सबसे सस्ता फर्नीचर! 10 हज़ार से कम कीमत वाले लेटेस्ट डिज़ाइनर Sofa Set घरों की बढ़ाएंगे चकाचौंध, छलकेगी खूबसूरती

क्या आप भी अपने लिविंग रूम के लिए एक सस्ता सोफा सेट ढूंढ रहे हैं? अगर हाँ तो हम आपके लिए Modern Sofa Set Designs लेकर आएं हैं जिनकी कीमत 10 हज़ार रुपए से कम है। इनका फैब्रिक काफी प्रीमियम क्वालिटी का है साथ ही डिज़ाइन भी मजबूत और स्टाइलिश है। गर्दन और पीठ को सपोर्ट देने के लिए सोफा को डिज़ाइन किया गया है।

By Sonali Publish:Tue, 30 Apr 2024 04:03 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 04:03 PM (IST)
सबसे सस्ता फर्नीचर! 10 हज़ार से कम कीमत वाले लेटेस्ट डिज़ाइनर Sofa Set घरों की बढ़ाएंगे चकाचौंध, छलकेगी खूबसूरती
सबसे सस्ता फर्नीचर! 10 हज़ार से कम कीमत वाले लेटेस्ट डिज़ाइनर Sofa Set घरों की बढ़ाएंगे चकाचौंध, छलकेगी खूबसूरती

यहां हम आपके लिए 10 हज़ार रुपए से कम कीमत वाले सोफा सेट लेकर आएं हैं, जो लेटेस्ट डिज़ाइन के साथ बनाएं गए हैं। मजबूती के मामलें में भी ये काफी जबरदस्त हैं और इनका फैब्रिक भी काफी सॉफ्ट और आरामदायक है, जिससे आपको थकान महसूस नहीं होती है। मेहमानों को बैठाने, खुद को रिलैक्स करने के लिए, स्टडी करने के लिए, आराम से बैठ कर टीवी देखने के लिए फिर लैपटॉप पर कुछ काम करने के लिए या फिर ऑनलाइन स्टडी करने के लिए सोफा सेट एकदम सही रहता है। गर्दन और पीठ को सपोर्ट देने के लिए भी इन्हें बनाया गया हैं।

बैक को सपोर्ट देने के लिए इनके साथ कुशन भी आते हैं साथ ही सोफा में लगे कवर को आसानी से हटाया जा सकता है और धोया भी जा सकता है। इनमें हाई डेंसिटी वाले फोम लगे आते हैं, जिससे आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स ने भी बेस्ट रेटिंग्स दी है साथ ही ये आपको वारंटी के साथ मिल रहे हैं। इनमें दीमक लगने का डर नहीं रहता है, जिससे कई सालों-साल तक भी खराब नहीं होते हैं।

10 हज़ार से कम कीमत वाले सोफा सेट (Sofa Set Under 10000): यहां देखें लेटेस्ट डिज़ाइन

लॉन्ग लास्टिंग Sofa Set कम स्पेस में भी आसानी से फिट हो जाते हैं और इनकी कीमत भी एकदम किफायती है, तो देखें लिस्ट को।

1. FURNY Lifestyle 3 Seater Fabric Designer Sofa Set

3 सीटर सोफा सेट मजबूत और आरामदायक है। इसमें लगा फैब्रिक काफी प्रीमियम क्वालिटी का है। घर के लुक को बदलने के लिए यह एकदम बेस्ट रहता है। इसके बैकरेस्ट में कम्फर्ट वाले कुशन लगे आते हैं। मेहमानों को बैठाने से लेकर स्टडी करने, आराम से बैठ कर टीवी देखने और मल्टीपर्पज़ के लिए आप इसका चुनाव कर सकते हैं।

गर्दन और पीठ को सपोर्ट देने के लिए इस सोफा को डिज़ाइन किया गया है, जिसे यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है। इससे आपके स्पेस की भी काफी बचत होती है। FURNY Sofa Set Price: Rs 9,587.

खासियत

मजबूत और आरामदायक डिज़ाइन प्रीमियम क्वालिटी का फैब्रिक गर्दन और पीठ को सपोर्ट मिलता है बैकरेस्ट में कम्फर्ट वाले कुशन

कमी

कोई कमी नहीं

2. KENDALWOOD Furniture 3 Seater Fabric Modern Sofa Design

मजबूत मटेरियल से इस सोफा सेट को बनाया गया है, जिसका डिज़ाइन काफी स्टाइलिश है साथ ही इस पर बैठकर आपको हाई कम्फर्ट का एक्सपीरियंस मिलता है। इसके कवर को आसानी आसानी से हटाकर धोया भी जा सकता है। इसके साथ तीन कुशन भी दिए जा रहे हैं। हाई-क्वालिटी फैब्रिक से बने इस सोफा सेट के साथ आपको अच्छी वारंटी भी मिल रही है।

घर और ऑफिस के लिए सोफा एकदम सही रहेगा, जिसे आसानी से मूव भी किया जा सकता है। इसके अंदर फोम दिया गया है, जो काफी सॉफ्ट है। यूज़र्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। KENDALWOOD Sofa Set Price: Rs 8,999.

खासियत

घर और ऑफिस के लिए बेस्ट मजबूत मटेरियल स्टाइलिश डिज़ाइन हाई-क्वालिटी फैब्रिक

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. PRIYANSHU WOOD CRAFT Wood 2 Seater Latest Sofa Design

इस सोफा सेट की सभी सीटों के बेस और बैकरेस्ट कुशन साथ में आ रहे हैं, इनकी सभी सीट कवर को आसानी से हटाया भी जा सकता है और धोया भी जा सकता है। Modern Sofa Design में हाई डेंसिटी वाली सॉफ्ट फोम दी गई है, जिससे आपको बैठने पर थकान महसूस नहीं होती है। लिविंग रूम, बेडरूम, किड्स रूम या फिर ऑफिस में इसे आसानी से रखा जा सकता है।

इस सोफ़ा की बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतर है साथ ही मजबूती के मामले में भी यह काफी जबरदस्त है। इसे आसानी से मूव करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे आपके लिए बेहतर रहता है। PRIYANSHU WOOD CRAFT Sofa Set Price: Rs 9,857.

खासियत

हाई डेंसिटी वाली सॉफ्ट फोम बिल्ड क्वालिटी मजबूत बैकरेस्ट कुशन मिलते हैं आसानी से मूव कर सकते हैं

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

और पढ़ें: 6 सीटर सोफा सेट (6 Seater Sofa Set) यहां क्लिक करें। 

4. Varsha Furniture Solid Sheesham Wood Modern Sofa Set Designs

प्रीमियम क्वालिटी वाली शीशम की लकड़ी के साथ इस सोफा सेट को बनाया गया है, जिसका डिज़ाइन काफी मजबूत और अट्रैक्टिव है। क्लासिक डिजाइन और हनी फिनिश कलर आपको काफी पसंद आने वाला है। सोफा पर बैठने के लिए आपको काफी स्पेस भी मिलता है। आरामदायक तरीके से बैठे के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है।

इसका फैब्रिक काफी सॉफ्ट है साथ ही ड्यूरेबल क्वालिटी के साथ सोफा सेट सालों-साल तक आपका साथ निभाता है। सभी तरह के साइज वाले रूम में इसे आसानी से फिट किया जा सकता है। Varsha Furniture Sofa Set Price: Rs 9,576.

खासियत

प्रीमियम क्वालिटी मजबूत और अट्रैक्टिव डिज़ाइन स्पेस सेविंग डिज़ाइन ड्यूरेबल क्वालिटी

कमी

यूज़र्स को कोई शिकायत नहीं लगी

5. Shreya Decor Wooden 2 Seater Sofa Set Design

टॉप क्वालिटी वाला सोफा सेट कई अलग-अलग डिज़ाइन और कलर के साथ आ रहा है, जो लिविंग रूम, ऑफिस, किड्स रूम के लिए एकदम बेस्ट रहता है। 2 सीटर सोफा सेट लकड़ी का है, जिस पर दीमक भी नहीं लगती है। आसान असेंबली के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है। इससे आपके घर को काफी प्यारा लुक मिलता है।

इस Designer Sofa Set की कीमत भी एकदम किफायती है साथ ही यह कम स्पेस में भी आसानी से फिट हो जाता है। इसमें हाई डेंसिटी वाली फोम लगी आती है, जो बेहतरीन कंफर्ट देती है। Shreya Decor Sofa Set Price: Rs 14,999.

खासियत

अलग-अलग डिज़ाइन और कलर आसान असेंबली हाई डेंसिटी वाली फोम कम स्पेस में आसानी से फिट हो जाता है

कमी

कोई कमी नहीं

Sofa Set Under 10000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: 10 हज़ार से कम कीमत वाले सोफा सेट

1. सोफा खरीदते वक्त किस बात का ध्यान रखना चाहिए?

अगर आप Modern Sofa Set Designs लेने का सोच रहे हैं, तो क्वालिटी, साइज, शेप, कलर और फैब्रिक का ध्यान रखना बेहद जरुरी होता है।

2. क्या लेटेस्ट सोफा सेट बैठने में आरामदायक होते हैं?

जी हाँ, Latest Sofa Design बैठने में आरामदायक होते हैं और इनसे गर्दन और पीठ को भी अच्छा सपोर्ट मिलता है।

3. 10 हज़ार से कम कीमत वाले कौन-से सोफा सेट बेहतर रहते हैं?

यहां हम आपके लिए Designer Sofa Set लेकर आएं हैं, जिनकी कीमत 10 हज़ार से कम है और यूज़र्स ने भी इन्हें इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है, तो आप ऑप्शन को देख सकते हैं।

4. क्या 10 हज़ार से कम कीमत वाले सोफा सेट को लेना सही रहेगा?

जी हाँ, Sofa Set Under 10000 मेहमानों को बैठाने से लेकर खुद भी रिलैक्स करने, स्टडी करने, आराम से बैठ कर टीवी देखने या फिर लैपटॉप पर कुछ काम करने के लिए एकदम सही रहते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali