ओल्ड फैशन वाले सूट का गया जमाना! फैशनेबल महिलाओं के लिए वी-नेक स्टाइल वाले ये Kurti Set बने ट्रेंडी ऑप्शन

समर सीजन में रखना है फैशन का ध्यान साथ ही पाना है कम्फर्ट तो यहां हम आपके लिए ट्रेंडी Kurti Set For Women का लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आएं हैं जो वी-नेक स्टाइल में आती हैं। स्टाइलिश और यूनिक एथनिक लुक पाने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। बेहतर फिटिंग के लिए इनमें कुर्ती सेट के अलग-अलग साइज ऑप्शन आ रहे हैं।

By Sonali Publish:Wed, 08 May 2024 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2024 06:19 PM (IST)
ओल्ड फैशन वाले सूट का गया जमाना! फैशनेबल महिलाओं के लिए वी-नेक स्टाइल वाले ये Kurti Set बने ट्रेंडी ऑप्शन
ओल्ड फैशन वाले सूट का गया जमाना! फैशनेबल महिलाओं के लिए वी-नेक स्टाइल वाले ये Kurti Set बने ट्रेंडी ऑप्शन

यहां हम आपके लिए वी-नेक स्टाइल वाले कुर्ती पैंट सेट लेकर आएं हैं, जो गर्मियों के सीजन में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट रहती हैं। रेगुलर वियर, कॉलेज वियर, फेस्टिवल वियर, पार्टी वियर या किसी भी कैजुअल ऑकेजन में पहनने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। इसके कई साइज और शानदार कलर के ऑप्शन आपको मिल जायेंगे, जिससे आपको परफेक्ट फिटिंग मिल जाएगी। इनका फैब्रिक काफी लाइट और सॉफ्ट है, जिससे आप कुर्ती को पूरा दिन पहन सकती हैं। स्टिचिंग से लेकर फिनिशिंग तक, कुर्ती सेट में सब हाई क्वालिटी का है, जिससे आपकी स्किन में पसीना भी नहीं आता है। नए डिज़ाइन वाली कुर्ती को महिलाएं काफी पसंद करके अच्छी रेटिंग्स भी दे रही हैं।

इन्हें वॉश करने के बाद भी फैब्रिक की क्वालिटी और कलर को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। बजट-फ्रेंडली कुर्ती के साथ खूबसूरत ईयररिंग और ज्वेलरी भी पहन सकती हैं, जिससे आपको बेहद प्यारा लुक मिलता है। इन्हें प्रीमियम क्वालिटी के कॉटन और रेयॉन जैसे फैब्रिक से बनाया गया है, जो गर्मियों में आरामदायक फील कराता है। अलग-अलग डिजाइन और प्रिंट वाली कुर्ती सेट को पहनना भी काफी आसान है।

वी-नेक कुर्ती सेट (V Neck Kurti Set) : यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन

तो अब आप बिना देरी के जल्दी से देखें सबसे लेटेस्ट डिज़ाइन वाली V-Neck Kurtis को ताकि समर सीजन में मिल सके परफेक्ट लुक।

1. rytras Women's Cotton Kurti With Pant

इस वी-नेक स्टाइल वाली कुर्ती को गर्मी में राहत देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसे रेगुलर वियर, कॉलेज वियर या किसी भी कैजुअल ऑकेजन पर पहना जा सकता है। इसे पहहने पर आपको स्टाइलिश और यूनिक एथनिक लुक मिलता है। इस कुर्ती और पेंट पर प्रिंटिंग की गई है, जो काफी खूबसूरत है। इसके कई साइज और शानदार कलर के ऑप्शन मिलते हैं।

लॉन्ग टाइम तक इसके फैब्रिक की क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है और न ही कलर फेड होता है। यूज़र्स ने भी कुर्ती सेट को टॉप रेटिंग्स दी है। इसे प्योर कॉटन फैब्रिक से बनाया गया है, जिससे पूरे दिन आसानी से पहना जा सकता है। rytras V Neck Kurti Set Price: Rs 499.

2. KLOSIA Women Embroidery Kurti Set With Dupatta

अफगानी पैंट सेट दुपट्टे के साथ आ रही कुर्ती का नेक डिजाइन बेहद शानदार है। फैशनेबल कुर्ती को पहनकर आप काफी स्टाइलिश नज़र आती हैं। स्ट्रेट स्टाइल पैटर्न वाली V-Neck Kurtis काफी डिमांड में है। गर्मी के मौसम में इसे कही भी पहनकर जाया जा सकता है क्योंकि पूरे दिन पहनने पर आपको कंफर्टेबल फील आता है। इसका खूबसूरत डिजाइन को आप काफी पसंद करेंगी।

कुर्ती का फैब्रिक बेहद ही मुलायम है लाइट है, जिससे स्किन पर पसीना नहीं आता है। लेटेस्ट डिज़ाइन वाली कुर्ती को महिलाएं काफी पसंद भी कर रही हैं साथ ही एम्ब्रॉइडरी वर्क भी बढ़िया है। KLOSIA V Neck Kurti Set Price: Rs 699.

3. Feliza Long Straight Kurti Set For Women

वी-नेक स्टाइलिश लूज फिट पलाज़ो कुर्ती सेट को रेयान मटेरियल से बनाया गया है। लाइटवेट कुर्ती को आप ऑफिस, पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग के तौर पर पूरे दिन आराम से पहन सकती हैं। प्रीमियम क्वालिटी की वजह से इस फैब्रिक काफी स्ट्रांग है, जो जल्दी खराब नहीं होता है। साइज के लिए भी इसमें कई विकल्प आते हैं।

किसी ख़ास को गिफ्ट देने के लिए भी Kurti With Pants बेस्ट है। एथनिक लुक के साथ स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इसका चुनाव करना आपके लिए बेहतर रहेगा। आप इसे मशीन या हैंड वॉश कर सकती हैं। Feliza V Neck Kurti Set Price: Rs 799.

4. Vbuyz Women's Embroidered Kurti Pant Set & Dupatta

किसी भी पार्टी फंक्शन या फेस्टिवल में पहनने के लिए कुर्ती सेट बेस्ट है। ट्रेंडी और लेटेस्ट कुर्ती डिज़ाइन को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक से तैयार किया गया है, जिससे समर सीजन में आपको गज़ब का आराम मिलता है। इसमें आपके लिए कलर और डिजाइन की काफी वैराइटी पेश की जा रही है। प्योर कॉटन से बनी कुर्ती स्टिचिंग और फिनिशिंग भी बेहतर है।

Kurti Set With Dupatta की काफ लेंथ दी हुई है। इसे ट्रेडिशनल वेयर और कैजुअल वेयर दोनों तरह से स्टाइल किया जा सकता है, जिससे आपको परफेक्ट लुक मिलता है। Vbuyz V Neck Kurti Set Price: Rs 999.

और पढ़ें: Pure Cotton Kurti Pant Set (प्योर कॉटन वाली कुर्ती पैंट सेट) यहां क्लिक करें। 

5. KLOSIA Women Viscose Printed Kurti With Pants And Dupatta

टॉप रेटिंग्स वाला कुटी सेट पार्टी वेयर, इवनिंग वेयर या ट्रेडिशनल वेयर के तौर पर पहनने के लिए एकदम बेस्ट है। इसके दुपट्टे, पैंट और कुर्ती पर खूबसूरत प्रिंट वर्क किया गया है, जो आपको काफी पसंद आएगा। किसी भी मौसम में कंफर्टेबली पहनने के लिए कुर्ती को डिज़ाइन किया गया है। लाइट और सॉफ्ट क्वालिटी वाली कुर्ती को आप खूबसूरत ईयररिंग और ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं।

इसे पहनने पर आपकी स्किन पर चुभन नहीं होगी साथ ही पसीना भी नहीं आएगा। वॉश करने के बाद भी कुर्ती की क्वालिटी नए जैसी बनी रहेगी। KLOSIA V Neck Kurti Set Price: Rs 639.

V Neck Kurti Set: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali