या हैंड वॉश किया जा सकता है। प्रीमियम मटेरियल से बनी ये साड़ी लंबे समय तक नए जैसी बनी रहती हैं। आप इन्हें किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इनके साथ अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी मिल रहा है साथ ही साड़ी की लेंथ भी काफी अच्छी है। आप इन्हें आसानी से पहन भी सकती हैं सौर कैरी भी कर सकती हैं।

कॉटन सिल्क साड़ी (Cotton Silk Saree): यहां देखें सबसे लेटेस्ट और खूबसूरत कलेक्शन

ये साड़ी किफायती कीमत पर आती हैं और आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस देती हैं, तो देखें नीचे दिए गए बेहतरीन विकल्पों को।

1. SIRIL Women's Jacquard Cotton Silk Sarees

इस साड़ी को पहनकर आपकी खूबसूरती काफी बढ़ जाती है साथ ही गर्मी बेहतर कंफर्ट भी मिलता है। इससे आपको एथनिक और ट्रेडिशनल स्टाइल मिलता है। इसे आप किसी भी फंक्शन और खास ओकेजन पर पहन सकती हैं। किसी को गिफ्ट देने के लिए भी साड़ी बेस्ट रहेगी। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट डिज़ाइन के पैटर्न भी भी मिल रहे हैं।

सॉफ्ट कॉटन सिल्क से बनी साड़ी फैशनेबल और मॉडर्न महिलाओं की भी पहली पसंद है। साड़ी काफी लाइट और सॉफ्ट डिज़ाइन में आती है, जिससे पहनने के बाद आपको अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इस पर काफी स्पेशल वर्क किया गया है। SIRIL Cotton Silk Saree Price: Rs 549.

2. Yashika Banarasi Silk Cotton Sarees

पार्टी वियर, डेली वियर, फेस्टिवल वियर या ऑफिस वियर के तौर पर इस साड़ी को डिज़ाइन किया गया है, जो मैचिंग ब्लाउज पीस के साथ आती है। इसे आसानी से मशीन या हैंड वॉश किया जा सकता है। समर सीजन में पहनने के लिए Saree For Women को डिज़ाइन किया गया है। लेटेस्ट फैशन वाली साड़ी को आप किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

खूबसूरत और शानदार डिजाइन वाली साड़ी आपकी स्किन पर चुभती नहीं है और परफेक्ट एथनिक लुक दे सकती है। इसे महिलाओं ने काफी पसंद करके अच्छी रेटिंग्स भी दी है। इसे कैरी करना भी आसान है। Yashika Cotton Silk Saree Price: Rs 389.

3. SGF11 Kanjivaram Soft Cotton Silk Latest Saree Design

साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ आती है और इस पर किया गया फिनिशिंग वर्क भी आपको काफी पसंद आएगा। सुपर सॉफ्ट और कंफर्टेबल साड़ी को पहहने पर आपका कम्फर्ट लेवल भी काफी बेहतरीन हो जाता है। शादी-विवाह या किसी पार्टी के में पहनने के लिए भी साड़ी एकदम बेस्ट रहती है। इसमें आपको अलग-अलग कलर के भी ऑप्शन मिल रहे हैं।

इससे अट्रैक्टिव और ग्रेसफुल लुक मिलता है और लोगों की नज़र भी आप से नहीं हटती है। वॉश करने के बाद भी इसकी क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। पहनने में भी यह आसान रहती है। SGF11 Cotton Silk Saree Price: Rs 799.

कॉटन स्ट्रेट कुर्ती (Cotton Straight Kurti) यहां क्लिक करें। 

4. Yashika Women's Trendy Cotton Silk Saree Online

इस साड़ी को काफी सॉफ्ट फैब्रिक के साथ डिज़ाइन किया गया है, जिससे Latest Saree Design गर्मियों के लिए परफेक्ट है। साड़ी के साथ अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी मिल रहा है, जिससे आप पसंद के अनुसार डिज़ाइन करवा सकते हैं। इससे आपकी खूबसूरती में भी चार चाँद लग जाते हैं। हल्‍की और कंफर्टेबल सिल्क साड़ी पहनने में काफी आसान रहती है।

इस साड़ी की कीमत भी एकदम किफायती है और मटेरियल प्रीमियम है, जिससे लंबे समय तक इसके कलर और क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं होता है। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Yashika Cotton Silk Saree Price: Rs 479.

5. SERONA FABRICS Assam Cotton Silk Saree For Women

असम कॉटन सिल्क की साड़ी पर काफी बढ़िया वर्क किया गया है, जो इसे स्पेशल बनाता है। त्योहार, पार्टी, शादी, या किसी भी समारोह पर इसे पहनकर आपका लुक काफी अट्रैक्टिव नज़र आता है। पहनने में भी Silk Saree Online काफी ज्यादा आरामदायक रहती है। बेहद ही सॉफ्ट और हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक से बनी साड़ी आपकी स्किन पर बिल्कुल नहीं चुभती है।

इसे पहनकर आपको मॉडर्न और ट्रेडिशनल लुक, दोनों का ही कॉम्बिनेशन आसानी से मिल जाता है साथ ही साड़ी की लेंथ भी काफी अच्छी है, जिससे इसे बिना परेशानी के पहना जा सकता है। SERONA FABRICS Silk Saree Price: Rs 999.

Cotton Silk Saree: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali