नए-नए Kurti Design पर फ़िदा हैं मॉडर्न महिलाएं! खूबसूरत प्रिंट और सॉफ्ट फैब्रिक से मिलेगा स्टाइलिश “समर लुक”

इस लेख में आपको लेटेस्ट Kurti Design For Women के बारे में बताया जा रहा है जो आजकल काफी ट्रेंड में हैं। कुर्ती पर किया गया खूबसूरत प्रिंट इन्हें बेहद ख़ास बना देता है। गर्मी के मौसम में पहनने के लिए ये बेस्ट हैं जो स्टाइलिश लुक देने के साथ ही कम्फर्ट फील कराती हैं। इनमें साइज के अलग-अलग ऑप्शन भी आते हैं।

By Sonali Publish:Mon, 20 May 2024 06:22 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2024 06:22 PM (IST)
नए-नए Kurti Design पर फ़िदा हैं मॉडर्न महिलाएं! खूबसूरत प्रिंट और सॉफ्ट फैब्रिक से मिलेगा स्टाइलिश “समर लुक”
नए-नए Kurti Design पर फ़िदा हैं मॉडर्न महिलाएं! खूबसूरत प्रिंट और सॉफ्ट फैब्रिक से मिलेगा स्टाइलिश “समर लुक”

यहां हम आपके लिए ट्रेंडी कुर्ती डिज़ाइन के ऑप्शन लेकर आएं हैं, जिन्हें महिलाएं काफी पसंद भी कर रही हैं। कैजुअल वियर से लेकर ट्रेडिशनल वियर के तौर पर पहनने के लिए ये बेस्ट हैं। इन्हें काफी हल्के और सॉफ्ट फैब्रिक के साथ डिज़ाइन किया गया है, जिससे पूरा दिन भी इन्हें आसानी से पहना जा सकता है। बेहतर फिटिंग के लिए इनमें साइज की अलग-अलग रेंज आ रही है। किसी ख़ास को गिफ्ट करने के लिए भी ये कुर्ती एकदम बेस्ट मानी जाती हैं। इनके साथ कानों में हैवी ईयरिंग्स और हाई हील्स या ब्लॉक हील्स पेयर करती हैं, तो आपकी सुंदरता काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

इन कुर्ती को आसानी से घर पर वॉश किया जा सकता है साथ ही लंबे टाइम तक इनकी क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है और न ही कलर फेड होता है। यूज़र्स ने भी इन कुर्ती को टॉप रेटिंग्स दी है, जो पैंट और दुपट्टा सेट के साथ आती हैं। इन कुर्ती के अलग-अलग डिज़ाइन और प्रिंट यूज़र्स को काफी पसंद आ रहे हैं, जिससे टॉप रेटिंग्स मिली है।

महिलाओं के लिए कुर्ती डिज़ाइन (Kurti Design For Women): यहां देखें एकदम नया कलेक्शन

तो आप देखें नीचे दी गई लिस्ट को और चूज़ करें बेहतर ऑप्शन का साथ में जान लें इन Kurti Pant की कीमत के बारे में।

1. ANNI DESIGNER Cotton Straight Kurti With Pant

गर्मी के मौसम में पहनने के लिए यह कुर्ती बेस्ट है, जो पैंट के साथ आती है। इसे आप आसानी से पूरा दिन पहन कर कम्फर्ट फील कर सकती हैं। इसमें साइज की अलग-अलग रेंज आ रही है। बेहद खूबसूरत प्रिंट वाली कुर्ती को कैजुअल वियर और ट्रेडिशनल वियर के तौर पर भी पहना जा सकता है। राउंड नेक कुर्ती का फैब्रिक कॉटन में है।

इस New Designer Kurti को वॉश करना काफी आसान है। मैचिंग के एक्सेसरीज के साथ यह कुर्ती परफेक्ट लुक देती है। इसे वॉश करना भी आसान है। ANNI DESIGNER Kurti For Women Price: Rs 444.

2. LookMark Printed Cotton Latest Kurti Design

ट्रेंडी प्रिंट में आ रहा कुर्ती सेट का फैब्रिक काफी आरामदायक है। इसे ख़ास समर सीजन के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे कैजुअली भी पहना जा सकता है। लाइटवेट और कंफर्टेबल कुर्ती वी-नेक में आती है। इसे आप वेयर पार्टी वेयर और रेगुलर वेयर के तौर पर भी पहना जा सकता है। बेहतर फिटिंग के लिए इसमें अलग-अलग साइज की रेंज मिल रही है।

हैवी ईयररिंग के साथ Designer Kurti को पहनने पर एलिगेंट लुक मिलता है। अफगानी पैंट के साथ स्ट्रेट कुर्ता दिखने में बेहद स्टाइलिश है। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। LookMark Kurti For Women Price: Rs 479.

3. MEERA FAB Cotton Printed Kurti Design For Women

अनारकली कुर्ता प्लाज़ो और दुपट्टा सेट के साथ आता है और इसका वी-नेक डिज़ाइन कुर्ती को काफी स्टाइलिश बनाता है। कॉटन फैब्रिक से बनी कुर्ती काफी ज्यादा हल्की और पहनने में कंफर्टेबल है। इसे पूरा दिन पहनने पर भी बॉडी से पसीना नहीं आता है। पार्टी, शादी या किसी खास ऑकेशन पर पहनकर खूबसूरत नज़र आना है, तो यह बेस्ट ऑप्शन है।

किसी को गिफ्ट करने के लिए भी Women Kurti Design बेस्ट है। लॉन्ग टाइम तक इसका फैब्रिक नए जैसा रहता है। इसमें अलग-अलग साइज के ऑप्शन आ रहे हैं, जिससे आप अपनी फिटिंग के अनुसार चुनाव कर सकती हैं। MEERA FAB Kurti For Women Price: Rs 793.

और पढ़ें: महिलाओं के लिए शरारा सूट (Sharara Suit For Women) यहां क्लिक करें। 

4. GoSriKi Straight Printed Women Kurti Design

कॉटन ब्लेंड मटेरियल से बना कुर्ती सेट आजकल काफी ट्रेंड में है। इसे पहनकर आपको परफेक्ट ओवरऑल लुक मिलता है। कुर्ती में साइज की अलग-अलग रेंज आती है। ट्रेडिशनल वियर के तौर पर पहनने के लिए भी कुर्ती बेस्ट है। इसके साथ कानों में हैवी ईयरिंग्स और हाई हील्स या ब्लॉक हील्स पहनेंगी तो आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जायेंगे।

इस Kurti With Pant को यूज़र्स ने अच्छी रेटिंग्स दी है साथ ही इसकी पैंट पर किया गया वर्क आपको काफी पसंद आने वाला है। महिलाएं इस कुर्ती के डिज़ाइन को काफी पसंद कर रही हैं। इस थ्री पीस सेट में कुर्ता, पैंट और दुपट्टा शामिल है। GoSriKi Kurti For Women Price: Rs 689.

5. KLOSIA Viscose Printed Kurti For Women

स्ट्रेट कुर्ता सेट खूबसूरत डिजाइन के साथ बनाया गया है, जो आरामदायक फिटिंग देता है। इसका फैब्रिक भी बॉडी में बिल्कुल नहीं चुभता है। समर सीजन के हिसाब से यह बेस्ट ऑप्शन है, जो आपको परफेक्ट लुक देता है। इसका लेटेस्ट प्रिंट इतना सुंदर है कि आपको देखते ही पसंद आने वाला है।

New Designer Kurti पहनने में बेहद ही मुलायम और कंफर्टेबल रहता है। आप इसे आसानी से वॉश कर सकती हैं, जिससे क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। KLOSIA Kurti For Women Price: Rs 639.

Kurti Design For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali