जिम भागते-भागते हो गए परेशान?? तो ये होम Gym Equipment देगा महीनों में परफेक्ट फिगर, लोग पूछेंगे किसका असर

Home Gym Equipment 2023 - यदि आप जिम जाते जाते हो रहे है दुबले और परेशान तो आज ही घर ले आएं ये बेस्ट होम जिम इक्वपमेंट जो साल 2023 की डिमांड लिस्ट में है सबसे असरदार। घर रहते-रहते ही अपनी बॉडी को इन Gymming Equipment के साथ बनाए परफेक्ट फीगर और पड़ोस की आंटियों को बताई इसका दमदार असर।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 04 Jul 2023 12:53 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jul 2023 12:53 PM (IST)
जिम भागते-भागते हो गए परेशान?? तो ये होम Gym Equipment देगा महीनों में परफेक्ट फिगर, लोग पूछेंगे किसका असर
जिम भागते-भागते हो गए परेशान?? तो ये होम Gym Equipment देगा महीनों में परफेक्ट फिगर, लोग पूछेंगे किसका असर

Home Gym Equipment 2023: यदि आप डाइड करते-करते थक चुके है और चाहते है कि जिम जाने की टेंशन ना हो। तो यहां पर आपको जिम मशीन से जुड़ी कुछ असरदार जानकारी दी जा रही है, जिसकी मदद से कम समय में घर रहते हुए ही आप एक बेहतर Workout कर सकते हैं। इन Exercise Fitness में आपको 5 अलग जिम मशीन की जानकारी दी गई है।

इस आर्टिक्ल की मदद से आप अपने पैसों की बचत कर सकते हैं, इसी के साथ अपने बजट के आधार पर कोई भी जिम मशीन को चुन सकते हैं। यह Equipment in Gym की मदद से घर का कोई भी सदस्य आसानी से बिना किसी नुकसान के साथ एक्सरसाइज कर सकता है और वेटलॉस कर सकता है।

Home Gym Equipment 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

साल 2023 की लिस्ट में शुमार है ये जिम मशीन, इसी के साथ महिलाओं हो या पुरुष घर पर ही रहकर परफेक्ट बॉडी पा सकते हैं। यह Gym Machine काफी लोगों की डिमांड में भी शामिल है, साथ ही इसको घर पर आसानी से स्टोर भी किया जा सकता है। एक बार की इंवेस्टमेंट के साथ आज ही ऑर्डर करें बेस्ट Gym Equipment कम कीमतों पर।

यह भी पढ़ें - Best Treadmills | Cardio Exercises at Home

1. GAMMA FITNESS FTS-101 Multi Gym Functional Home Gym Equipment

यह मशीन काफी ट्रेंड में इसलिए भी है, क्योंकि यह जिम में ट्रेनर की बेस्ट चॉइस के आधार पर चुनी गई है। इस Gymming Equipment की मदद से आप आसानी से घर पर ही अलग-अलग प्रकार की एक्सरसाइज कर सकते हैं।


यहां देखें

एक बेहतर Exercise के लिए आप इस जिम मशीन को घर के लिए चुन सकते हैं। GAMMA FITNESS Gym Machine Price: Rs 75,999.

2. LEEWAY Bench Home Gym Equipment

यह होम जिम एक्सरसाइज बेंच की मदद से आप आरामदायक एक्सरसाइज का आनंद उठा सकते हैं। घर पर महिला हो या पुरुष इसकी सहायता के अनुसार Weight Loss कर सकते हैं।


यहां देखें

आपको बता दे कि यह Home Gym Equipment 2023 की टॉप ट्रेंड लिस्ट में शुमार है। कीमत की बात करें तो यह 10000 के अंदर आपको ऑनलाइन मिल रही है। LEEWAY Gym Machine Price: Rs 10,452.

3. AGARO Alpha Crazyfit Vibration Plate Massager, Gym Workout Machine

पेट की चर्बी के समाप्त करने के लिए और पूरी बॉडी के मसल्स को खोलने के लिए आपको जरुरत है इस Gymming Equipment की। इसकी वाइब्रेशन आपकी बॉडी के रक्त को तेजी देती है।


यहां देखें

वाइब्रेशन प्लेट मसार्जर की मदद से आप घर रहते हुए एक बेहतर Workout कर सकते हैं। AGARO Gym Machine Price: Rs 5,699.

4. SPARNOD FITNESS SAB-05 Exercise Cycle for Home Gym

एक्सरसाइज के लिए इससे बढ़िया विकल्प क्या हो सकता है। अब घर पर ही एक्सरसाइज साइकिल की मदद से आप Home Gym Equipment 2023 का अनुभव पा सकते हैं।


यहां देखें

यह एक बेहतर Weight Loss के लिए बताई गई सबसे आसान प्रक्रिया है, जो महिला और पुरुष दोनों ही कर सकते हैं। SPARNOD FITNESS Gym Machine Price: Rs 6,175.

5. Reach AB-110 BST Air Bike Exercise Cycle

यह एयर बाइक साइकिल की मदद से आप घर रहते हुए आसानी से Workout कर सकते हैं। इसकी मजबूत बॉडी सालो तक चलती है। इस साइकिल की मदद से आप अपने आप को स्वस्थ रख सकते हैं।


यहां देखें

यह एकमात्र बेहतर और बढ़िया विकल्प है वेटलॉस करने का। आप इस Equipment in Gym को कम कीमत पर ऑनलाइन अमेज़न से ऑर्डर कर सकते हैं। Reach Gym Machine Price: Rs 7,999.

सभी जिम इक्वपमेंट की जांच यहां करें - Home Gym Equipment 2023

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal