गर्मियों में सिर्फ कुर्ती ही नहीं ये फैशनेबल कांजीवरम Silk Saree भी हैं ट्रेंड में! नए-नए डिज़ाइन उतरेंगे सीधा दिल में

यहां हम आपके लिए लेटेस्ट डिज़ाइन वाली खूबसूरत कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी का कलेक्शन लेकर आएं हैं जिन पर किया गया स्पेशल वर्क आपको काफी पसंद आएगा। इनके साथ मैचिंग का अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी दिया जा रहा है जिन्हें आप अपने हिसाब से डिज़ाइन करवा सकती हैं। ये Kanjivaram Silk Saree प्रीमियम क्वालिटी की हैं जो स्किन पर सॉफ्ट रहती हैं।

By Sonali Publish:Fri, 10 May 2024 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2024 06:16 PM (IST)
गर्मियों में सिर्फ कुर्ती ही नहीं ये फैशनेबल कांजीवरम Silk Saree भी हैं ट्रेंड में! नए-नए डिज़ाइन उतरेंगे सीधा दिल में
गर्मियों में सिर्फ कुर्ती ही नहीं ये फैशनेबल कांजीवरम Silk Saree भी हैं ट्रेंड में! नए-नए डिज़ाइन उतरेंगे सीधा दिल में

क्या आप भी अपने लिए एक खूबसूरत साड़ी ढूंढ रही हैं? अगर हाँ, तो यहां हम लेटेस्ट डिज़ाइन वाली कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी लेकर आएं हैं, जो पहनने में सॉफ्ट, लाइटवेट और कंफर्टेबल रहती हैं, जिससे आपकी स्किन पर चुभन महसूस नहीं होती है। साड़ी के साथ मैचिंग अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस भी मिलता है, जिसे आप अपनी फिटिंग और पसंद के हिसाब से स्टि‍च करवा सकती हैं। इन्हें पहनने पर आप स्टाइलिश दिखने के साथ  ट्रेडिशनल और ग्रेसफुल लुक भी पा सकती हैं। शादी से लेकर किसी भी ख़ास फंक्शन में पहनने के लिए ये  एकदम बेस्ट हैं। साड़ी में स्पेशल वर्क भी किया गया है, जो इन्हें ख़ास बनाता है।

इनमें कलर और डिज़ाइन की काफी सारी रेंज आ रही हैं, जिससे आपके पास अलग-अलग ऑप्शन होते हैं। साड़ी के साथ मैचिंग की ज्वेलरी पहनने पर आपको कंप्लीट लुक मिलता है। इनकी लेंथ भी काफी अच्छी है साथ ही पहनने में भी ये एकदम आसान रहती हैं। इन साड़ी को आप गिफ्ट भी कर सकते हैं। इनके बॉर्डर पर स्पेशल वर्क किया गया है, जो साड़ी के डिज़ाइन को बेहतरीन बनाता है।

लेटेस्ट सिल्क कांजीवरम साड़ी (Latest Silk Kanjivaram Saree): यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन

Silk Saree Online को यूज़र्स ने काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन की लिस्ट और प्राइस के बारे में।

1. SWORNOF Silk Kanjivaram Saree

कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी का फैब्रिक बेहद आरामदायक है और इसका रिच डिज़ाइन आपको काफी पसंद आने वाला है। यह पहनने में काफी सॉफ्ट और लाइट है। हाई क्वालिटी वाली साड़ी स्किन पर नहीं चुभती है। इसमें अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस दिया गया है, जिसे किसी भी डिज़ाइन में बनाया जा सकता है। इसे शादी से लेकर किसी भी ख़ास फंक्शन में पहनकर आप अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं।

किसी को गिफ्ट देने के लिए भी Silk Saree Online बेस्ट है। इसे पूरा दिन पहनकर भी आपको कम्फर्ट फील होता है। यूज़र्स ने भी साड़ी को टॉप रेटिंग्स दी है। खूबसूरत लुक पाने के लिए आप इसे आसानी से पहन सकती हैं। SWORNOF Silk Kanjivaram Saree Price: Rs 949.

2. C J Enterprise Silk Kanjivaram Latest Saree Design

प्रीमियम क्वालिटी की सिल्क कांजीवरम साड़ी न सिर्फ पहनने में कंफर्टेबल है बल्कि दिखने में भी काफी स्टाइलिश है, जिससे आपको हाई क्लास लुक मिलता है। इसमें काफी सारी कलर रेंज पेश की जा रही है। साड़ी के साथ ब्लाउज पीस आ रहा है, जिसे आप अपनी फिटिंग के हिसाब से स्टि‍च करवा सकती हैं। साड़ी की लेंथ काफी अच्छी है।

सॉफ्ट और लाइटवेट साड़ी को गर्मियों में आसानी से पहना जा सकता है। इसमें काफी अच्छा वर्क किया गया है, जो साड़ी को स्पेशल बनाता है। इसे वॉश करने के बाद भी क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। C J Enterprise Silk Kanjivaram Saree Price: Rs 533.

3. SGF11 Kanjivaram Silk Saree For Women

कांचीपुरम सिल्क साड़ी को आप किसी भी ऑकेजन पर पहनकर खूबसूरत लुक पा सकती हैं। साड़ी का फैब्रिक स्किन को कम्फर्ट फील कराता है। सॉफ्ट और लाइटवेटेड साड़ी गिफ्ट के तौर पर देने के लिए भी बेस्ट है। Latest Saree Design के साथ में दिए गए अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस को आप अपने हिसाब से स्टिच करवा सकती हैं। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है।

लाइटवेट डिजाइन वाली साड़ी को ज्वैलरी के साथ पहनकर आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं। इसके ब्लाउज का कपड़ा भी कांचीपुरम सिल्क में है। इससे आपको ट्रेडिशनल और ग्रेसफुल लुक मिल जाता है। बेहतरीन क्वालिटी की वजह से यह लंबे टाइम तक नए जैसी रहती है। SGF11 Silk Kanjivaram Saree Price: Rs 799.

और पढ़ें: वी-नेक कुर्ती सेट (V Neck Kurti Set) यहां क्लिक करें। 

4. Sugathari Banarasi Latest Silk Kanjivaram Saree

साड़ी को सॉफ्ट फिनिश वाले आर्ट सिल्क फैब्रिक से तैयार किया गया है जिससे इसे पहनना आसान होता है और आपको आरामदायक फील आता है। साड़ी के बॉर्डर पर भी स्पेशल वर्क किया गया है, जो आपको काफी पसंद आएगा। यह कांजीवरम सिल्क साड़ी आजकल ट्रेंड में है, जिससे आपको स्टाइलिश लुक मिलता है। लेटेस्ट डिजाइन और शानदार कलर वाली साड़ी किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

इस Saree For Women को ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ पहहने पर पर्फेक्ट इंडियन लुक मिलता है। किसी भी पार्टी फंक्शन या वेडिंग में पहनने के लिए इसे ख़ास डिज़ाइन किया गया है। Sugathari Silk Kanjivaram Saree Price: Rs 529.

5. iZibra Silk Kanjivaram Party Wear Saree

रॉयल डिज़ाइन में आ रही साड़ी के साथ मैचिंग का अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप अपने हिसाब से सिलवा सकती हैं। इसका फैब्रिक कांचीपुरम सिल्क में है, जो मजबूत होने के साथ अरामदायक ही आरामदायक भी है। इसे किसी भी पार्टी, फेस्टिवल या शादी में पहनने पर आपको ट्रेडिशनल और खूबसूरत लुक मिलता है।

Silk Saree Online पर काफी प्यारा वर्क किया गया है, जो आपको पसंद आएगा। इसे आसानी से पहनकर ट्रैवेलिंग करने में भी परेशानी नहीं आती है। साड़ी स्किन पर भी एकदम सॉफ्ट रहती है। iZibra Silk Kanjivaram Saree Price: Rs 949.

Latest Silk Kanjivaram Saree: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali