आजकल की महिलाओं के दिल में बसे हैं ये Organza Kurta Set, पहनकर निकलेंगी बाहर तो हर कोई हो जाएगा निहाल

गर्मियों के लिए ऐसे कुर्ता सेट की तलाश कर रही हैं जिसको पूरा दिन आराम से कैरी किया जा सके तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं क्योंकि यहां आपको विफायती दाम में आने वाले Kurta Set for Women के बारे में बताया जा रहा हैं। यकीनन महिलाएं इन कुर्ता सेट को देखकर खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। इसलिए अब ऑनलाइन तुरंत ऑर्डर करें।

By Sakshi Dubey Publish:Mon, 10 Jun 2024 06:32 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2024 06:32 PM (IST)
आजकल की महिलाओं के दिल में बसे हैं ये Organza Kurta Set, पहनकर निकलेंगी बाहर तो हर कोई हो जाएगा निहाल
आजकल की महिलाओं के दिल में बसे हैं ये Organza Kurta Set, पहनकर निकलेंगी बाहर तो हर कोई हो जाएगा निहाल

अगर आपको भी रोजाना में कुर्ती पहनना पसंद है और अपने लिए आप एक कुर्ता सेट तलाश कर रही हैं तो Organza Kurta Set खरीद सकती हैं। इन कुर्ता सेट को खरीदना आपके लिए अच्छा ऑप्शन रहेगा। कई बार हम दाम ज्यादा होने की वजह से मन मार लेते हैं लेकिन इन कुर्ता सेट का ऑनलाइन विफायती कीमत में होने की वजह से काफी पसंद किया जा रहा हैं। सस्ता होने के साथ-साथ यह कुर्ता सेट काफी स्टाइलिश हैं जो आपके लुक को बदलकर रख देगा। खासतौर पर समर सीजन में ये कुर्ता सेट काफी पसंद किए जाते हैं।

आपको भी अपनी अलमारी में इस समर सीजन Kurta Set for Ladies के कलेक्शन को जरूर शामिल करना चाहिए ताकि हर कोई आपकी तारीफ कर सकें। आप चाहे तो इन कुर्ता सेट को किसी फ्रेंड या रिश्तेदारी में भी गिफ्ट कर सकती हैं। यहां जिन ऑर्गेंजा कुर्ता सेट के बारे में बताया जा रहा है उनकी कीमत ऑनलाइन शोरूम या मार्केट से बेहद कम हैं। यहां आपको स्ट्रेट फीट से लेकर अनाकली कुर्ता सेट के बारे में बताया जा रहा है। इनका पैटर्न, डिजाइन और कलर सभी एक-दूसरे से अलग हैं जो देखते ही महिलाओं को खरीदने के लिए मजबूर कर देगा।

ऑर्गेंजा कुर्ता सेट(Organza Kurta Set) के ऑप्शन

यहां जिन ऑर्गेंजा कुर्ता सेट के बारे में बताया जा रहा हैं इनमें आपको अलग-अलग कलर और डिजाइन मिलेंगे जो काफी डिफ्रेंट हैं। ऑनलाइन ये कुर्ता सेट दुकानों से भी कम कीमत में मिल रहे हैं। इन कुर्ता सेट को खरीदेंगे तो आपका Women Fashion भी अपग्रेड हो जाएगा।

1. Naixa Women's Premium Organza Embroidered Straight Kurti Set

प्रीमियम ऑर्गेनाजा कुर्ता सेट सफेद रंग में होने की वजह से महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है। इस कूर्ते पर हल्के हरे और गुलाबी रंग से फूल बनाए गए हैं जो सूट को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा हैं। ऑर्गेंजा कुर्ता सेट के साथ व्हाइट रंग में रेयान पैन्ट आएगी जो आजकल ट्रैंड में चल रही हैं।

अगर आप भी समर सीजन में पार्टी, शादी या ऑफिस में पहनने के लिए ऐसे ही ऑर्गेंजा सूट की तलाश कर रही हैं तो यह आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। मार्केट या शोरूम से भी आधे दाम में यह ऑर्गेंजा सूट ऑनलाइन मिल रहा है। Designer Kurti Price: Rs 1,349.

2. GoSriKi Women's Organza Floral Anarkali Printed Kurta Set

समर सीजन में महिलाओं पर ऑर्गेंजा फ्लोरल अनारकली प्रिंटेड कुर्ता सेट काफी खूबसूरत लगेगा। अगर आप इस अनारकली कुर्ता सेट को कैरी करेंगी तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। लुक को अपग्रेड करना हैं तो भी इस कुर्ता सेट को चुन सकती हैं।

इस अनारकली कुर्ता सेट को आप त्योहार, पूजा, शादी फंक्श या फिर ऑफिस पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। इस कुर्ता सेट के साथ अगर मिनिमल ज्वेलरी पहनकर बाहर निकलेंगी तो यकीन मानिए हर कोई आपकी वाह-वाह करेगा। Designer Kurti Price: Rs 799.

3. GoSriKi Women's Organza Straight Solid Kurti Set 

ऑफिस में पार्टी हो या शादी में जाने का विचार कर रही हैं तो ऑर्गेंजा स्ट्रेट सॉलिड पैंट का चुनाव करना बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इस कुर्ता सेट में आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे जैसे लाइट ब्लू और ग्रीन कलर जो गर्मियों के लिए अच्छा रहेगा।

इसका दुपट्टा पूरी तरह से ऑर्गेंजा से बना गया है और इसके साइड बॉर्डर पर गोल्डन रंग किया गया हैं। आप चाहे तो इस ऑर्गेंजा कुर्ता सेट को पत्नी को एनिवर्सरी पर भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह आपके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश और क्लासी बना देगा। Designer Kurti Price: Rs 683.

और पढ़ें: ब्लैक साड़ी फॉर वुमेन Black Saree For Women के ऑप्शन और कीमत

4. GoSriKi Women's Organza Straight Printed Kurta Set

लाइट पिंक कलर में आने वाला यह ऑर्गेंजा सूट महिलाएं देखते ही खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। सूट के गले को गोलाकार डिजाइन किया गया है जो काफी स्टाइलिश लग रहा हैं। कुर्ता और दुपट्टा पिंक कलर में आ रहा है जबकि पैंट सफेद रंग में आ रहा है।

अगर आपको लाइट कलर पहनना पसंद हैं तो आप इस ऑर्गेंजा कुर्ता सूट को चुन सकती हैं। यह कुर्ता सेट काफी लाइट वेट में आ रहा हैं जिसे पूरा दिन कैरी करना काफी आसान हैं। आप इसे पूरा दिन भी पहनकर रखेंगी तो भी शरीर पर नहीं चुभेगा। ऑर्गेंजा कुर्ता सेट काफी स्टाइलिश और क्लासी लग रहा हैं अगर आप एक बार देखेंगी तो यकीनन खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगी। Designer Kurti Price: Rs 699.

5. Shreedhaa Women Chanderi Kurti Set

स्टाइलिश और क्लासी लुक देने वाले इस ऑर्गेंजा कुर्ता सेट का चुनाव करना अच्छा विकल्प हो सकता है। इस कुर्ता सेट में सिर्फ नींबू पीला रंग मिलेगा जो आप शादी फंक्शन या घर में होने वाली पार्टी में पहनकर जा सकती हैं। इस कुर्ते को चंदेरी फेब्रिक से बनाया गया है जो काफी हल्का है इसी वजह से इसे पूरा दिन कैरी करना काफी आसान हैं। 

इस कुर्ता सेट को पूरा दिन कैरी करना काफी आसान हैं क्योंकि यह खासतौर पर गर्मियों के लिए डिजाइन किया गया है। कुर्ता सेट के साथ आने वाला पैंट काफी सॉफ्ट और स्टाइलिश भी है जिसे पूरा दिन पहनकर रखना काफी आसान है। आप इस कुर्ता सेट को अपने हिसाब से फिटिंग करवा सकती हैं। Designer Kurti Price: Rs 1,399.

ऑर्गेंजा कुर्ता सेट के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें 

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey