इन कम खर्चीली Lifelong Treadmills में है वजन पिघलाने का हुनर! पास्ता-चॉकलेट खाकर भी हासिल होगा फिटनेस गोल

Lifelong Treadmills- यहां आपको लाइफलॉन्ग ब्रांड की ट्रेडमिल के बारे में बताया जा रहा है जो मल्टीपल एक्सरसाइज मोड के साथ आती हैं। Running Machine का नॉन-स्लिप प्लेटफॉर्म है और इनका शॉक प्रूफ डिज़ाइन है। रबर पैड के साथ आ रही मशीन का 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है और इनमें आसान मूवमेंट के लिए व्हील्स आते हैं तो देखें लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 23 Feb 2024 03:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Feb 2024 03:24 PM (IST)
इन कम खर्चीली Lifelong Treadmills में है वजन पिघलाने का हुनर! पास्ता-चॉकलेट खाकर भी हासिल होगा फिटनेस गोल
इन कम खर्चीली Lifelong Treadmills में है वजन पिघलाने का हुनर! पास्ता-चॉकलेट खाकर भी हासिल होगा फिटनेस गोल

Lifelong Treadmills: एक सस्ती ट्रेडमिल को ढूंढ रहे हैं? अगर हाँ तो यहां आपको वजन घटाने वाली ट्रेडमिल के बारे में बताया जा रहा है, जो लाइफलॉन्ग ब्रांड की हैं। इनमें डिजिटल डिस्प्ले लगी है, जो एक्सरसाइज करने के समय पल्स, टाइम, स्पीड, डिस्टेंस, हार्ट बीट और बर्न कैलोरी के साथ पूरे वर्कआउट के बारे में सारे डेटा देती हैं। इनमें रबर पैड लगा है, जिससे एक्सरसाइज करते वक्त थकान या दर्द महसूस नहीं होता है। Home Gym Equipment का 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है और इनमें पहिये भी लगे हैं, जिससे इन्हें आसानी से खिसकाया जा सकता है।

इनका नॉन-स्लिप प्लेटफॉर्म है और शॉकप्रूफ बॉडी है, जिससे फिसलने और झटके लगने का डर नहीं रहता है। यूज़र्स को भी इन पर एक्सरसाइज करके अच्छे रिजल्ट मिले हैं, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। Lifelong Treadmills आपकी फिटनेस जर्नी को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाती हैं। इनमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे आप अलग-अलग लेवल की एक्सरसाइज कर सकते हैं।

Lifelong Treadmills: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी Run Machine हाई परफॉर्म देती हैं और इनकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को।

1. Lifelong FitPro 2.5 HP Peak Manual Incline Motorized Treadmill For Home

वजन घटाने के ट्रेडमिल काफी असरदार है। इसमें लगी डिस्प्ले और बिल्ट-इन कंसोल एक्सरसाइज के दौरान टाइम, स्पीड, डिस्टेंस, हार्ट बीट और बर्न कैलोरी के साथ वर्कआउट के बारे में सारे डेटा देती है। 8 रबर पैड के साथ आ रही इस ट्रेडमिल की शॉक प्रूफ बॉडी है और इस पर 100 किलोग्राम तक के लोग एक्सरसाइज कर सकते हैं।

Lifelong Treadmills AUX और USB इनपुट वाले स्पीकर के साथ आती है और वजन घटाने के साथ-साथ कई हेल्थ बेनिफिट्स के लिए इसमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं। घर पर वर्कआउट करने के लिए यह ट्रेडमिल बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसका 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है। Lifelong Treadmill Price: Rs 17,499.

खासियत

90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन 8 रबर पैड शॉक प्रूफ बॉडी 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम डिस्प्ले और बिल्ट-इन कंसोल

कमी

कोई कमी नहीं

2. Lifelong FitPro LLTM111 2.5 HP Peak Motorized Home Treadmill

रबर रनिंग बेल्ट शॉक-एब्जॉर्बिंग और नॉन-स्लिप प्लेटफॉर्म के साथ आ रही ट्रेडमिल कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज के लिए एक काफी बेहतर मानी जाती है। इसके इनोवेटिव फोल्डिंग डिज़ाइन डिज़ाइन से आपके घर में स्पेस बचता है और मशीन का मजबूत फ्रेम है। वर्कआउट करने के दौरान इसमें शोर भी काफी कम होता है।

इस Running Machine की एलईडी डिस्प्ले में एक डिजिटल स्क्रीन है जो आपको टाइम, स्पीड, डिस्टेंस, हार्ट बीट और बर्न कैलोरी, पल्स के बारे में बताती है। इसमें आ रही मोटर भी काफी पावरफुल है, जो शोर भी कम करती है और इस पर आप आसानी से चल सकते हैं, जॉगिंग कर सकते हैं या दौड़ सकते हैं। Lifelong Treadmill Price: Rs 16,999.

खासियत

रबर रनिंग बेल्ट शॉक-एब्जॉर्बिंग नॉन-स्लिप प्लेटफॉर्म एलईडी डिस्प्ले में एक डिजिटल स्क्रीन कम स्पेस लेती है पावरफुल मोटर

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Lifelong Treadmill LLTM162 Fit Pro 2HP Peak Treadmill For Weight Loss

बिल्ट-इन पहियों के साथ आ रही फोल्डिंग डिज़ाइन वाली इस ट्रेडमिल आपकी फिटनेस जर्नी को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाती है। एक्सरसाइज के दौरान इसके पर फिसलने का डर भी नहीं रहता है, क्योंकि इसका नॉन-स्लिप प्लेटफॉर्म है। मशीन के रनिंग सरफेस को इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है, ताकि आपको एक्सरसाइज करने में कोई परेशानी न हो।

Home Gym Equipment में एक्सरसाइज करने के लिए अलग-अलग दिए गए हैं, जिन्हें आप एक्सरसाइज के अलग-अलग लेवल के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है साथ ही कंपनी की तरफ से लंबी वारंटी भी मिल रही है। Lifelong Treadmill Price: Rs 13,399.

खासियत

फोल्डिंग डिज़ाइन फिसलने का डर भी नहीं रहता है वॉकिंग पैड स्टैंडिंग डेस्क के नीचे रखा जा सकता है रबर रनिंग बेल्ट शॉक-एब्जॉर्बिंग

कमी

यूज़र्स को ख़ास कमी नहीं लगी

4. Lifelong Fit Pro Manual Incline Peak DC Motorised Treadmill

पावरफुल डिज़ाइन के साथ आ रही इस ट्रेडमिल 100 किलोग्राम तक के वजन वाले लोग आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। इसका 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है, जिससे स्टोर करने में आसानी होती है और इसमें पहिये लगे हैं, जिससे आसानी से मूव किया जा सकता है। इस पर एक्सरसाइज करने से आपकी कैलोरी काफी तेजी से बर्न हो सकती है।

Lifelong Treadmills पर रेगुलर एक्सरसाइज करके आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं और मशीन में लगी मोटर शोर कम करती है, जिससे आप बिना डिस्टर्ब हुए आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। मशीन का डिज़ाइन भी काफी मजबूत है। Lifelong Treadmill Price: Rs 13,399.

खासियत

पावरफुल डिज़ाइन 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन मजबूत डिज़ाइन मोटर शोर कम करती है हाई परफॉर्मेंस

कमी

कोई कमी नहीं

5. Lifelong LLTM145 Multifunction Manual Home Treadmill

आपके होम वर्कआउट को बेहतर बनाने के लिए 4-इन-1 मल्टीफ़ंक्शन मैनुअल Running Machine दौड़ने या जॉगिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसमें आ रहे पुश अप, स्टेपर और ट्विस्टर मशीनों से आप अपनी मांसपेशियों को मजबूत बना सकते हैं और अपनी बॉडी को टोन कर सकते हैं। इससे शरीर में ब्लड सरकुलेशन भी बढ़ता है और दिल से संबंधित बीमारियों का खतरा भी दूर रह सकता है।

इसका प्लेटफ़ॉर्म काफी आरामदायक है, जिससे घंटों तक आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। मशीन में काफी सारा स्पेस आता है, जिससे एक्सरसाइज करते वक्त कोई परेशानी नहीं आती है। Lifelong Treadmill Price: Rs 10,999.

खासियत

4-इन-1 मल्टीफ़ंक्शन मैनुअल ट्रेडमिल पुश अप, स्टेपर और ट्विस्टर मशीन प्लेटफ़ॉर्म काफी आरामदायक है एलसीडी डिस्प्ले टॉप रेटिंग्स

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

FAQ: Lifelong Treadmills

1. ट्रेडमिल के लिए लाइफलॉन्ग एक अच्छा ब्रांड है?

भारत में लाइफलॉन्ग की Home Treadmill पर काफी भरोसा किया जाता है। इनकी मजबूत क्वालिटी होती है साथ ही एक्सरसाइज करने के लिए प्लेटफॉर्म में काफी स्पेस भी आता है।

2. लाइफलॉन्ग ब्रांड की सबसे ज्यादा कौन-सी ट्रेडमिल खरीदी जाती हैं?

Lifelong FitPro 2.5 HP Peak Manual Incline Motorized Treadmill For Home

Lifelong FitPro LLTM111 2.5 HP Peak Motorized Home Treadmill

Lifelong Treadmill LLTM162 Fit Pro 2HP Peak Treadmill For Weight Loss

Lifelong Fit Pro Manual Incline Peak DC Motorised Treadmill

Lifelong LLTM145 Multifunction Manual Home Treadmill

3. लाइफलॉन्ग कहा का ब्रांड है ?

लाइफलॉन्ग एक भारतीय ब्रांड है।

Lifelong Treadmills: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali