क्यों लेना खतरा! मॉडर्न डिज़ाइन वाली Ladder For Home लाएं आज ही घर, कीमत है सस्ती और सेफ्टी मिलेगी पूरी

यहां हम आपके लिए Ladder For Home लेकर आएं हैं जो जंग न लगने वाली बॉडी के साथ आती हैं। स्टेबिलिटी और सेफ्टी के लिए इनमें लॉकिंग सिस्टम मिलता है। फोल्डेबल लेडर एंटी स्किड ग्रिप के साथ आती हैं जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है। बिना किसी की मदद लिए आप इन पर आसानी से चढ़ और उतर सकते हैं।

By Sonali Publish:Mon, 06 May 2024 05:06 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 05:06 PM (IST)
क्यों लेना खतरा! मॉडर्न डिज़ाइन वाली Ladder For Home लाएं आज ही घर, कीमत है सस्ती और सेफ्टी मिलेगी पूरी
क्यों लेना खतरा! मॉडर्न डिज़ाइन वाली Ladder For Home लाएं आज ही घर, कीमत है सस्ती और सेफ्टी मिलेगी पूरी

घर में ऊंचाई वाली जगह पर सफाई करने के लिए या किसी भी तरह के सामान को रखने या उतारने के लिए सीढ़ी की जरुरत पड़ ही जाती है, ऐसे में यहां हम आपके लिए मॉडर्न डिज़ाइन वाली लैडर लेकर आएं हैं। धूप हो या बारिश, किसी भी मौसम में इनका आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इन पर जंग लगने की कोई टेंशन नहीं रहती है। आपकी सेफ्टी के लिए इनमें लॉकिंग सिस्टम भी आता है साथ ही ये एंटी स्किड स्टेप्स के साथ आती हैं, जिससे फिसलने का खतरा भी नहीं रहता है। स्लिप-प्रूफ डिज़ाइन वाली लैडर पर कंपनी की तरफ से अच्छी वारंटी भी मिल रही है।

आपके पैरों को फुल सपोर्ट देने वाली Aluminium Ladder आपको स्टेप्स रखने के लिए काफी स्पेस देती हैं। इंडोर और आउटडोर यूज के लिए ये एकदम परफेक्ट रहती हैं, जिससे आप इनके इस्तेमाल से कई काम आसान बना सकते हैं। इन्हें यूज़र्स ने भी पसंद करके अच्छी रेटिंग्स दी है, जिससे आपके लिए किफायती रहती हैं। ये पोर्टबल लैडर वजन में भी काफी हल्की हैं।

घर के लिए लैडर (Ladder For Home) : यहां देखें कीमत और फीचर्स

काम को पूरा करने के बाद इन्हें जगह पर आसान तरीके से फोल्ड करके रखा जा सकता है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को और जानें कीमत के बारे में।

1. Bathla Advance 5-Step Foldable Aluminium Ladder

जंग न लगने वाली एल्यूमीनियम से बनी लैडर हर सीजन में आपका साथ निभाती है, क्योंकि इसे इंजीनियर्ड एचडीपीई कॉम्पोनेंट के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसे श्योर- हिंज टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है, जिससे लैडर में डबल-लॉकिंग सिस्टम मिलता है। फोल्डेबल लेडर एंटी स्किड ग्रिप के साथ आती है। स्टेबिलिटी और सेफ्टी के लिए एज गार्ड के साथ स्लिप-प्रूफ स्टेप की सुविधा दी गई है।

इस पर कंपनी की तरफ से 5 साल की वारंटी भी मिल रही है। इसका मटेरियल भी हाई क्वालिटी वाला और ड्यूरेबल है साथ ही स्टेप्स को रखने के लिए लैडर में काफी स्पेस भी आता है। आप इस पर आसानी से चढ़ और उतर सकते हैं। Bathla Ladder Price: Rs 3,799.

खासियत

जंग न लगने वाली एल्यूमीनियम बॉडी बल-लॉकिंग सिस्टम एज गार्ड के साथ स्लिप-प्रूफ स्टेप स्टेप्स को रखने के लिए काफी स्पेस

कमी

कोई कमी नहीं

2. amazon basics Clamber Folding Ladder

लैडर का पोर्टेबल और हल्का डिज़ाइन है साथ ही आसानी से फ़ोल्ड करने के लिए इसे बनाया गया है। इसमें सेफ्टी-क्लच लॉक, रिब्ड स्टेप्स, नी गार्ड जैसे फीचर्स मिलते हैं। एक्स्ट्रा स्ट्रॉन्ग लैडर में वाइड स्टेप्स की जगह मिलती है। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद करके अच्छी रेटिंग्स दी है। Home Ladder का स्पेस सेविंग डिजाइन है।

इसे आपके पैरों को फुल सपोर्ट देने के लिए डिज़ाइन किया गया है साथ ही आप इस पर आप बिना किसी की मदद लिए आसानी से चढ़ भी सकते हैं और उतर भी सकते हैं। इंडोर और आउटडोर यूज के लिए लैडर बेस्ट है। amazon basics Ladder Price: Rs 2,089.

खासियत

पोर्टेबल और हल्का डिज़ाइन सेफ्टी-क्लच लॉक रिब्ड स्टेप्स पैरों को फुल सपोर्ट

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Houza 8 Step Foldable Aluminium Ladder For Home

मजबूत और टिकाऊ डिज़ाइन वाली लैडर को हाई क्वालिटी वाले मटेरियल से बनाया गया है, जिससे यह आपका सालों-साला तक साथ निभाती है। इसका डिज़ाइन एंटी स्किड है, जिससे आपके लिए सेफ रहती है। हर सीजन में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट है। Ladder Aluminium को यूज़र्स ने भी काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है।

लैडर की हाइट भी काफी बढ़िया है जिससे आप इसे आसानी से इस्तेमाल करके अपने कई कामों को आसान बना सकते हैं। इसे साफ करना भी काफी आसान है। Houza Ladder Price: Rs 4,999.

खासियत

मजबूत और टिकाऊ डिज़ाइन एंटी स्किड डिज़ाइन लैडर की हाइट भी काफी बढ़िया पैरों के लिए आरामदायक

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. Prime Amaze 20 feet Multipurpose Home Ladder

मल्टीपर्पज एल्युमीनियम लैडर को हाई क्वालिटी वाले मटेरियल से बनाया गया है। इंडोर और आउटडोर यूज के लिए यह एकदम बेस्ट है। लैडर को कम स्पेस वाली जगह में भी आसानी से फोल्ड करके रखा जा सकता है। यह एंटी-स्किड ग्रिप के साथ इस्तेमाल करने में भी काफी आसान रहती है।

ड्यूरेबल और सेफ लेडर दिखने में भी काफी स्टाइलिश है, जिससे आपके घर को मॉडर्न लुक मिल जाता है। घर के बल्ब या पंखे को बदलना, छत पर पानी की टंकी को देखना और कई को आसान बनाने के लिए लैडर बेस्ट है। Prime Amaze Ladder Price: Rs 12,999.

खासियत

मल्टीपर्पज के लिए काफी अच्छी हाइट एंटी-स्किड ग्रिप ड्यूरेबल और सेफ

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

5. Parasnath Black Heavy Folding Best Ladder

आरामदायक और सेफ्टी के साथ चढ़ने और उतरने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है। यूज़ करने के बाद इसे आसानी से फोल्ड कर के घर के किसी भी कोने में रखा जा सकता है। मेड इन इंडिया फोल्डिंग लैडर की क्वालिटी भी काफी मजबूत है। अलमारी के ऊपर रखे सामान को उतारने से लेकर किचन में ऊपर की दराज से बर्तन निकालने तक के कामों के लिए भी इसे इस्तेमाल किया जा सकता है।

मजबूत क्वालिटी की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हर घर,ऑफिस, गोदाम, नीचे जाने या दुकान के लिए एकदम बेस्ट है। चढ़ने के लिए इसमें वाइड स्पेस भी आता है। Parasnath Ladder Price: Rs 2,880.

खासियत

मेड इन इंडिया फोल्डिंग लैडर मजबूत क्वालिटी वाइड स्पेस टॉप मटेरियल

कमी

कोई कमी नहीं

Ladder For Home: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: घर के लिए लैडर

1. क्या लैडर मजबूत होती हैं?

जी हाँ, लैडर को हाई क्वालिटी और ड्यूरेबल मटेरियल से बनाया जाता है साथ ही इनकी हाइट भी काफी बढ़िया होती है। ऊंचाई वाली जगह पर सफाई करनी हो या किसी सामान रखना या उतारना हो, Ladders आपके काफी काम आती हैं।

2. क्या लैडर से फिसलने का खतरा रहता है?

आजकल लेडर एंटी स्किड ग्रिप के साथ आती हैं, जिससे फिसलने का खतरा नहीं रहता है साथ ही Ladder Aluminium या किसी भी मटेरियल से बनी लैडर को आप आसानी से फोल्ड करके स्पेस को भी बचा सकते हैं।

3. मॉडर्न लैडर की क्या खासियत है?

मॉडर्न Folding Ladder ड्यूरेबल और सेफ होती हैं और इनके स्टेप्स भी एंटी स्किड होते हैं। घर के अलावा इन्हें ऑफिस, गार्डन, शोरूम और शॉप्स में आसानी से रखा जा सकता है।

4. कौन-सी लैडर घर के लिए बेहतर रहती हैं?

इस लेख में आपको Best Ladder के बारे में बताया जा रहा है, जो स्टेबल, सेफ, ड्यूरेबल, स्ट्रॉन्ग और स्टाइलिश हैं। इन्हें यूज़र्स ने भी काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali