ग्रीन सोल और CELLBELL की Office Chairs नहीं हैं किसी मखमल के गद्दे से कम! पूरा दिन बैठकर भी नहीं होगा शरीर में दर्द

घर पर रहकर ऑफिस वर्क करते करते थक जाते हैं अब टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एर्गोनोमिक डिज़ाइन वाली Chairs For Office लेकर आएं हैं जो मल्टी-टिल्ट लॉक मैकेनिज्म के साथ आती हैं। नॉर्मल चेयर की तुलना में इन्हें इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि आपकी सीटिंग पोजिशन एकदम बेहतर रहती है साथ ही बॉडी पेन भी नहीं होता है।

By Sonali Publish:Mon, 22 Apr 2024 05:28 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 05:28 PM (IST)
ग्रीन सोल और CELLBELL की Office Chairs नहीं हैं किसी मखमल के गद्दे से कम! पूरा दिन बैठकर भी नहीं होगा शरीर में दर्द
ग्रीन सोल और CELLBELL की Office Chairs नहीं हैं किसी मखमल के गद्दे से कम! पूरा दिन बैठकर भी नहीं होगा शरीर में दर्द

यहां हम आपके लिए ग्रीन सोल और सेलबेल कंपनी की बेस्ट ऑफिस चेयर का बढ़िया कलेक्शन लेकर आएं हैं, जिन्हें एर्गोनोमिक तरीके से डिज़ाइन किया गया है। बेहतर क्वालिटी मटेरियल से बनी ये चेयर काफी ड्यूरेबल और लॉन्‍ग लास्‍टिंग परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती हैं। नॉर्मल चेयर के मुकाबले इन पर कई घंटे तक बैठकर भी पीठ या गर्दन महसूस नहीं होता है और न ही थकान लगती है। इनमें 360 डिग्री रोटेशन मिलता है साथ ही एडजेस्टेबल हाइट और हाई बैक सपोर्ट भी दिया गया है। घर पर पढ़ाई करने से लेकर ऑफिस के काम और गेमिंग के लिए ये चेयर एकदम बेस्ट हैं।

यूज़र्स को भी इन चेयर पर बैठकर कंफर्ट और रिलैक्स फील हुआ है, जिन्हें चेयर को टॉप रेटिंग्स मिली है। इन चेयर में स्मूद रोलिंग व्हील्स भी लगे आते हैं। बता दें, कि इन चेयर को आपकी बॉडी स्‍ट्रक्‍चर को ध्‍यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जिससे ये आपके लिए किफायती रहती हैं। इन पर बैठने के लिए काफी स्पेस भी आता है।

ग्रीन सोल और सेलबेल ऑफिस चेयर (Green Soul And Cellbell Office Chairs): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशनसारी 

1. Green Soul Jupiter Superb Best Office Chair

एर्गोनोमिक डिज़ाइन इस ऑफिस चेयर की खासियत है साथ ही इसमें स्मार्ट मल्टी-टिल्ट लॉक मैकेनिज्म फीचर मिलता है। इसमें आ रहे आर्मरेस्ट को ऊपर और नीचे, पीछे और आगे एडजस्ट किया जा सकता है। सुपीरियर क्वालिटी काफी ज्यादा ड्यूरेबल और लॉन्‍ग लास्‍टिंग होने के साथ ही आरामदायक रहती है, जिससे आप कई घंटों बैठकर काम कर सकते हैं।

इस पर 125 किलोग्राम तक के वजन वाले लोग बैठ सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं, नॉर्मल चेयर पर कई घंटे तक बैठकर पीठ या गर्दन में दर्द होने लगता है, जबकि इसमें ऐसा कुछ नहीं है। Green Soul Office Chair Price: Rs 8,999.

खासियत

360° रोटेशन, कुशन और रोलिंग स्विवेल कॉस्टर पहिये 2डी एडजस्टेबल आर्मरेस्ट 2डी एडजस्टेबल हेडरेस्ट एर्गोनोमिक डिज़ाइन

कमी

कोई कमी नहीं

2. Green Soul Zodiac Pro Chairs For Office

टॉप रेटिंग्स वाली इस ऑफिस चेयर को आपके बॉडी स्‍ट्रक्‍चर को ध्‍यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जिससे कई घंटो तक बैठने के बाद भी आपको बॉडी पेन फील नहीं होता है। इसमें एडजस्टेबल आर्मरेस्ट और एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट भी दिया जा रहा है, जिससे आपके लिए किफायती रहती है। Office Chairs Online की क्वालिटी भी काफी मजबूत है।

इस चेयर में दिए गए स्मूद रोलिंग व्हील्स आपको परफेक्ट रोटेशन देते हैं। ऑफिस वर्क के अलावा गेमिंग के लिए या पढ़ने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। यूज़र्स ने भी इसे अच्छी रेटिंग्स दी है। Green Soul Office Chair Price: Rs 11,998.

खासियत

पीछे की ओर झुकाया जा सकता है बॉडी पेन फील नहीं होता है एडजस्टेबल आर्मरेस्ट का सपोर्ट स्मूद रोलिंग व्हील्स

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Green Soul Atom For Office Ergonomic Chair

मोटी मोल्ड वाली फोम सीट के साथ इस चेयर को बनाया गया है साथ ही फिक्स्ड आर्मरेस्ट का सपोर्ट भी मिलता है। चेयर को 90 डिग्री पर लॉक किया जा सकता है साथ ही 135 डिग्री तक झुकाया जा सकता है। हेवी-ड्यूटी मेटल के साथ चेयर को डिज़ाइन किया गया है, जो काफी मजबूत है। इस पर बैठने से बैक पेन भी नहीं होता है, जिससे कई घंटों तक कंफर्टेबली बैठा जा सकता है।

यह चेयर ब्रीदेबल मेश मटेरियल से बनी है, जिससे आपको पसीना भी नहीं आता है। चेयर का डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है, जिससे यूज़र्स ने इसे टॉप रेटिंग्स दी है। इस पर बैठकर बढ़िया एक्सपीरियंस मिलता है। Green Soul Office Chair Price: Rs 3,698.

खासियत

मोटी मोल्ड वाली फोम सीट फिक्स्ड आर्मरेस्ट का सपोर्ट 90 डिग्री पर लॉक किया जा सकता है 135 डिग्री तक झुकाया जा सकता है

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

ग्रीन सोल ऑफिस चेयर (Green Soul Office Chair) यहां क्लिक करें। 

4. CELLBELL Tauras Lite Office Chairs Online

घर और ऑफिस में इस्तेमाल की जाने वाली चेयर में कोहनियों को सहारा देने के लिए आर्म-रेस्ट का सपोर्ट दिया गया है साथ ही एडजस्टेबल कुशन वाला हेडरेस्ट मिलता है साथ ही बैकरेस्ट को 120 डिग्री तक एडजस्ट किया जा सकता है। Ergonomic Chair में काफी स्पेसियस कुशन सीट लगी हुई है, जिससे आपको आरामदायक फील आता है।

चेयर 105 किलो तक का वजन ले सकता है। इसमें 360 डिग्री रोटेशन मिलता है, जिससे आप आरामदायक तरीके से पूरा दिन काम कर सकते हैं। इसकी सीटिंग पोजिशन भी काफी अच्छी है। CELLBELL Office Chair Price: Rs 5,999.

खासियत

आर्म-रेस्ट का सपोर्ट एडजस्टेबल कुशन वाला हेडरेस्ट बैकरेस्ट को 120 डिग्री तक एडजस्ट किया जा सकता है काफी स्पेसियस कुशन सीट

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

5. CELLBELL Franco C51 High Back Chairs For Office

चेयर में 3 लेयर वाला फोम लगा है, जो बैठने पर काफी आराम देता है। इसे एर्गोनॉमिक तरीके से डिज़ाइन किए गए बैकरेस्ट पर मजबूत नायलॉन के साथ लेदरेट अपहोल्स्ट्री प्रीमियम एक्सपीरियंस देता है। हाई बैक चेयर बैकरेस्ट को 120 डिग्री तक एडजस्ट किया जा सकता है। ऑफिस वर्क करने के लिए चेयर बेस्ट है, जिसे 360 डिग्री तक घुमाया भी जा सकता है।

हाई बैक वाली इस चेयर पर बैठकर आपको बिल्कुल भी थकान महसूस नहीं होती है। यूज़र्स को भी इसे इस्तेमाल करके अच्छा एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इस चेयर को टॉप रेटिंग्स मिली है। CELLBELL Office Chair Price: Rs 7,999.

खासियत

चेयर में 3 लेयर वाला फोम लगा है 120 डिग्री तक एडजस्ट किया जा सकता है मजबूत लेदरेट मटेरियल थकान महसूस नहीं होती है

कमी

कोई कमी नहीं

Green Soul And Cellbell Office Chairs: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें। 

FAQ: ग्रीन सोल और सेलबेल कंपनी की ऑफिस चेयर

1. Green Soul और Cellbell ऑफिस चेयर की क्या खासियत है?

ग्रीन सोल और सेलबेल Chairs For Office को हाई क्‍वालिटी की ऑफिस चेयर माना जाता है। ये चेयर आपको बढ़िया कंफर्ट के साथ पूरा रिलैक्‍स फील कराती हैं। इनमें पूरे दिन बैठे रहने पर आपको कोई तकलीफ भी नहीं होगी और तेजी से आप अपना काम निपटा सकते हैं।

2. क्या ऑफिस चेयर बॉडी को आराम देती हैं?

Office Chairs Online हाई बैक रिवॉल्विंग चेयर हैं, जो बैक में सपोर्ट देने के साथ आपकी गर्दन को भी पूरा आराम देती हैं। इनमें घंटों बैठकर काम करने से किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आती है और आपको आरामदायक एक्सपीरियंस मिलता है।

3. टॉप-5 ग्रीन सोल और सेलबेल ऑफिस चेयर कौन-सी हैं?

इस लेख में आपको ग्रीन सोल और सेलबेल कंपनी की Ergonomic Chair के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें यूज़र्स ने काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali