गर्दन और पीठ का दर्द होगा गायब! जब ये Massage Chair करेंगी फुल बॉडी मसाज, दिनभर की थकान होगी मिनटों में गायब

Best Massage Chair अगर आपको कमर दर्द की परेशानी है या भी ज्यादा देर काम करने से गर्दन दर्द करने लगती है तो हम आपके लिए लाए हैं यहां मसाज चेयर के सबसे बेस्ट ऑप्शन जो घर बैठे आपकी पूरी बॉडी की मसाज करके आपको मिनटों में आरामदायक एहसास देंगी। एडवांस फीचर्स वाली यह मसाज चेयर आपके दिनभर की थकान को शरीर दर्द को चुटकियों में गायब कर सकती है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 12 Apr 2024 04:55 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 04:55 PM (IST)
गर्दन और पीठ का दर्द होगा गायब! जब ये Massage Chair करेंगी फुल बॉडी मसाज, दिनभर की थकान होगी मिनटों में गायब
गर्दन और पीठ का दर्द होगा गायब! जब ये Massage Chair करेंगी फुल बॉडी मसाज, दिनभर की थकान होगी मिनटों में गायब

Best Massage Chair : आज हम आपको इइस आर्टिकल में एसी चेयर के बारे में बता रहे है, जो आपको कमर दर्द की परेशानी से लकर गर्दन के दर्द की समस्या से भी छुटकारा दिलाएंगी, दरअसल हम यहां बात कर रहे हैं मसाज चेयर की, जो घर बैठे आपकी पूरी बॉडी की मसाज करके आपको मिनटों में आरामदायक फिल देती है। इन एडवांस मसाज चेयर को आप आसानी से अमेज़न पर घर बैठे मार्केट से कम कीमत में खरीद सकते है।

यहां दी गई बॉडी मसाज चेयर की मदद से आप अपनी कमर, पीठ, पैर और पूरे शरीर में होने वाले दर्द को आसानी से दूर भगा सकते हैं। इन मसाज चेयर पर 10 मिनट बैठकर ही आपको पूरी बॉडी रिलेक्स फिल करती है। एडवांस फीचर्स वाले ये Body Massage Machine ना सिर्फ शरीर दर्द से छुटकारा दिलाती हैं बल्कि इन मसाज मशीन की मदद से आप अपने ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर कर सकते है और मसलस को भी आराम दिला सकते हैं। इसके अलावा ये मसाज चेयर 3डी मसाज तकनीक के साथ आती हैं, जिसकी वजह से इन बॉडी मसाज चेयर को यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई मसाज चेयर की कीमत पर ।

Best Massage Chair : कीमत और क्वालिटी

यहां दी गई सभी मसाज चेयर में आपको टाइम सेट करने का फीचर मिलता है, जिसे आप अपने अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इन Massager Machine को बनाने में यूज किया गया मटेरियल क्वालिटी काफी सॉफ्ट है, जो बैठने और लेटने पर आरामदायक फिल देती है। इन मसाज चेयर के की मदद से आप अपने स्ट्रेस लेवल को कम कर सकते हैं, क्योंकि ये बॉडी मसाज चेयर जीरो ग्रेविटी स्ट्रेस रिलीज करने का काम करती है।

1. StarAndDaisy Electric Massage Chair Zero Gravity with 3D Roller/Full Body Massager

भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला यह मसाज चेयर सिर्फ आपको घर बैठे फुल बॉडी मसाज देती है और आपको आरामदायक फिल कराती हैं। इस बॉडी मसाजर मशीन में आपको 3डी रोलर मिलते है, जो आपके बदन दर्द को मिनटो में गादब कर देते हैं।

इस मसाज चेयर जीरो ग्रेविटी फीचर मिलता है, जो आपके सट्रेस लेवल कम करने के लिए अच्छा हैं। इसके अलावा यह Body Massage Machine HiFi साउंड के साथ आने वाला ब्लूटूथ म्यूजिक फंक्शन के साथ आती है, जो आपको रिलेक्स फिल देने के साथ -साथ आपके एंटरटेनमेंट का भी पूरा ख्याल रखती है। जेंटल एयरबैग मसाज के लिए यह मसाज चेयर सबसे बेस्ट है। StarAndDaisy Electric Massage Chair Price: Rs 84,999.

क्यों खरीदें?

HiFi साउंड के साथ ब्लूटूथ म्यूजिक डीप-टिशू रोलर स्क्रैपिंग जेंटल एयरबैग मसाज स्ट्रेचेबल डिज़ाइन के साथ एडजस्टेबल हाइट

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

2. Robocura Store Full Body Massage Chair

पूरे शरीर की अच्छी तरह मसाज करने के लिए यह मजास चेयर सबसे बेस्ट हैं। इस मशाजर मशीन 3D स्पेससेविंग डिजाइन के साथ आती है, जिसमें आपको 6 सेमी का बैक रिक्लाइनर, शोल्डर चौड़ाई की एडजेस्टमेंट और शोल्डर एयरबैग्स दिए गए हैं।

इस Massager Machine में आपको 5 ऑटो मोड मिलते है, जो आपकी सुविधा के अनुसार आपकी मसाज करने में मदद करते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाली यह मजास चेयर वन बटन स्टार्ट, फुली कस्टमाइजेशन वाले कॉम्पैक्ट और हैंडी रिमोट, रोलर मसाजर जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ आती हैं, जो आपका पूरी बॉडी की मसाज करने के साथ आपको कमर दर्द और गर्दन दर्द से भी धुटकारा दिलाती है। Robocura Store Full Body Massage Chair Price: Rs 83,999.

क्यों खरीदें?

एडजसटेबल टाइम फंक्शन मजबूत क्वालिटी स्टालिश लुक मल्टीपल एयर बैग्स

क्यों ना खरीदें?

यूजर ने कमी नहीं बताई है।

3. JSB MZ19 Full Body Massage Chair 3D Zero Gravity Recliner for Home

एडवांस फीचर्स वाली यह मसाज चेयर में आपको कंफर्ट डेमो रिलैक्स और अपर- लोवर बॉडी मोड जैसे 5 ऑटो मोड्स मिलते है, जिसे आप अपनी बॉडी मसाज के जरूरत के हिसाब से सलेक्ट कर सकते हैं। इस बॉडी मसाजर मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस मसाज चेयर में आपको बेहतरीन बैक सपोर्ट के लिए 6 सेमी का रिक्लाइनर बैक मिलता है, जो बैठने पर आरामदायर फिल देती है। इसके अलावा यह Body Massage Machine में आपको मॉर्डन स्टाइल फुट रोलर मसाजर मिलता है, जो आपके पैर और पंजों को बेहतरीन मसाज देता है। JSB MZ08 Full Body Massage Chair Price: Rs 1,79,000.

क्यों खरीदें?

एडवांस 3डी मसाज टेक्नोलॉजी जीरो ग्रेविटी डिजाइन कस्टमाइजेबल मसाज प्रोग्राम दर्द से आराम देने का सलूशन

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नही हैं।

4. AGARO MC 8012 Full Body Massage Chair

3D बैक वाले रिक्लाइनर के साथ आने वाली यह मसाज चेयर बैठते ही आपको रिलैक्सिंग फल देता है। इस मशाजर मशीन की मदद से आपको पीठ दर्द, गर्दन की जकड़न और मांसपेशियों के दर्द से तुरंत राहत मिलती है।

फुल बॉडी मसाज के लिए आप इस Massager Machine को अभी अमेज़न पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह मसाज चेयर ब्लूटूथ स्पीकर, एआई वॉयस कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर के साथ आती है, जो आपके एंटरटेनमेंट के लिए भी सबसे बेस्ट हैं। इस बॉडी मसाजर मशीन को यूजर्स ने अमेज़न पर टॉप रेटिंग दी है। AGARO MC 8012 Full Body Massage Chair Price: Rs 1,79,990.

क्यों खरीदें?

ब्लूटूथ स्पीकर एआई वॉयस कंट्रोल रेलिंग शॉर्टकट स्टाइलिश लुक

क्यों ना खरीदें?

यूजर्स ने कमी नहीं बताई है।

5. Health & Fitness_Hub Faux Leather Sobo 2020 HJ 77 Zero Gravity Massage Chair

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखने के लिए यह मसाज चेयर सबसे अच्छा चनाव हैं। इस बॉडी मसाजर मशीन में आपको बॉडी रिलैक्स के साथ ही स्ट्रेस रिजली का फंक्शन भी मिल जाता है, जो इस मसाजर मशीन को खास बनाता है।

इस Body Massage Machine में आपको e स्मार्ट शोल्डर डिटक्शन फीचर मिलता है, जो आपके कंधों को शानदार मसाज देता है। इस मसाज चेयर में दिया गया जीरों ग्रेविटी फंक्शन बैक वॉर्मर हीटिंग और 60 बिल्ट इन एयरबैग्स के साथ आता है। इसके अलावा यह मसाजर मशीन मल्टीपल मसाज मोड, स्पीड कंट्रोल, ईजी एयर प्रेशर कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। Health & Fitness_Hub Faux Leather Massage Chair Price: Rs 1,58,000.

क्यों खरीदें?

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी 48 रोलर्स जीरो ग्रेविटी डिजाइन मजबूत क्वालिटी ईजी एयर प्रेशर कंट्रोल

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

Best Massage Chair : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ बेस्ट मसाज चेयर के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. बॉजी मसाज के लिए किस तरह की मसाज चेयर बेस्ट रहती है?

यहां पर आपको टॉप 5 बेस्ट मसाज चेयर के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनकी मदद से आप घर बैठे अपनी पूरी बॉडी की मसाज कर सकते हैं। इनमें आपको अलग- अलग मसाज मोड भी मल जाते हैं।

2. क्या मसाज मशीन सेहत के लिए अच्छी है?

इन Body Massager Machine से एनर्जी को बूस्‍ट होती है साथ ही और भी कई हेल्थ बेनिफिट्स हैं- जैसे गर्दन के दर्द और जोड़ों के दर्द से राहत देते हैं, मसल्स स्टीफनेस में राहत दिलाते हैं साथ ही शोल्डर्स, बैक और दूसरे बॉडी पार्ट को भी राहत देते हैं।

3. क्या मसाज चेयर घर बैठे मसाज करने के लिए बेस्ट रहती हैं?

जी हां मसाज चेयर घर बैठे आसानी से मसाज करने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है, जिसकी मदद से आप अपने पैर, पंजों, कंधों और पूरे शरीर की हीट फंक्शन और वाइबरेशन के जरिए मसाज कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma