Best Treadmills For Home: इन फोल्डेबल ट्रैडमिल्स को घर लाकर जिम को करें बाय-बाय

Best Treadmills For Home आपकी फिटनेस का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए Treadmill लेकर आये हैं। इन पर वर्कआउट करने से घर पर रहकर ही खुद को फिट रखा जा सकता है। ये आपको कई सारे हेल्थ बेनिफिट्स देने में सक्षम हैं।

By SonaliPublish:Wed, 16 Nov 2022 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 16 Nov 2022 06:54 PM (IST)
Best Treadmills For Home: इन फोल्डेबल ट्रैडमिल्स को घर लाकर जिम को करें बाय-बाय
Best Treadmills For Home: इन फोल्डेबल ट्रैडमिल्स को घर लाकर जिम को करें बाय-बाय

 Best Treadmills For Home: आज का समय ऐसा है कि लगभग सभी का खान-पान और लाइफस्टाइल बिगड़ा हुआ है। ऐसे में अपनी सेहत पर ध्यान देना काफी जरुरी हो जाता है और अच्छी सेहत के लिए वर्कआउट करना बेहद महत्वपूर्ण है। इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए Best Treadmills लेकर आये हैं।

Dumbbells से घर पर कीजिये वर्कआउट, फिटनेस को होगा फायदा, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

ये Treadmill आपके जिम जाने की कमी को पूरा करती है। इन Treadmill Machine का वेट काफी ज्यादा लाइट है। ये treadmills for home आपको फोल्डेबल डिजाइन में मिल रहे हैं जिसे आप अपने घर के किसी भी कोने में रखकर एक्सरसाइज कर सकते हैं। इन्हें मजबूत प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाया है।

Treadmills For Home: Best Pick For You

इनकी मदद से रनिंग, वाकिंग, जॉगिंग की जा सकती है। इस Treadmill Machine पर वर्कआउट करने से आपको कई सारे हेल्थ बेनिफिट्स मिलते हैं जैसे कि आपका ब्लड सरकुलेशन सही रहता है जिससे शरीर में कम बीमारियों का निर्माण होता है। अब खरीदतें हैं इन treadmills for home को।

MAXPRO PTM405 2HP Folding Treadmill

Buy Now

यह फोल्डिंग ट्रेडमिल एलसीडी डिस्प्ले के साथ आ रही है। यह इलेक्ट्रिक मोटराइज्ड पावर फिटनेस रनिंग मशीन आपके लिए परफेक्ट है। इसमें आपको मोबाइल फोन होल्डर भी मिल रहा है। इसे आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। MAXPRO Treadmill Price: Rs 29,000 .

खरीदने का कारण :

एलसीडी डिस्प्ले मोबाइल फोन होल्डर

Cockatoo Motorised Multi-Function Treadmill

Buy Now

ये 3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन के साथ आती है। इस treadmill for home से समय, गति, दूरी, कैलोरी, पल्स, फैट मापा जा सकता है। ये फ़ोल्ड करने योग्य और मूवेबल है जिसकी आसानी से इंस्टालेशन की जा सकती है। Cockatoo Treadmill Price: Rs 20,490 .

क्यों खरीदें :

3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन मूवेबल

PowerMax Fitness Foldable Electric Treadmill

Buy Now

यह treadmill for home लाइफटाइम फ्रेम वारंटी, 3 साल की मोटर वारंटी, और 1 साल की पार्ट्स और लेबर वारंटी के साथ आ रहा है। इसमें लगी LCD डिस्प्ले समय, गति, दूरी, हृदय गति और कैलोरी के बारे में बताती है। PowerMax Treadmill Price: Rs 29,900 .

खरीदने का कारण :

लाइफटाइम फ्रेम वारंटी 2 लेवल मैनुअल इनक्लाइन

Sparnod 2 in 1 Foldable Treadmill

Buy Now

यह treadmills for home कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम के लिए एक आदर्श मशीन है। यह हड्डियों के घनत्व को बढ़ाने, मांसपेशियों को मजबूत करने, संतुलन और मनोदशा में सुधार करने में भी मदद करता है। Sparnod Treadmill Price: Rs 26,998 .

क्यों खरीदें :

कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम के लिए मांसपेशियों को मजबूत करता है

Fitkit FT200 Series DC-Motorized Treadmill

Buy Now

इस Treadmill Machine का आप होम वर्कआउट, सेलिब्रिटी वर्कआउट, लक्ष्य आधारित वर्कआउट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह treadmill for home फ्री होम इंस्टॉलेशन और कल्टस्पोर्ट द्वारा कनेक्टेड लाइव इंटरएक्टिव सेशन के साथ पेश किया जा रहा है। Fitkit Treadmill Price: Rs 31,499 .

खरीदने का कारण :

सेलिब्रिटी वर्कआउट के लिए बेस्ट फ्री होम इंस्टॉलेशन

घर पर इस्तेमाल करने के लिए Best Exercise Cycle, जो देंगी जिम जैसा फायदा, खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali