तारीफ करते नहीं थकेंगे आप! जब ये Sofa Set Design देंगे घर को अट्रैक्टिव लुक और मेहमानों को बेहतरीन कंफर्ट

घर को स्टाइलिश बनाने के लिए कर रहे है मॉर्डन डिजाइन वाले सोफा सेट की तलाश तो हम आपके लिए लाएं हैं यहां सबसे खूबसूरत और मॉर्डन डिजाइन वाले Sofa Set Designs का सबसे नया केक्शल जो अमेज़न पर फर्निचर मार्केट से भी कम कीमत में मिल रहा है। यहां दिये गये सभी L शेप वाले सोफा सेट आपके घर की शान शौकत बढ़ाने के साथ-साथ चकाचौंध भी बढ़ाता है।

By Chhaya Sharma Publish:Sat, 04 May 2024 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 05:27 PM (IST)
तारीफ करते नहीं थकेंगे आप! जब ये Sofa Set Design देंगे घर को अट्रैक्टिव लुक और मेहमानों को बेहतरीन कंफर्ट
तारीफ करते नहीं थकेंगे आप! जब ये Sofa Set Design देंगे घर को अट्रैक्टिव लुक और मेहमानों को बेहतरीन कंफर्ट

पुराना सोफा घर की खूबसूरती में दाग लगा रहा है और इसलिए किसी लेटेस्ट और मॉर्डन डिजाइन वाले सोफा सेट की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाएं हैं यहां सबसे खूबसूरत डिजाइन में आने वाले Sofa Set Designs, जो आपके घर को स्टाइलिश लुक देने के साथ साथ आपको और आपके मेहमानों को आरामदायक फिल भी देते हैं। ये L शेप वाले सोफा सेट आपके घर की शान शौकत बढ़ाने और चकाचौंध बनाये रखने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन स्टाइलिश सोफा सेट को आप आसानी से अमेज़न पर फर्निचर मार्केट से भी बेहद कम कीमत खरीद सकते हैं।

यहां दिये गए सभी L Shape Sofa सेट में आपको कई सारे यूनिक डिजाइन ऑप्शन के साथ बहुत सारे अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन भी मिलते है, जिसे आप अमेज़न पर अपनी घर की डेकोरेशन और अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं। यह स्टाइलिश सोफा सेट डिजाइन इस समय सदर बाजार, शास्त्री पार्क और पंचकुईया जैसी फेमस Furniture मार्केट में काफी डिमांड में चल रहे हैं। इन 4 सीटर सोफा सेट को बनाने में बेहद हाई क्वालिटी की लकड़ी का यूज किया गया है, जिसकी वजह से ये L शेप सोफा जल्दी खराब नहीं होते और ना ही इन सोफा सेट पर दीमक लगने का डर रहता है।

बेस्ट सोफा सेट डिजाइन (Best Sofa Set Designs) कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी सोफा सेट पर लगे फैब्रिक क्वालिटी भी काफी सॉफ्ट होती, जो बैठेने और लेटने में बेहद आरामदायक फिल करवाती हैं। इस Sofa Set For Living Room को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के घरों में आसानी से यूज कर सकते हैं।

1. Amazon Brand - Solimo Alen 6 Seater Sofa Set for Living Room

अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाला यह L शेप सोफा आपके घर को स्टाइलिश और मॉर्डन लुक देतने का काम करता है। इस 4 सीटर सोफा सेट को बनाना में बेहद मजबूत क्वालिटी के लिए बनाया गया है, जिसकी वजह से यह सोफा सेट जल्दी खराब नहीं होता है।

इस सोफा डिजाइन को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के घरों में आसानी से यूज कर सकते हैं। इस 4 सीटर सोफा सेट का वजन काफी हल्का हैं, जिसकी मदद से आप इस L शेप सोफा को लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक आसानी से शिफ्ट कर सकते है। AMATA L Shape Sofa Price: Rs 20,399

2. FURNY Oriona 5 Seater Fabric RHS, Sofa Set for Living Room

बेहद कंफर्टेबल फिल देने वाला यह L शेप सोफा आपके मेहमानों को आरामदायक फिल देने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस 5 सीटर सोफा सेट में आपको कई कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपने घर की सजावज के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

इस Sofa Design को आप बड़े लिविंगरूम और बेडरूम के लिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस 5 सीटर सोफा सेट की सॉफ्ट और गद्देदार फैब्रिक क्वालिटी लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इसके अलावा इस L शेप सोफा में आपको टाइट बैक मिलती है, जो कमर में होने वाले दर्द से बचाती है। FURNY Oriona L Shape Sofa Price: Rs 17,783.

और पढ़ें: L शेप वुडन सोफा (L Shape Wooden Sofa)

3. A to Z FurnitureModern Classic 4 Seater Sofa Set for Living Room

मजबूत लकड़ी से बना यह L शेप सोफा आपके घर के इंटीरियर लुक को बदलने का काम करते हैं। इस 4 सीटर सोफा सेट को बनाने में यूज किया गया फैब्रिक काफी सॉफ्ट और मुलायम है, जो बैठने में बेहद आरामदायक फिल देता है।

इस सोफा डिजाइन में आपको कई सारे स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जो आपको बहार मार्केट में आसानी से नहीं मिलगें। इसके अलावा इस 4 सीटर सोफा सेट को आप गंदा होने पर आसानी से कपड़े से साफ कर सकते हैं। हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाने की वजह से इस L शेप सोफा पर दीमक लगने का डर नहीं रहता है। AS Furniture As A to Z Furniture Sofa Set Price: Rs 27,998

4. Casaliving Minta Lhs 4 Seater Sofa Set for Living Room

बेहद खूबसूरत डिजािन में आने वाला यह L शेप सोफा आपके घर की खूबसूरती को चार गुना बढ़ा देता हैं। इस 4 सीटर सोफा सेट का शानदार लुक ने हर किसी का दिल जीतने के लिे काफी हैं। बेहतरीन कंफर्ट के चलते यूजर्स ने इस सोफा डिजाइन को टॉप रेटिंग दी है।

स्टाइलिश दिखने वाले इस Sofa Design को आप घर के लिविंग रूम, बेडरूम और हॉल में कहीं भी आसानी से सेट कर सकते है। इसके अलावा इस 4 सीटर सोफा सेट को बेहद हाई क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से इस L शेप सोफा पर दीमक लगने का डर रहता है। Adorn Casaliving L Shape Sofa Price Price: Rs 16,149

5. AMATA Wood Elegant 4 Seater Sofa Set for Living Room

अट्रैक्टिव डिजाइन में आवने वाला L शेप सोफा आपके घर को खूबसूरत बनाने के साथ साथ मेहमानों को आरामदायक फिल देने का भी काम करता हैं। इस 4 सीटर सोफा सेट को आप आसानी से अमेज़न पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस सोफा डिजाइन में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपने घर की डेकोरेशन के अनुसार चुन सकते हैं। इसके अलावा यह 4 सीटर सोफा सेट घर को अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देने के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस L शेप सोफा पर लेटने और बैठने पर कमर दर्द की परेशानी नहीं होती है। AMATA L Shape Sofa Price: Rs 20,399

Best Sofa Set Designs : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma