ये हैं सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली Treadmills जिनकी कीमत 20 हज़ार से भी कम! हर महीने तोड़ती हैं बिक्री का नया रिकॉर्ड

होम वर्कआउट के लिए एक मजबूत ट्रेडमिल की तलाश कर रहे हैं? अगर हाँ तो यहां आपको Treadmill For Home के बारे में बताया जा रहा है जो 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम के साथ आती हैं। इनका 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है जिससे आपका स्पेस बच जाता है। ट्रेडमिल पर आप आसानी से वॉकिंग जॉगिंग और रनिंग कर सकते हैं। इनकी कीमत 20 हज़ार से कम है।

By Sonali Publish:Mon, 17 Jun 2024 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2024 03:47 PM (IST)
ये हैं सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली Treadmills जिनकी कीमत 20 हज़ार से भी कम! हर महीने तोड़ती हैं बिक्री का नया रिकॉर्ड
ये हैं सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली Treadmills जिनकी कीमत 20 हज़ार से भी कम! हर महीने तोड़ती हैं बिक्री का नया रिकॉर्ड

यहां आपको 20 हज़ार से कम कीमत में आ रही बेस्ट होम ट्रेडमिल के बारे में बताया जा रहा है, जो कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन में आती हैं। इनमें एलईडी डिस्प्ले भी लगी है जिसमे एक्सरसाइज के टाइम स्पीड, डिस्टेंस, टाइम और बर्न कैलोरी के साथ ही एक्सरसाइज के पूरे डेटा के बारे में पता चल जाता है। ट्रेडमिल में 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे आप इन पर आसानी से वॉकिंग, जॉगिंग और रनिंग कर सकते हैं। इनमें लगी मोटर आपके वर्कआउट को बेहतर बनाती है साथ ही मशीन शोर भी नहीं करती है। एक्सरसाइज करते टाइम आराम के लिए इनमें हाई-डेंसिटी बेल्ट और शॉक-एब्जॉर्बर के साथ एंटी-स्किड रबर सरफेस की सुविधा दी गई है।

Weight Loss मशीन में बिल्ट-इन ट्रांसपोर्टेशन व्हील लगे हैं, जिससे मूव करना आसान होता है साथ ही ट्रेडमिल में स्पीकर भी लगे हैं, जिससे आप म्यूजिक को भी एन्जॉय कर सकते हैं। रनिंग मशीन में iPad और कप होल्डर भी लगा आता है, जिससे आपके डिवाइस की सेफ्टी बनी रहती है। आपके घर के स्पेस को बचाने के लिए मशीन का 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है। आपकी फिटनसे को बढ़ाने के साथ ही फैट को कम करने के लिए ये ट्रेडमिल काफी मददगार है।

20 हज़ार से कम कीमत में बेस्ट ट्रेडमिल (Best Treadmill Under 20000): यहां जानें कीमत और खासियत के बारे में

यूज़र्स ने भी इन Treadmills को हाई रेटिंग्स दी है साथ ही ये मशीन अच्छी वारंटी के साथ आती हैं, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को।

1. Lifelong FitPro Motorized Treadmill For Home

ट्रेडमिल में यूज़र्स के लिए 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम दिए गए हैं साथ ही सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसे डिज़ाइन किया गया है जिससे एक्सरसाइज करते टाइम आपकी सेफ्टी बनी रहती है साथ ही इसमें लगी मोटर काफी पावरफुल है, जो ट्रेडमिल की लाइफ को बढ़ा देती है और शोर भी नहीं करती है। आपके आराम के लिए इसमें हाई-डेंसिटी बेल्ट और 8 शॉक-एब्जॉर्बर के साथ एंटी-स्किड रबर सरफेस दिया गया है।

एक्सरसाइज करते टाइम आपको बोरिंग फील न हो, इसलिए मशीन में AUX और USB इनपुट वाले स्पीकर लगे हैं साथ ही ट्रेडमिल का 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन है, जिससे आपका स्पेस बच जाता है। Lifelong Treadmill Price: Rs 16,999.

खासियत

12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम एंटी-स्किड रबर सरफेस AUX और USB इनपुट वाले स्पीकर 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन पावरफुल मोटर

कमी

कोई कमी नहीं

2. Fitkit by Cult FT98 Carbon Home Treadmill

किफायती कीमत में आ रही इस ट्रेडमिल में एलईडी डिस्प्ले लगी है, जो स्पीड, डिस्टेंस, टाइम और बर्न कैलोरी के साथ ही आपकी एक्सरसाइज के डेटा के बारे में बताती है। होम जिम फिटनेस के लिए मशीन एकदम परफेक्ट है। Running Machine आपकी फिटनसे को बढ़ाने, फैट को कम करने, आपको हेल्दी रहने में और हार्ट को हेल्दी रखने के लिए काफी असरदार है।

इस मशीन पर आसानी से वॉकिंग, जॉगिंग और रनिंग की जा सकती है। ट्रेडमिल में एक्सरसाइज करने के लिए अलग-अलग वर्कआउट प्रोग्राम आते हैं, जिससे आप अलग-अलग लेवल की एक्सरसाइज कर सकते हैं। Fitkit Treadmill Price: Rs 13,989.

खासियत

मजबूत डिज़ाइन फिसलने का डर नहीं शोर नहीं करती है 90 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन अलग-अलग वर्कआउट प्रोग्राम

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Reach T-400 Automatic Running Machine

मजबूत क्वालिटी वाले इस ट्रेडमिल का कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन है और इसमें हाई पावर 4HP पीक DC मोटर लगी है, जो आपके वर्कआउट को इफेक्टिव बनाती है। इस रनिंग मशीन में एक iPad और कप होल्डर लगा लगा है, जिससे आपके डिवाइस सेफ रहते हैं। इसमें मैनुअल इनक्लाइन के 2 लेवल और 12 प्रीसेट प्रोग्राम आते हैं। फोल्डेबल डिज़ाइन वाली मशीन आपके घर का स्पेस बचाती है।

आसान मूवमेंट के लिए Home Gym Equipment में व्हील्स लगे हैं साथ ही इसमें MP3 स्पीकर लगे हैं, जिससे आप म्यूजिक को भी एन्जॉय कर सकते हैं। यूज़र्स ने भी इस ट्रेडमिल को हाई रेटिंग्स दी है। Reach Treadmill Price: Rs 14,999.

खासियत

कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन 4HP पीक DC मोटर iPad और कप होल्डर मैनुअल इनक्लाइन के 2 लेवल MP3 स्पीकर लगे हैं

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. PowerMax Fitness TDM-98 Best Treadmill

आपकी एक्सरसाइज को ट्रैक करने के लिए इस ट्रेडमिल में एलईडी डिस्प्ले लगी है साथ ही हार्ट रेट सेंसर भी मशीन में लगा है। मशीन में 12 प्री-सेट एथलीट वर्कआउट प्रोग्राम दिए गए हैं साथ ही इसमें 3.5 एचपी पावरफुल डीसी मोटर लगी है, जो शोर नहीं करती है और आपके वर्कआउट को बेहतर बनाती है। Home Treadmill शॉकप्रूफ डिज़ाइन में आती है।

मशीन पर आसानी से वॉकिंग, जॉगिंग, रनिंग और स्प्रिंट की जा सकती है साथ ही इसमें लगी सॉफ्ट 6 लेयर रनिंग बेल्ट स्किड प्रूफ है और रिबाउंड रेजिलिएशन फंक्शन मिलता है। PowerMax Treadmill Price: Rs 18,499.

खासियत

हार्ट रेट सेंसर मशीन का शॉकप्रूफ डिज़ाइन सॉफ्ट 6 लेयर रनिंग बेल्ट रिबाउंड रेजिलिएशन फंक्शन स्किड प्रूफ डिज़ाइन

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

और पढ़ें: बेस्ट ऑटोमैटिक ट्रेडमिल (Best Automatic Treadmills) यहां क्लिक करें। 

5. SPARNOD FITNESS STH-1250 Treadmill For Weight Loss

इस मशीन को आसान असेंबली के लिए डिज़ाइन किया गया है साथ ही इसे लंबे टाइम तक चलने के लिए बनाया गया है। कॉम्पैक्ट और फंक्शनल डिजाइन वाली इस ट्रेडमिल में एलईडी डिस्प्ले लगी है, जो डिस्टेंस, स्पीड, टाइम और बर्न कैलोरी के बारे में बताती है।

Best Treadmill में बिल्ट-इन ट्रांसपोर्टेशन व्हील लगे हैं, जिससे मूवमेंट में आसानी होती है साथ ही मशीन में हार्ट रेट सेंसर, 2 कप होल्डर और एक इमरजेंसी स्टॉप बटन है भी लगा है। SPARNOD FITNESS Treadmill Price: Rs 17,199.

खासियत

बिल्ट-इन ट्रांसपोर्टेशन व्हील लगे हैं हार्ट रेट सेंसर इमरजेंसी स्टॉप बटन 2 कप होल्डर मैनुअल इनक्लाइन

कमी

कोई कमी नहीं

Best Treadmill Under 20000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: 20 हज़ार से कम कीमत में बेस्ट ट्रेडमिल

1. क्या ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करना सेफ है?

Home Gym Equipment में आपको काफी सारे सेफ्टी फंक्शन मिलते हैं साथ ही इनमें हाई-डेंसिटी बेल्ट और शॉक-एब्जॉर्बर के साथ एंटी-स्किड रबर सरफेस मिलता है, जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है।

2. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज का डेटा मिलता है?

Running Machine में एलईडी डिस्प्ले लगी है, जो डिस्टेंस, स्पीड, टाइम और बर्न कैलोरी के साथ ही आपके सारे एक्सरसाइज के डेटा के बारे में बताती है।

3. ट्रेडमिल को रखने के लिए ज्यादा स्पेस चाहिए होता है?

Treadmills कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आती हैं साथ ही इन्हें 90 डिग्री फोल्ड भी किया जा सकता है, जिससे ज्यादा स्पेस की जरुरत नहीं होती है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali