घर में “महाराजाओं” जैसा ठाठ देंगे ये मॉर्डन L शेप Sofa Design, घर आए मेहमानों के कंफर्ट का रखेंगे पूरा ख्याल

यहां आपको सबसे खूबसूरत L Shape Sofa के नये कलेक्शन के बारे में बताया गयै है जिनकी चर्चा आग की तरह मशूर फर्निचर बजार में फैल रही है। इन सोफा डिजाइन का शानदार लुक आपके घर की काया पलट देगी। मॉर्डन डिजाइन और जबरदस्त कंफर्ट के चलते लोगों द्वावा इन सोफा सेट काफी पसंद किया जा रहा है। अमेज़न पर इन L शेप सोफा को आसानी से खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 17 May 2024 06:50 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 06:50 PM (IST)
घर में “महाराजाओं” जैसा ठाठ देंगे ये मॉर्डन L शेप Sofa Design, घर आए मेहमानों के कंफर्ट का रखेंगे पूरा ख्याल
घर में “महाराजाओं” जैसा ठाठ देंगे ये मॉर्डन L शेप Sofa Design, घर आए मेहमानों के कंफर्ट का रखेंगे पूरा ख्याल

घर के लिविंग रूम की खूबसूरत शानदार सोफा सेट से चार गुना बढ़ जाती है और हर कोी आपके घर की तारीफ करता हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिविंग रूम को शानदार और अट्रैक्टिव लुक देने के लिए L Shape Sofa की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहा हां सबसे खूबसूरत और मॉर्डन डिजाइन वाले L शेप वाले सोफा सेट, जो आपके घर के लुक को चेंज कर देंगे और आपके मेहमानों के कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखेंगे।

यहां दिये गये सभी L शेप सोफा में आपको कई सारे यूनिक डिजाइन ऑप्शन के साथ बहुत सारे अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन भी मिलते है, जिसे आप अमेज़न पर अपनी घर की इंटीरियर डेकोरेशन और अपनी पसंद के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। ये सभी सोफा सेट आपको पंचकुईया मार्केट, सदर बाजार, शास्त्री पार्क जैसी मशहुर Furniture मार्केट से भी कम कीमत में अमेज़न पर मिल रहे हैं। इन सोफा डिजाइन को आप घर के छोटे और बड़े लिविंग रूम, बेडरूम और हॉल में कहीं भी आसानी से सेट कर सकते है और घर की खूबसूरती को बढ़ा सकते हैं।

L शेप सोफा डिजाइन ( L Shape Sofa Design)

यहां दिये गये सभी L शेप सोफा सेट को बेहद मजबूत क्वालिटी की लकड़ी से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह वुडन सोफा जल्दी खराब नहीं होते हैं और ना ही इन L शेप सोफा पर दीमक लगने का खतरा रहता हैं। ये सोफा सेट बैठे और लेटने में भी बेहद कंफर्टेबल है।

1. AMATA Wood Elegant 4 Seater Sofa Set for Living Room

बेहद कंफर्टेबल फील देने वाला इस L शेप सोफा को बेहद मुलायल फैब्रिक से बनाया गया हैं। इस 4 सीटर सोफा सेट को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के लिविंग रूम के लिए खरीद सकते हैं।

इस L शेप सोफा डिजाइन में आपको कई सारे साइज और कलर ऑप्शन मिलते है, जिसे आप अपनी पसंद और सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। इस वुडन सोफा की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैें, जिसकी वजह से यह सोफा सेट जल्दी खराब नहीं होता और ना ही दीमक लगने का खतरा रहता है। AMATA Wooden Sofa Price: Rs 20,399

2. Sleepyhead Bae - 4 Seater Sofa Set for Living Room

आकर्षक डिजाइन में आने वाला यह L शेप सोफा इस समय बड़े बड़े फर्निचर मार्केट में काफी डिमांड में हैं इस 4 सीटर सोफा सेट का शानदार कंफर्ट घर आए मेहमानों का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

इस L शेप सोफा डिजाइन की मदद से आप अपने घर की काया पलट सकते हैं। इस वुडन सोफा को आप घर के लिविंग रूम, बेडरूम और हॉल में कहीं भी आसानी से सेट कर सकते है। यूजर्स ने इस सोफा सेट को काफी अच्छी रेटिंग दी है। Sleepyhead Bae L Shape Sofa Price Price: Rs 23,464

3. CASASTYLE - Minacs 4 Seater Sofa Set for Living Room

मजबूत लकड़ी से बना यह L शेप सोफा बैठने और लेटने पर खराब नहीं होता। इस 4 सीटर सोफा सेट को बनाने में यूज किया गया फैब्रिक काफी सॉफ्ट और मुलायम है, जो घर आए मेहमानों को बेहतरीन कंफर्ट देता हैं।

इस L शेप Sofa Design में आपको कई सारे कलर और यूनिक डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप बहार मार्केट में आसानमी से नहीं ढूंढ सकते हैं। इस वुडन सोफा पर दीमक लगने का खतरा नहीं होती हैं, इसी वजह से यह सोफा सेट लोगों को बेहद ज्यादा पसंद हैं। CASASTYLE Wooden Sofa Price: Rs 16,991

4. FURNY Oriona 5 Seater Sofa Set for Living Room

बेहदतरीन कंफर्ट क्वालिटी के साथ आने वाला यह L शेप सोफा यूजर्स के बेहद पसंद हैं। इस 5 सीटर सोफा सेट की मदद से आप अपने घर को अट्रैक्टिव और लग्जरियस लुक दे सकते हैं।

इस L शेप सोफा डिजाइन को आप बड़े लिविंगरूम और बेडरूम के लिए खरीद सकते हैं। इस वुडन सोफा की सॉफ्ट और गद्देदार फैब्रिक क्वालिटी लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। अमेज़न पर यह सोफा सेट आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा हैं। FURNY Oriona L Shape Sofa Price: Rs 17,783

5. AMATA Wood Elegant 4 Seater Sofa Set for Living Room

मॉर्डन डिजाइन में आने वाला यह L शेप सोफा आपके घर की शान-औ-शौकत बढ़ाने का काम करता हैं। बेहद मजबूत क्वालिटी से बनाए गए इस4 सीटर सोफा सेटपर दीमक लगने का खतरा नहीं होता।

इस L शेप सोफा डिजाइन को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के घरों में आसानी से यूज कर सकते हैं। इस वुडन सोफी की टाइट बैक आपको कमर दर्द से बचाती हैं। इस सोफा सेट में आपको कई सारे साइज और कलर ऑप्शन आसानी से मिल जाते हैं, जिसे आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते है। AMATA Wooden Sofa Price: Rs 21,799

Best L Shape Sofa Design : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma