मनचले भी आसपास भटकेंगे, जब गर्मी में पहनोगी ये Women Short Kurti के लेटेस्ट डिजाइन, प्राइस 500 से कम

समर सीजन के लिए यहां मौजूद है शॉर्ट Kurta Womens के कुछ लेटेस्ट ऑप्शन जिन्हें आप जींस पैंट के साथ पहन सकती है। लंबी और फ्रॉक कुर्ती तो हमने बहुत पहनी है जिन्हें गर्मी में ज्यादा देर तक पहना नहीं जाता है। इसलिए अब शॉर्ट कुर्ती को आप आसानी से चुन सकती है। इनमें बढ़िया प्रिंट और कलर के ढेरों ऑप्शन आपको यहां मिल रहे है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 22 May 2024 04:22 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2024 04:22 PM (IST)
मनचले भी आसपास भटकेंगे, जब गर्मी में पहनोगी ये Women Short Kurti के लेटेस्ट डिजाइन, प्राइस 500 से कम
मनचले भी आसपास भटकेंगे, जब गर्मी में पहनोगी ये Women Short Kurti के लेटेस्ट डिजाइन, प्राइस 500 से कम

महिलाओं के लिए हर सीजन में कुछ नया फैशन आता रहता है, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत लगती है। गर्मियों के लिए स्कर्ट, टॉप, जींस, बॉक्सर आदि तो कॉमन हो गए है, अब कुछ नया लेकर आया जाए, जिसमें फैशन अपग्रेड हो सके, तो उसके लिए शॉर्ट कुर्ती बढ़िया ऑप्शन बताई जा रही है। शॉर्ट कुर्ती हम आसानी से पूरे दिन पहन सकते हैं।

इन सभी Women Short Kurti में कई सारे ऑप्शन आपको मार्केट से कम प्राइस पर मिल रहे है। आप कहां बाजार में कड़ी धूप के अंदर खड़े रहकर कुर्ती प्राइस को कम करने के लिए झगड़ा करती रहेंगी, अब तो ऑनलाइन का जमाना है, तो सीधा 1000 से कम में ही एक से दो कुर्ती को ऑर्डर कर लिया जाए।

शॉर्ट कुर्ती फॉर वूमेन (Short Kurti For Women) के ऑप्शन

यहां Women Fashion में शॉर्ट कुर्ती गर्मियों के अनुसार चुनी गई है, जो बेहतर एयर फ्लो के लिए जानी जाती है। कॉटन का कपड़ा आपके पसीने को सोख लेगा।

1. EthnicJunction Women Kurti Georgette Chikankari

शॉर्ट कुर्ती में चिकनकारी का यह डिजाइन काफी मॉर्डन बनता जा रहा है। इसका जोर्जेट डिजाइन आपके कैजुअल और नॉर्मल वियर पहनने के लिए बढ़िया रहेगा। इसके साथ आप पेंट, जींस, पजामी आदि कैरी कर सकती है।

ऑफिस पर्पस के लिए Kurta Women's को आप चुन सकती है। कई सारे कलर ऑप्शन इसमें आपको आसानी से मिल रहे है। साइज की भी दिक्कत लेने की जरुरत नहीं, क्योंकि यहां वो भी उपलब्ध है। प्राइस भी काफी कम है। Women Short Kurti Price: Rs 397.

2. Leriya Fashion Women Kurti Regular Fit Fancy

काफी कलरफूल डिजाइन में क्यो ना आप इसे अपना ऑप्शन बनाए, जो किसी भी अटायर के साथ परफेक्ट मैच कर सकता है। यह शॉर्ट कुर्ती कई कलर का मिक्स कॉम्बीनेशन है, जो रेगुलर फिट के लिए चुनी गई है।

फैंसी लुक के लिए और समर सीजन के लिए Short Kurti For Women बढ़िया रहेगी। इसमें दो कलर आपको मिलेंगे और सभी साइज के ऑप्शन भी आपको आसानी से मिल रहे हैं। मार्केट से काफी कम प्राइस इसका पड़ रहा है। Women Short Kurti Price: Rs 296.

3. rytras Women Kurti Floral Printed

ब्लू प्रिंट की यह कुर्ती आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगी, इसका लुक समर सीजन के अनुसार बढ़िया है, जिसे आप डार्क और लाइट कलर वाली जींस पर पहन सकती है। इसकी बाजू ¾ है, जो टैनिंग होने से आपके हाथों को बचाएगी।

यह शॉर्ट Kurta Women's महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है। इसमें दो कलर के ऑप्शन आपको गर्मियों में पहनने के लिए मिल रहे है, जिसे आप चुन सकती है। साइज भी सभी उपलब्ध है। Women Short Kurti Price: Rs 479.

और पढ़ें - यहां देखें Kurti Design For Women के लेटेस्ट ऑप्शन

4. Amazon Brand - Myx Women Kurti Cotton A-Line

डार्क ब्लू कलर में यह शॉर्ट कुर्ती काफी बढ़िया ऑप्शन है, जिसमें कॉटन का कपड़ा इस्तेमाल किया गया है। इसमें बढ़िया प्रिंट आपको मिल रहा है। इसे आप जींस के साथ, पैंट और पजामी के साथ कैरी कर सकती है।

गर्मियों में कहीं भी आने-जाने के लिए Short Kurti For Women के इस ऑप्शन को चुन सकती है। इसमें कई सारे ऑप्शन आपको कलर और डिजाइन के मिल रहे है। मार्केट से काफी कम रेंज में इसे आप खरीद सकती है। Women Short Kurti Price: Rs 429.

5. Advika Fashion Women Kurti Tunics Tops Cotton

सिम्पल और सोबर लुक के लिए इस शॉर्ट कुर्ती का ऑप्शन आप चुन सकती है। अगर आप ऑफिस जाती है और हर दिन कपड़ों में कुछ नया और यूनिक चाहिए, तो यह शॉर्ट कुर्ती बढ़िया ऑप्शन रहेगी।

यह शॉर्ट Kurta Women's कॉटन कपड़े की है, जो गर्मी में पहना जा सकता है। पसीने को सोखने के लिए इसे कैरी करे। लाइटवेट और बढ़िया प्रिंट इसमें आपको मिल रहा है। प्राइस काफी कम है, तो इसे आप चुन सकती है। Women Short Kurti Price: Rs 519.

शॉर्ट कुर्ती के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal