मॉडर्न Book Shelf Design आपके बिखरे पड़े सामान को करेंगे अच्छे से ऑर्गेनाइज! न लगेगी दीमक और घर को मिलेगी चाँद सी चमक

इस लेख में आपको लेटेस्ट डिज़ाइन वाली Bookshelves के बारे में बताया जा रहा है जो हाई क्वालिटी और ड्यूरेबल मटेरियल के साथ बनी हैं। किताबें फाइल्स फोटो फ्रेम किचन का सामान और बहुत सी चीजें रखने के लिए इनमें काफी सारी स्टोरेज आती है। इन्हें लिविंग रूम बेडरूम या ऑफिस में आसानी से रखा जा सकता है तो देखें लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 24 May 2024 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2024 06:52 PM (IST)
मॉडर्न Book Shelf Design आपके बिखरे पड़े सामान को करेंगे अच्छे से ऑर्गेनाइज! न लगेगी दीमक और घर को मिलेगी चाँद सी चमक
मॉडर्न Book Shelf Design आपके बिखरे पड़े सामान को करेंगे अच्छे से ऑर्गेनाइज! न लगेगी दीमक और घर को मिलेगी चाँद सी चमक

यहां हम आपके लिए लेटेस्ट बुक शेल्फ डिज़ाइन लेकर आएं हैं, जो आपके रूम को अच्छे से ऑर्गेनाइज करने के लिए एकदम बेस्ट हैं। किताबें, फाइल्स, फोटो फ्रेम, किचन का सामान और बहुत सी चीजें रखने के लिए ये काफी ज्यादा स्पेस के साथ आते हैं। इन्हें लिविंग रूम, बेडरूम या ऑफिस में आसानी से रखा जा सकता है। इनका लुक और डिजाइन भी काफी एलिगेंट है, जिससे आपके घर को मॉडर्न लुक मिलता है। ये स्पेस सेविंग डिज़ाइन में आते हैं, जिन्हें छोटी जगहों पर भी आसानी से रखा जा सकता है। बुक शेल्फ में हाई क्वालिटी वाली वुड लगी है।

स्टैंडिंग शेल्फ को छोटी से लेकर बड़ी चीजों को आसानी से रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन्हें एसेंबल करना भी बहुत आसान रहता है। इनका पेंट और पैटर्न फेड या डल नहीं पड़ता है और इसमें दीमक लगने का भी डर नहीं रहता है, जिससे ये लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्म देती हैं। ये वॉटर रेजिस्टेंट हैं, जिन्हें आप गीले कपड़े से भी आसानी से साफ़ कर सकते हैं।

बुक शेल्फ डिज़ाइन (Book Shelf Design): यहां देखें लेटेस्ट डिज़ाइन

यूज़र्स ने भी Book Shelf Design को हाई रेटिंग्स दी है और इनकी हार्डनेस बहुत ही हाई है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को।

1. ABOUT SPACE Open Designer Book Shelf

स्पेस ट्री के साइज में आ रही बुक शेल्फ के मज़बूत बैकबोर्ड और बेस बोर्ड बेहतर लोड-बेयरिंग देते हैं। डिस्प्ले रैक आपके कई आइटम जैसे किताबें, पत्रिकाएँ, खिलौने, फोटो फ्रेम, पौधे और अलग -अलग चीजों को रखने के लिए बेस्ट है। आप इसे बेडरूम, लिविंग रूम, हॉल या कहीं भी रख सकते हैं। इस स्टैंडिंग शेल्फ को छोटी जगहों पर भी आसानी से रखा जा सकता है।

बुक स्टोरेज डिस्प्ले रैक मजबूत लकड़ी से बनी है, जो लंबे टाइम तक आपका साथ निभाती है। इसका लुक और डिजाइन भी काफी एलिगेंट है, जो आपको देखते ही पसंद आ जायेगा। ABOUT SPACE Book Shelf Price: Rs 3,299.

2. Lukzer 6 Layer Bookshelf Design

बुक शेल्फ काफी हाई क्वालिटी और ड्यूरेबल मटेरियल के साथ डिज़ाइन की गयी है, जो आपके घर को मॉडर्न लुक देती है। इसका डिजाइन भी स्पेस सेविंग और कॉम्पैक्ट है। इसे लिविंग रूम, बेडरूम या ऑफिस में आसानी से रखा जा सकता है। Designer Book Shelf को आप आसानी से कहीं भी रख सकते हैं।

इसमें 6 शेल्व रैक लगे हैं। इस बुक शेल्फ का क्लासिक और स्टाइलिश डिजाइन आपको बेहद ही पसंद आएगा। इसकी वुड फिनिशिंग काफी मजबूत है। Lukzer Book Shelf Price: Rs 2,889.

3. DeckUp Plank Cove Engineered Wall Book Shelf

E2 इंजीनियर लकड़ी से बनाया गया बुक शेल्फ डिस्प्ले यूनिट कैबिनेट के तौर पर भी आता है। इसे आप कमरे में कहीं भी रख सकते हैं। स्पेस सेविंग Bookshelves काफी लाइटवेट है। रूम अच्छे से ऑर्गेनाइज करने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है, जिसमें छोटी से लेकर बड़ी चीजों को आसानी से रखा जा सकता है।

इसका लुक बहुत ही स्टाइलिश है साथ ही बुक शेल्फ का पेंट और पैटर्न फेड या डल नहीं पड़ता है और इसमें दीमक लगने का भी डर नहीं रहता है। DeckUp Book Shelf Price: Rs 5,499.

4. Lukzer Engineered Wood Wall Bookshelf

मजबूत लकड़ी से बनाया गया बुक शेल्फ अलग-अलग सामान को रखने के लिए काफी स्टोरेज देता है। इसका लुक स्टाइलिश और खूबसूरत है। ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग Book Rack को आसानी से एसेंबल भी किया जाता है, क्योंकि इसका वेट काफी लाइट है।

किताबें, फाइल्स, किचन का सामान और बहुत सी चीजें रखने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है। इसे गीले कपड़े से साफ़ करना भी आसान रहता है। Lukzer Book Shelf Price: Rs 3,298.

5. Wakefit Book Shelf Design

इस बुक शेल्फ में काफी स्पेस दिया गया है साथ ही अच्छी वारंटी भी इसके साथ दी गई है। पोर्टेबल और ड्यूरेबल बुक शेल्फ लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्म देती है। इसे हाई क्वालिटी वाली वुड से बनाया गया है, जिस पर दीमक भी नहीं लगती है। इसे मल्टी पर्पज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Wall Bookshelf को आसानी से साफ किया जाता है। इसे यूज़ करने के बाद आपका रूम ऑर्गेनाइज लगता है साथ ही इसे एसेंबल करना बहुत आसान है। Wakefit Book Shelf Price: Rs 5,485.

Book Shelf Design : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali