खटारा पड़े बेड से बोरिंग हुआ बेडरूम का लुक? यहां देखें मजबूत लकड़ी वाले मॉडर्न Double Bed Designs, दीमक भी रहेगी दूर

यहां हम आपके लिए किंग साइज और Queen Size Bed का लेटेस्ट और मॉडर्न कलेक्शन लेकर आएं हैं। लकड़ी से बने इन डबल बेड में दीमक लगने का डर नहीं रहता है। इन ड्यूरेबल और मजबूत बेड में कई अलग-अलग डिज़ाइन भी आ रहे हैं। इनकी क्वालिटी और सेफ्टी का भी टेस्ट किया गया है तो आप देख सकते हैं नीचे दिए गए ऑप्शन को।

By Sonali Publish:Fri, 03 May 2024 01:56 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 01:56 PM (IST)
खटारा पड़े बेड से बोरिंग हुआ बेडरूम का लुक? यहां देखें मजबूत लकड़ी वाले मॉडर्न Double Bed Designs, दीमक भी रहेगी दूर
खटारा पड़े बेड से बोरिंग हुआ बेडरूम का लुक? यहां देखें मजबूत लकड़ी वाले मॉडर्न Double Bed Designs, दीमक भी रहेगी दूर

इस लेख में आपको लेटेस्ट डिज़ाइन वाले डबल बेड के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें बेडरूम, किड्स रूम, लिविंग रूम या फिर गेस्ट रूम भी रखा जा सकता है। ये सारे बेड मजबूत शीशम की लकड़ी के साथ बनाएं गए हैं, जो लॉन्ग लाइफ के साथ आते हैं। ये क्वीन और किंग साइज़ बेड डिज़ाइन मीडियम से बड़े साइज वाले रूम के लिए डिज़ाइन किये गए हैं। इनकी फिनिशिंग और डिज़ाइन काफी बढ़िया है, जिससे लोगों ने काफी पसंद किया है और टॉप रेटिंग्स भी दी है। बेड के नीचे एक बड़ा स्टोरेज वाला बॉक्स भी दिया गया है, जिसमें घर के सामान को या फिर कपड़ों को सेफली रखा जा सकता है।

मजबूत फ्रेमवर्क के साथ आ रहे बेड के एज शार्प नहीं है, जिससे पैरों में चोट लगने का डर नहीं रहता है। इन कंफर्टेबल बेड पर आसानी से सोया, लेटा और बैठा जा सकता है। इनका सिंपल डिज़ाइन आपके इंटीरियर को अट्रैक्टिव लुक देता है। अच्छी नींद की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेड को डिज़ाइन किया गया है। ये आजकल काफी डिमांड में भी हैं और अच्छी वारंटी के साथ आते हैं।

डबल बेड डिज़ाइन (Double Bed Design) : यहां देखें सबसे लेटेस्ट ऑप्शन

अब रूम को कंप्लीट बनाने के साथ रिलैक्स फील कराने के लिए नीचे देखें Modern Bed Design के बेस्ट ऑप्शन और जानें क्या है इनकी कीमत।

1. STRATA FURNITURE Sheesham Wood King Size Bed

किंग साइज़ बेड में गद्दे के नीचे एक बड़ा स्टोरेज वाला बॉक्स है, जिसमें आप सामान रख सकते हैं। इसे बेडरूम और लिविंग रूम के लिए डिज़ाइन किया गया है। लकड़ी से बने डबल बेड में दीमक लगने का भी खतरा नहीं रहता है। इसमें आपको कई अलग-अलग डिज़ाइन भी मिल रहे हैं। इसकी क्वालिटी को भी टेस्ट किया गया है, जिससे आप आसानी से भरोसा कर सकते हैं।

इससे आपके रूम को काफी स्टाइलिश लुक मिलता है। ड्यूरेबल और मजबूत मटेरियल से बने बेड पर आसानी से सोया जा सकता है। इसका फिनिशिंग डिज़ाइन भी आपको काफी पसंद आएगा। STRATA FURNITURE Double Bed Price: Rs 28,999.

खासियत

गद्दे के नीचे एक बड़ा स्टोरेज वाला बॉक्स दीमक मुक्त डिज़ाइन अलग-अलग डिज़ाइन ऑप्शन क्वालिटी को टेस्ट किया गया है

कमी

कोई कमी नहीं

2. DRIFTINGWOOD Florina Engineered Modern Double Bed Design

लकड़ी का डबल बेड स्टाइलिश और मजबूत डिज़ाइन में आता है। अच्छी नींद की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेड को बनाया गया है, जो आपको बेहतर एक्सपीरियंस देता है। इस पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी आती है। बेडरूम के लिए लकड़ी का किंग साइज बेड एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसका वेट भी काफी लाइट है।

मजबूत फ्रेमवर्क वाले इस बेड को यूज़र्स ने भी अच्छी रेटिंग्स दी है। यह लंबे समय तक चलने वाले बेड में से एक है, जिसके शार्प एज नहीं हैं, जिससे चोट लगने का डर खत्म हो जाता है। DRIFTINGWOOD Double Bed Price: Rs 20,899.

खासियत

अच्छी नींद की जरूरतों को पूरा करता है वजन कम है मजबूत फ्रेमवर्क शार्प एज नहीं हैं

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. EBANSAL Wooden Queen Size Bed

लकड़ी का क्वीन साइज बेड बड़ी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आता है। इसे काफी मजबूती के साथ डिज़ाइन किया गया है। Wooden Bed Design की लाइफ भी काफी ज्यादा है। इस बेड को आप अपने घर में भी आसानी से रखा जा सकता है और किसी को गिफ्ट भी किया जा सकता है। शानदार फिनिशिंग वाले इस बेड को यूज़र्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

मजबूत, ड्यूरेबल और कंफर्टेबल बेड को बेडरूम, गेस्ट रूम रूम या बच्चों के रूम में भी रखा जा सकता है। इसका मॉडर्न डिज़ाइन आपके रूम को एकदम नया और अलग लुक देता है। इस पर कंपनी अच्छी वारंटी भी दे रही है। EBANSAL Double Bed Price: Rs 38,854.

खासियत

बड़ी स्टोरेज कैपेसिटी शानदार फिनिशिंग मजबूत, ड्यूरेबल और कंफर्टेबल बेड मॉडर्न डिज़ाइन

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. Ganpati Arts Sheesham Wood Bedroom Double Bed Design

किंग साइज डबल बेड को शीशम की लकड़ी से बनाया गया है और इसके साथ फुल बॉक्स स्टोरेज की सुविधा भी दी जा रही है। इसका सिंपल डिज़ाइन आपके इंटीरियर को शानदार लुक देगा। मजबूत और टिकाऊ Double Size Bed मीडियम से लेकर बड़े साइज वाले रूम के लिए एकदम बेस्ट है। इसका कलर और फिनिशिंग डिज़ाइन आपको काफी बढ़िया लगेगा।

रूम को क्लासी लुक देने वाला डबल बेड क्वालिटी के मामले में भी सबसे आगे है। बेड को बनाने के लिए बढ़िया क्वालिटी की लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे आपको बेहतर नींद मिल सकती है। Ganpati Arts Double Bed Price: Rs 27,889.

खासियत

शीशम की लकड़ी से बना फुल बॉक्स स्टोरेज की सुविधा सिंपल डिज़ाइन मजबूत और टिकाऊ

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

और पढ़ें:  बेस्ट क्वीन साइज बेड (Best Queen size Beds) यहां क्लिक करें। 

5. Amazon Brand - Solimo Queen Wooden Bed Design

एक शानदार फिनिश के साथ आ रहे इस बेड को प्रीमियम यूरोपियन स्टैंडर्ड पार्टिकल बोर्ड से बनाया गया है जो ह्यूमिडिटी रेसिस्टेंट है और बेड पर दाग-धब्बों को भी नहीं लगने देता है। कपड़े, खिलौने और अलग-अलग सामान को स्टोर करने के लिए इसमें बड़ा बॉक्स स्टोरेज के साथ आता है। यह बहुत ही मजबूत और लॉन्ग लास्टिंग बेड हैं, जो क्वालिटी और सेफ्टी टेस्ट के साथ आता है।

बेड की फिनिशिंग काफी बढ़िया है और इसका डिजाइन भी मॉडर्न है बच्चों के लिए भी यह सेफ हो सकता है क्योंकि इसके एज शार्प नहीं हैं। आप Double Bed Designs को बेडरूम, किड्स रूम या फिर गेस्ट रूम में भी रख सकते हैं। Amazon Brand Solimo Price: Rs 16,189.

खासियत

प्रीमियम यूरोपियन स्टैंडर्ड पार्टिकल बोर्ड से बना ह्यूमिडिटी रेसिस्टेंट है सेफ्टी टेस्ट के साथ आता है एज शार्प नहीं हैं

कमी

कोई कमी नहीं

Double Bed Design: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: डबल बेड डिज़ाइन

1. क्या लेटेस्ट डिज़ाइन वाले डबल बेड मजबूत होते हैं?

जी हाँ, आजकल मिलने वाले Modern Double Bed Design प्रीमियम क्वालिटी के मटेरियल से बनाए जाते हैं और इन बैड में स्टोरेज बॉक्स भी दिया हुआ होता है। आपके रूम को कंप्लीट बनाने के साथ रिलैक्स फील कराने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है।

2. क्या डबल बेड आरामदायक होते हैं?

जी हाँ, Double Size Bed स्ट्रांग, ड्यूरेबल और कंफर्टेबल होते हैं, जिनपर आराम से बैठा, लेटा और सोया जा सकता है।

3. क्या डबल बेड सुरक्षित है?

आजकल सेफ्टी टेस्ट के साथ आने वाले Double Bed Designs शार्प एज से बिल्कुल फ्री है और इस कारण इन्हें कमरे में रखते हैं तो किसी को पैर में या घुटने के आस-पास चोट लगने का खतरा काफी कम हो जाता है या कह सकते हैं न के बराबर हो जाता है।

4. कौन-से डबल बेड बेडरूम के लिए सही रहेंगे?

इस लेख में आपको Bed Design For Bedroom के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें आपके रूम को नया और मॉडर्न लुक देने के लिए डिज़ाइन किया गया है यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है। ये क्वीन साइज और किंग साइज बेड हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali