मार्बल फिनिश और मॉर्डन डिजाइन वाली Center Table देंगे घर को लग्जूरियस लुक! देख तारीफ करते नहीं थकेंगे मेहमान

घर की चकाचौंध को बनाये रखने और शान-औ-शौकत को बढाने के लिए Center Table की तलाश कर हैं तो यहां देखे लेटेस्ट और मॉर्डन डिजाइन वाली सेंटर टेबल का नया कलेक्शन जो फर्निच मार्केट में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इन कॉफी टेबल से आप अपने लिविंग रूम को खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक दे सकते है। अमेज़न पर ये टेबल 5000 से भी कम कीमत में मिल रही है।

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 15 May 2024 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2024 06:04 PM (IST)
मार्बल फिनिश और मॉर्डन डिजाइन वाली Center Table देंगे घर को लग्जूरियस लुक! देख तारीफ करते नहीं थकेंगे मेहमान
मार्बल फिनिश और मॉर्डन डिजाइन वाली Center Table देंगे घर को लग्जूरियस लुक! देख तारीफ करते नहीं थकेंगे मेहमान

क्या आपकी पुरानी कॉफी टेबल बहुत खराब हो गई है? इसलिए घर के लिविंग रूम की खूबसूरती भी खराब होती, तो आप यहां दिये गए सबसे लेटेस्ट और मॉर्डन डिजाइन वाली Center Table का नया कलेक्शन देख सकते है, जो अमेज़न पर आपको 5000 से भी कम कीमत में मिल रही हैं। ये खूबसूरत सेंटर टेबल डिजाइन आपके घर की चकाचौंध को बनाये रखने और शान-औ-शौकत को बढाने के लिए सबसे अच्छी हैं।

इन सेंटर टेबल डिजाइन की मदद से आप अपने घर के लिविंग रूम को को खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक दे सकते है। मार्बल फिनिश के साथ आने वाली इन शानदार कॉफी टेबल की मदद से आपके घर को लग्जूरियस लुक मिलती हैं। इसके अलावा इन Center Table For Living Room में आपको कई सारे स्टाइलिश डिजाइन और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते है, जिसे आप अपनी पसंद और घर के इंटीरियर डेकोरेशन के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। ये सभी मॉर्डन डिजाइन वाली सेंटर टेबल हर सोफा सेट के साथ परफेक्ट मैच देती है, इसी वजह से ये कॉफी टेबल साल 2024 में बड़े-बड़े Furniture मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई है। घर आए मेहमानो को आरामदायक फील करने और घर को खूबसूरत बनाने के लिए आप इन सेंटर टेबल को अमेज़न पर खरीद सकते है।

बेस्ट सेंटर टेबल अंडर 5000 (Best Center Table Under 5000)

यहां दी गई सभी सेंटर टेबल बेहद कॉम्पैक्ट डिजाइन में आती है, जो घर के लिविंग रूम में ज्यादा जगह नहीं घेरती हैं। इसके अलावा इन मॉर्डन डिजाइन वाली Wooden Table और राउंड टेबल में आपको बहुत सारे साइज, डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार अमेज़न से 5000 से भी कम कीमत में ऑर्डर कर सकते।

1. Friends & Furniture Marble Round Table, Center Table For Sofa

बेहद खूबसूरत डिजाइन में आने वाली यह सेंटर टेबल छोटे और बड़े दोनों साइज के लिविंग रूम के लिए बेस्ट हैं। इस कॉफी टेबल में आपको मैगजीन, रिमोट, कॉफी मग और नाश्ते की प्लेट रखने के स्टोरेज सेल्फ मिलते है, जो इसे खास बनाते हैं।

इस Center Table Design को आप हर सोफा सेट के साथ मैच कर के अपने लिए खरीद सकते हैं। यह राउंड टेबल आपके घर को अट्रैक्टिव और लग्जूरियस लुक देने का काम करती हैं। अमेज़न पर आप इस सेंटर टेबल को आप 5000 से भी कम कीमत में अमेज़न पर खरीद सकते हैं। Coffee Table Price: Rs 2,399

2. ABOUT SPACE Coffee, Center Table For Living Room

मॉर्डन डिजाइन में आने वाली यह सेंटर टेबल आपके लिविंग रूम को खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। इस कॉफी टेबल को बेहद मजहबूत क्वालिटी की लकड़ी से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह वुडन टेबल जल्दी खराब नहीं होती हैं।

इस सेंटर टेबल डिजाइन में आपको कई सारे और यूनिक डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। यह कॉफी टेबल हर साइज के लिविंग रूम के लिए बेस्ट हैं। इस वुडन टेबल को आप गंदा होने पर आसानी से साफ कर सकते है। Wooden Table Price: Rs 2,999.

और पढ़ें: 6 सीटर सोफा सेट (6 Seater Sofa Set)

3. RIZIK STORE™ Iron Frame Handmade Center Table For Living Room

इस साल फर्निचर मार्केट में काफी डिमांड में चल रही यह सेंटर टेबल मार्बल फिनिश के साथ आती हैं, जो लोगों को बेहद पसंद हैं। इस कॉफी टेबल में आपको 2 सेट मिलते है, जिसे आप में मैगजीन, रिमोट, कॉफी मग और नाश्ते रखने के लिए यूज कर सकते है।

छोटे और बड़े दोनों सइज के लिविंग रूम के लिए आप इन Center Table Design को आसानी से यूज कर सकते हैं। इसके अलावा इस कॉफी टेबल को आप गंदा होने पर असानी से कपड़े से साफ कर सकते हैं। इस सेंटर टेबल में आपको बहुत सारे साइज और कलर ऑप्शन मिलते है। Coffee Table Price: Rs 3,999

4. Zamofy Wooden and Wrought Center Table For Sofa

घर के लिविंग रूम को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप इस सेंटर टेबल का यूज कर सकते हैं। यह कॉफी टेबले आपके मेहमानों को कंफर्टेबल करने के साथ -साथ घर की चकाचौंध को बनाये रखने और शान-औ-शौकत को बढाने का भी काम करती हैं।

यह सेंटर टेबल डिजाइन आपके घर के इंटीरियर डेकोरेशन को लग्जरी लुक देने का काम करता हैं, इसी वजह से इस वुडन टेबल को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जता हैं। इस सेंटर टेबल की में आपको समान रखने का भी स्पेस दिया गया है। Wooden Table Price: Rs 2,699

5. VOWNER Coffee, Center Table For Sofa

स्टाइलिश डिजाइन में आने वाली इस सेंटर टेबल आपके लिविंग रूम को लग्जूरियस लुक देने का काम करती हैं। इस कॉफी टेबल को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह साउंड टेबल जल्दी खराब नहीं होती हैं।

इस Center Table Design का वजन काफी हल्का है, जिसकी मदद से इस कॉफी टेबल को आसानी से अपने बेड़रूम से लिविंग रूम तक कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं। इस साउंड टेबल में आपको आपको बुक, रिमोट, गुलदस्ता रखने के लिए अच्छा खासा स्पेस मिलता है। यह वुडन टेब छोटे से लेकर बड़े दोनों साइस के लिविंग रूम के लिए बेस्ट हैं। Coffee Table Price: Rs 3,233

Best Center Table Under 5000 : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma