फैशनेबल और Latest Kurti Designs समर सीजन की बने जान! मिलेगा कमाल का मॉडर्न और एथनिक लुक

यहां देखें मॉडर्न और फैशनेबल डिज़ाइन वाली Kurti Design For Women का कलेक्शन जो आपको काफी पसंद आने वाला है। इनके डिजाइन पैटर्न और कलर्स इतने अट्रैक्टिव हैं कि ट्रेंड में बने हुए हैं। कुर्ती का लाइट और सॉफ्ट फैब्रिक आपको कम्फर्ट के अलग लेवल पर लेकर जाता है। सारी कुर्ती बहुत ही रिजनेबल प्राइस रेंज में आ रही हैं।

By Sonali Publish:Tue, 04 Jun 2024 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2024 07:12 PM (IST)
फैशनेबल और Latest Kurti Designs समर सीजन की बने जान! मिलेगा कमाल का मॉडर्न और एथनिक लुक
फैशनेबल और Latest Kurti Designs समर सीजन की बने जान! मिलेगा कमाल का मॉडर्न और एथनिक लुक

हम आपके लिए लेटेस्ट कुर्ती डिज़ाइन का खूबसूरत कलेक्शन लेकर आएं हैं, जिन्हें महिलाओं की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। अलग-अलग डिजाइन, पैटर्न और कलर्स के ऑप्शन में आ रही कुर्ती कैजुअल, ऑफिस, कॉलेज, डे आउट और पार्टी वेयर के तौर पर पहनने के लिए बेस्ट रहेंगी। समर सीजन में पूरा दिन रिलैक्स फील करना है तो आप लाइट और सॉफ्ट फैब्रिक से बनी इन कुर्ती को डेक सकती हैं। इन्हें आसानी से घर पर वॉश किया जा सकता है। इन्हें बनाने में जिस फैब्रिक का यूज़ किया गया है वह काफी स्ट्रॉन्ग और ड्यूरेबल है, जिससे लॉन्ग टर्म में भी कुर्ती को पहना जा सकता है।

ये कुर्ती जल्दी खराब, डल या फेड नहीं होती हैं और एकदम किफायती कीमत पर आती हैं। प्यारी सी ज्वेलरी अगर आप इनके साथ साथ पहनती हैं तो बेहद खूबसूरत लगेंगी। गर्मियों में पहनकर पसीना आने की भी कोई दिक्कत नहीं रहती है। इन कुर्ती के काफी सारे साइज ऑप्शन आते हैं, जिससे आपको अच्छी फिटिंग मिलती है। यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है।

लेटेस्ट कुर्ती के डिज़ाइन (Latest Kurti Designs): यहां देखें नया कलेक्शन

पॉकेट फ्रेंडली प्राइस रेंज में आने वाले Latest Kurti Designs के जल्दी से देखें ऑप्शनजो आपको आने वाले हैं काफी पसंद।

1. KLOSIA Women's Rayon Anarkali New Designer Kurti Set

मॉडर्न और एथनिक स्टाइल वाली कुर्ती अनारकली पैटर्न में आती है। लाइट और सॉफ्ट फैब्रिक कुर्ती को काफी आरामदायक बनाता है। कुर्ती को आप कैजुअल, ऑफिस, पार्टी और डेली वेयर में ऐड करके खूबसूरत लुक पा सकती हैं। कुर्ती का लुक और डिजाइन काफी प्यारा है।

इसमें आपको अपने साइज का भी ऑप्शन मिल जायेगा, जिससे आपको रेगुलर फिटिंग मिल जाती है। समर सीजन में रिलैक्स फील करना है तो यह बेस्ट ऑप्शन है। KLOSIA Kurti Design Price: Rs 659.

2. Arayna Women's Gold Printed New Kurti Designs

फैशनेबल दिखने के लिए इस ब्लैक कुर्ती को डिज़ाइन किया गया है, जो परफेक्ट स्टाइल के साथ ही कंफर्ट फील कराती है। डेली बेसिस पर आप इसे पहन सकती हैं। कुर्ती का डिफरेंट डिजाइन और पैटर्न आपको काफी पसंद आने वाला है। वॉश के बाद भी Kurti For Women खराब, डल या फेड नहीं होती है।

स्ट्रेट स्टाइल लुक वाली कुर्ती पहनने में काफी सॉफ्ट और स्मूद है। यूज़र्स बने भी इसे काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है। इसे पहनकर आप पूरा दिन रिलैक्स फील करती हैं। Arayna Kurti Design Price: Rs 599.

3. ANNI DESIGNER Women Kurti Design

ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग फैब्रिक से बनी कुर्ती आजकल काफी ट्रेंड में है। इसका खूबसूरत डिज़ाइन महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है। लाइटवेट और कंफर्टेबल कुर्ती आपकी सुंदरता में चार चाँद लगा देती है। बहुत ही रिजनेबल प्राइस में मिल रही कुर्ती को आसानी से घर पर वॉश किया जा सकता है।

कैजुअल, ऑफिस, कॉलेज, डे आउट और पार्टी में भी पहनकर जाने के लिए New Kurti Designs बेस्ट है। इसका फैब्रिक भी जल्दी फेड नहीं होता है। ANNI DESIGNER Kurti Design Price: Rs 449.

4. Stylum Floral Print Kurti Design For Women

फ्लोरल प्रिंटेड डिज़ाइन में आ रही ए-लाइन कुर्ती का कलर काफी प्यारा है। इसमें अलग-अलग कलर और साइज के ऑप्शन आपको मिल जायेंगे। पहनने में आरामदायक और खूबसूरत New Designer Kurti को आप सलवार प्लाजो या जींस के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

किसी को गिफ्ट करने के लिए भी यह बेस्ट है। इसे पहनकर आपको गर्मियों में पसीना भी नहीं आता है। कुर्ती पर किया गया वर्क भी आपको काफी पसंद आने वाला है। Stylum Kurti Design Price: Rs 454.

और पढ़ें: महिलाओं के लिए कुर्ती डिज़ाइन (Kurti Design For Women) यहां क्लिक करें। 

5. GoSriKi Women's Cotton Blend Latest Kurti Designs

कॉटन ब्लेंड फ़ैब्रिक से बना कुर्ता सेट आपकी खूबसूरती को काफी निखार देगा। इसका फैब्रिक इतना सॉफ्ट है कि दिन भर पहहने में भी कम्फर्ट फील होता है। लेटेस्‍ट डिजाइन वाली लॉन्‍ग कुर्ती कैजुअल के साथ रेगुलर वेयर के तौर पर पहनने के लिए बेस्ट रहेगी।

इसका गला राउंड नेक में बना हुआ है साथ ही कुर्ती पर किया गया प्रिंटेड वर्क इसे काफी ज्यादा खूबसूरत बना देता है। इसके साथ मिल रही मैचिंग की पैंट भी काफी अच्छी है। GoSriKi Kurti Design Price: Rs 449.

Latest Kurti Designs: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali