फिर ट्रेंड में आ गई ये Floral Saree जो समर सीजन में देंगी रिफ्रेशिंग लुक! खूबसूरती के साथ बॉडी फिगर भी लगेगा अट्रैक्टिव

समर सीजन में क्या आप भी रिफ्रेशिंग लुक पाना चाहती हैं? अगर हाँ तो यहां हम आपके लिए फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी का ट्रेंडी कलेक्शन लेकर आएं हैं। सॉफ्ट और लाइट फैब्रिक वाली Saree For Women फेस्टिवल पार्टी वेडिंग इवनिंग गेट टूगेदर या कैजुअल वियर के तौर पर पहनने के लिए बेस्ट रहती हैं। इन्हें फैशनेबल और ट्रेडिशनल कॉम्बिनेशन के साथ डिज़ाइन किया गया है।

By Sonali Publish:Wed, 15 May 2024 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2024 05:42 PM (IST)
फिर ट्रेंड में आ गई ये Floral Saree जो समर सीजन में देंगी रिफ्रेशिंग लुक! खूबसूरती के साथ बॉडी फिगर भी लगेगा अट्रैक्टिव
फिर ट्रेंड में आ गई ये Floral Saree जो समर सीजन में देंगी रिफ्रेशिंग लुक! खूबसूरती के साथ बॉडी फिगर भी लगेगा अट्रैक्टिव

यहां हम आपके लिए लेटेस्ट डिज़ाइन वाली फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी लेकर आ गए हैं, जिनका ट्रेंड समर सीजन में ज्यादा देखने को मिल रहा है। ये सॉफ्ट और लाइटवेटेड साड़ी हैं, जो आपको कंफर्ट के साथ रिलैक्स फील भी कराती हैं और आपको स्टाइलिश लुक भी मिल जाता है। बेहद प्यारे फ्लोरल प्रिंट के साथ आ रही साड़ी आपको देखते ही पसंद आ जाएंगी। फेस्टिवल, पार्टी, वेडिंग, इवनिंग गेट टूगेदर से लेकर डेली पहनने के लिए भी ये बेस्ट हैं। इनके साथ चोकर और इयररिंग्स पहनकर आपको कंप्लीट लुक मिल जाता है साथ ही सुंदरता में भी चार चाँद लग जाते हैं। किसी को गिफ्ट करने के लिए भी ये साड़ी बेस्ट रहेंगी।

फैशनेबल और ट्रेडिशनल दोनों तरह का लुक देने के लिए इन साड़ी को डिज़ाइन किया गया है। इन्हें पहनना क़ाफीओ आसान रहता है साथ ही कैरी करने में भी किसी तरह की दिक्कत नहीं रहती है। इन्हें आसानी से वॉश भी किया जा सकता है साथ ही क्वालिटी में भी ये परफेक्ट है, जिससे लॉन्ग टाइम तक न तो कलर फेड होता न ही कपड़ा खराब होता है। यूज़र्स ने भी इन्हें अच्छी रेटिंग्स दी है।

महिलाओं के लिए फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी (Floral Saree For Women): यहां देखें नया कलेक्शन

तो देखें Floral Printed Saree का एकदम लेटेस्ट कलेक्शन और किफायती कीमत पर अभी करें ऑर्डर ताकि आपको मिले प्यारा लुक।

1. SIRIL Women's Floral Printed Saree

ट्रेडिशनल और मॉडर्न स्टाइल वाली साड़ी आपको खूबसूरत लुक देती है। इसका प्रिंट डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव है, जिससे आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं। इस पर बेहद प्यारा फ्लोरल प्रिंट किया गया है, जो आपको देखते ही पसंद आ जायेगा। फेस्टिवल, पार्टी और वेडिंग में पहनने के लिए आप इसका चुनाव कर सकती हैं।

इसका फैब्रिक काफी सॉफ्ट और लाइट है, जिससे आपको कंफर्ट के साथ रिलैक्स फील होता है। रेडी टू वियर जॉर्जेट साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ आती है, जिसे आप अपनी पसंद के डिज़ाइन से स्टाइल करा सकती हैं। SIRIL Floral Saree Price: Rs 899.

2. Womanista Floral Latest Saree Design

फ्लोरल प्रिंटेड पॉली जॉर्जेट साड़ी आजकल काफी डिमांड में है और इसका ट्रेंड काफी चल रहा है। इसे पहनकर बढ़िया स्टाइल के साथ पूरा कंफर्ट मिल जाता है। इसे आप किसी ख़ास को गिफ्ट भी कर सकते हैं। लेटेस्ट डिजाइन वाली Floral Printed Saree आपको समर सीजन में बिल्कुल रिफ्रेशिंग लुक देती है।

किसी भी पार्टी या घर के फंक्शन में पहनने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है जिससे आपको हटकर लुक मिलता है। इससे फैशनेबल और ट्रेडिशनल दोनों तरह के कॉम्बिनेशन का आपको लुक मिल जायेगा। Womanista Floral Saree Price: Rs 699.

3. MIRCHI FASHION Floral New Designer Saree

ग्लैम लुक पाना है तो साड़ी के इस ऑप्शन को भी आप देख सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट डिजाइन वाली साड़ी की कई अलग-अलग कलर रेंज मिल रही है। इसके साथ मैचिंग का ब्लाउज पीस भी मिल रहा है। फेस्टिवल, पार्टी, वेडिंग, इवनिंग गेट टूगेदर या किसी भी कैजुअल सेरेमनी में इसे पहनकर आप अपनी सुंदरता को काफी गुना बढ़ा सकती हैं।

इस Latest Saree Design के साथ आप चोकर और इयररिंग्स को पहनकर अपने लुक को आप कंप्लीट कर सकती हैं। इसे पहनकर आपका बॉडी फिगर भी काफी अट्रैक्टिव लगता है साथ ही इसका फैब्रिक बॉडी पर नहीं चुभता है। MIRCHI FASHION Floral Saree Price: Rs 444.

4. RATAN Chiffon Floral Printed Saree For Women

शादी, फेस्टिवल या किसी भी कैजुअल ऑकेजन में पहनने के लिए साड़ी बेस्ट रहेगी, जिससे बढ़िया लुक के साथ आपको फुल कंफर्ट भी मिल जाता है। साड़ी काफी ज्यादा ट्रेंडी और फैशनेबल है, जिसे यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। यह हाई क्वालिटी सेटिन फैब्रिक से बनी साड़ी लॉन्ग टाइम तक नए जैसी बनी रहती है।

अगर आप मॉडर्न दिखना चाहती हैं तो तो New Designer Saree को अपने वार्डरोब में ऐड कर सकती हैं। इसे आप रेगुलर वेयर के तौर पर भी पहन सकती हैं। इसे आप आसानी से पहन भी सकती हैं। RATAN Floral Saree Price: Rs 569.

और पढ़ें: लेटेस्ट सिल्क कांजीवरम साड़ी (Latest Silk Kanjivaram Saree) यहां क्लिक करें। 

5. Sidhidata Women's Floral Print Saree

जॉर्जेट की साड़ी फेस्टिव सीजन, वेडिंग पार्टी या ऑफिस पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट है, जिससे आपको एलिगेंट लुक मिलता है। लाइटवेट और स्मूद फैब्रिक वाली साड़ी कम्फर्ट का पूरा एहसास दिलाती और गर्मी के मौसम में पहनने में काफी आरामदायक रहती है।

इसका ब्लाउज वेलवेट फैब्रिक का है जो अनस्टिच्ड मटेरियल में मिल रहा है। इससे आपको रश्मिका मंदांना जैसा ग्लैम लुक भी मिल जाता है साथ ही सुंदरता में भी चार चाँद लग जाते हैं। Sidhidata Floral Saree Price: Rs 599.

Floral Saree For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali