फिटनेस लवर्स ने भी माना पावरमैक्स फिटनेस की बेस्ट Treadmills को पहली पसंद! सबसे ज्यादा बिकने का तोड़ती हैं रिकॉर्ड

ट्रेडमिल खरीदने जा रहे हैं लेकिन समझ नहीं पा रहे कौन-सा ऑप्शन सही रहेगा? अगर हाँ तो यहां देखें बेस्ट पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के 5 विकल्पों को। मशीन में पावरफुल डीसी मोटर लगी है जो शॉकप्रूफ डिज़ाइन में आती है जो शोर भी नहीं करती है। इन Treadmills For Home में 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं जिससे एक्सरसाइज के लेवल को बढ़ाया जा सकता है।

By Sonali Publish:Tue, 02 Jul 2024 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 04:41 PM (IST)
फिटनेस लवर्स ने भी माना पावरमैक्स फिटनेस की बेस्ट Treadmills को पहली पसंद! सबसे ज्यादा बिकने का तोड़ती हैं रिकॉर्ड
फिटनेस लवर्स ने भी माना पावरमैक्स फिटनेस की बेस्ट Treadmills को पहली पसंद! सबसे ज्यादा बिकने का तोड़ती हैं रिकॉर्ड

अगर आप होम वर्कआउट के लिए ट्रेडमिल की तलाश कर रहे हैं तो यहां देखें पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के बेस्ट ऑप्शन। कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल में हाइड्रोलिक सॉफ्ट ड्रॉप सिस्टम दिया गया है, जिससे इन्हें फोल्ड करना आसान होता है। ट्रेडमिल में लगी डिस्प्ले टाइम, डिस्टेंस, स्पीड, हर्ट रेट, कैलोरी और वर्कआउट प्रोग्राम के बारे में दिखाती है, जिससे आप अपने वर्कआउट को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। अलग-अलग लेवल के वर्कआउट के लिए मशीन के सरफेस पर काफी स्पेस मिलता है, जिससे कम्फर्ट के साथ एक्सरसाइज की जा सकती है। इनमें पावरफुल डीसी मोटर लगी है, जो शॉकप्रूफ डिज़ाइन के साथ आती हैं और शोर भी नहीं करती हैं। इनमें वन-टच स्टार्ट या स्टॉप, टाइम सेटिंग, टास्क सेटिंग जैसे फंक्शन मिल रहे हैं, जो आपके एक्सरसाइज के एक्सपीरियंस को मजेदार बना देते हैं।

इन ट्रेडमिल में साइंटिफिक सॉफ्ट 6 लेयर रनिंग बेल्ट लगी है, जो हाई डेंसिटी, स्किड प्रूफ और रिबाउंड रेजिलिएशन फीचर्स के साथ डिज़ाइन की गई है। घर पर ही वॉक, जॉग, स्प्रिंट, रन करने के लिए ये बेस्ट हैं साथ ही मैनुअल इनक्लाइन की सुविधा मिलती है। म्यूजिक और मोबाइल ऐप के लिए मशीन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है साथ ही इनबिल्ट स्पीकर्स भी लगे हैं, जिससे आप म्यूजिक को एन्जॉय कर सकते हैं। इनसे आपको काफी सारे हेल्थ बेनिफिट्स मिलते हैं साथ ही वेट भी तेजी से कम होता है।

बेस्ट पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अलॉय स्टील मटेरियल से बनी Running Machine काफी मजबूत है और इनमें काफी सारे सेफ्टी फंक्शन मिलते हैं। यूज़र्स ने भी इन मशीन को अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है साथ ही ये अच्छी वारंटी के साथ आती है।

1. PowerMax Fitness TDM-98 Foldable Treadmill For Home

ट्रेडमिल में साइंटिफिक सॉफ्ट 6 लेयर रनिंग बेल्ट लगी है, जो हाई डेंसिटी, स्किड प्रूफ और रिबाउंड रेजिलिएशन फंक्शन से लैस है। घर पर ही वॉक, जॉग, स्प्रिंट, रन के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है और इसमें आ रही 3.5 एचपी पावरफुल डीसी मोटर शॉकप्रूफ डिज़ाइन में आती है, जो शोर भी नहीं करती। इसमें लगे कंसोल स्पीकर से आप म्यूजिक को भी एन्जॉय कर सकते हैं।

इसमें प्रीसेट प्रोग्राम आते हैं साथ ही एचआर सेंसर ‎लगा है। फोल्डेबल और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल से ‎वजन कम हो सकता है, मसल्स को मजबूती मिल सकती है और हड्डियों की ताकत आती है। PowerMax Fitness Treadmill Price: Rs 18,499.

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के स्पेसिफिकेशन

मटेरियल: अलॉय स्टील मैक्सिमम स्पीड: 10km/hr मशीन का वेट: 30Kg विशेष सुविधा: फोल्डेबल और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन, प्रीसेट प्रोग्राम

खासियत

साइंटिफिक सॉफ्ट 6 लेयर रनिंग बेल्ट शॉकप्रूफ डिज़ाइन

कमी

कोई कमी नहीं

2. PowerMax Fitness MFT-410 Running Machine

पेंट क्वालिटी एंटी-बैक्टीरियल पाउडर कोट फ़िनिश के साथ डिज़ाइन की गई ट्रेडमिल मजबूत स्टील फ्रेम से बनी है, जो 3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन के साथ आती है। 4 इन 1 मल्टीफ़ंक्शन ट्रेडमिल में जॉगर, स्टेपर, ट्विस्टर और पुश अप बार लगा है। मशीन में MFT-410 में बबल एच्ड रनिंग बेल्ट है। फोल्डेबल मशीन को आसानी से स्टोर भी किया जा सकता है। इसमें पांच विंडो एलसीडी डिस्प्ले लगी है, जो स्पीड, डिस्टेंस, टाइम और बर्न कैलोरी के बारे में बताती है।

120Kg तक के वजन वाले लोग Best Treadmill पर आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। फ्लैट-बेल्ट ट्रेडमिल पर आप अपने पैरों को आगे की तरफ रखकर स्पीड को बढ़ा सकते हैं और बेल्ट के बीच के पास पहुंचकर स्पीड को कम कर सकते हैं। PowerMax Fitness Treadmill Price: Rs 13,499.

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के स्पेसिफिकेशन

मटेरियल: अलॉय स्टील मैक्सिमम स्पीड: ‎30km/hr मशीन का वेट: 40Kg विशेष सुविधा: 4 इन 1 मल्टीफ़ंक्शन ट्रेडमिल

खासियत

पांच विंडो एलसीडी डिस्प्ले लगी है 3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. PowerMax Fitness TD-A1 Treadmill For Weight Loss

पावरमैक्स ट्रेडमिल में 2.0 एचपी डीसी मोटर लगी है जिस पर 100Kg तक के वजन वाले लोग आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। आरामदायक वर्कआउट के लिए मशीन के सरफेस पर काफी स्पेस मिलता है साथ ही इसमें 15 लेवल ऑटो इनक्लाइनकी सुविधा दी गई है। ट्रेडमिल में लगी एलसीडी डिस्प्ले टाइम, डिस्टेंस, स्पीड, हर्ट रेट, कैलोरी और वर्कआउट प्रोग्राम के बारे में जानकारी देती है, जिससे आप एक्सरसाइज को ट्रैक कर सकते हैं।

Treadmills For Home में शामिल मशीन 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम और 3 टारगेट बेस्ड मोड्स के साथ आती हैं और इसमें मोबाइल पर वन-टच स्टार्ट या स्टॉप, मल्टीपल मोड सेटिंग, टाइम सेटिंग, टास्क सेटिंग जैसे फंक्शन मिल रहे हैं। PowerMax Fitness Treadmill Price: Rs 29,999.

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के स्पेसिफिकेशन

मटेरियल: अलॉय स्टील मैक्सिमम स्पीड: ‎30km/hr मशीन का वेट: 40Kg विशेष सुविधा: 3 टारगेट बेस्ड मोड्स

खासियत

15 लेवल ऑटो इनक्लाइन 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

और पढ़ें: टॉप सेलिंग होम ट्रेडमिल यहां क्लिक करें। 

4. PowerMax Fitness TDM-96 Home Gym Equipment

ट्रेडमिल में 12 प्री-सेट एथलीट वर्कआउट प्रोग्राम्स आ रहे हैं साथ ही हार्ट रेट सेंसर इसमें लगा है, जो आपके दिल की सेहत का ध्यान रखता है। मशीन में 25 एचपी पावरफुल डीसी मोटर लगी है, जो शॉकप्रूफ डिज़ाइन में आती है साथ ही शोर भी नहीं करती है। कॉम्पैक्ट, वर्टिकल, फोल्डेबल डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल आपके घर के स्पेस को बचाती है। इसमें 3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन की सुविधा मिलती है।

म्यूजिक और मोबाइल ऐप के लिए Weight Loss मशीन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है साथ ही हैवी ड्यूटी मशीन पावर सर्ज प्रोटेक्शन और एंटी बैक्टीरियल कोटिंग के साथ आती है साथ ही इसमें ‎‎बिल्ट-इन स्पीकर लगे हैं। PowerMax Fitness Treadmill Price: Rs 20,987.

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के स्पेसिफिकेशन

मटेरियल: अलॉय स्टील मैक्सिमम स्पीड: ‎‎12km/hr मशीन का वेट: 34Kg विशेष सुविधा: 3 मैनुअल इनक्लाइन, प्रीलोडेड वर्कआउट

खासियत

पावर सर्ज प्रोटेक्शन बिल्ट-इन स्पीकर

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

5. PowerMax Fitness Marvel MTA-1000 Running Machine

हाई रेटिंग्स वाली इस ट्रेडमिल में एंटी-स्लिप लॉन टेक्सचर रनिंग बेल्ट लगी है, जो सेफ्टी के लिए नॉन-स्लिप सुविधा के साथ प्रीमियम कम्फर्ट का एक्सपीरियंस देती है। इसमें 15 लेवल तक ऑटो इनक्लाइन के साथ इंटेंस एक्सरसाइज का एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें हाइड्रोलिक सॉफ्ट ड्रॉप सिस्टम दिया गया है जिससे मशीन को स्टोर करना भी आसान है साथ ही दौड़ने के टाइम जोड़ों पर कम इफ़ेक्ट के लिए इसमें एक डबल-लेयर रनिंग बोर्ड और स्प्रिंग-बैक सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

होम जिम और कार्डियो ट्रेनिंग के लिए एक्सरसाइज मशीन में आप लाइब्रेरी या ऑक्स इनपुट से म्यूजिक को स्ट्रीम कर सकते हैं साथ ही बोतल होल्डर और सेमी-ऑटो स्नेहन के साथ Best Treadmill को ऑपरेट करना आसान है। PowerMax Fitness Treadmill Price: Rs 39,499.

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के स्पेसिफिकेशन

मटेरियल: अलॉय स्टील मैक्सिमम स्पीड: ‎‎‎14.8km/hr मशीन का वेट: 50Kg विशेष सुविधा: हाइड्रोलिक सॉफ्टड्रॉप सिस्टम

खासियत

बोतल होल्डर सेमी-ऑटो स्नेहन

कमी

कोई कमी नहीं

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें।

बेस्ट पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल के बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवाल

1. ट्रेडमिल में एक्सरसाइज के लिए कितने मोड्स आते हैं?

Home Gym Equipment में 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं।

2. पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल ज्यादा जगह घेरती है?

पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल में हाइड्रोलिक सॉफ्ट ड्रॉप सिस्टम दिया गया है, जिससे इन्हें आसानी से फोल्ड करके कम जगह में स्टोर किया जा सकता है।

3. पावरमैक्स फिटनेस ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज को ट्रैक किया जा सकता है?

Weight Loss मशीन में लगी डिस्प्ले टाइम, डिस्टेंस, स्पीड, हर्ट रेट, कैलोरी और वर्कआउट प्रोग्राम के बारे में दिखाती है, जिससे आप अपने वर्कआउट को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali