सस्ती कीमत पर आने वाली ये हैं बेस्ट Office Chair Online, 9 घंटे कमर और गर्दन दर्द से मिलेगा छुटकारा

ऑनलाइन ऑफिस चेयर की तलाश कर रहे हैं? तो यहां दी गई लिस्ट फटाफट से चेक कर लें। वैसे भी वर्क फॉर्म होम हो या स्टडी ये चेयर घंटों बैठने में आरामदायक हैं। इनकी पैडेड और स्पेसियस शीट बैठने पर आराम देती है और काम भी फटाफट हो जाता है। ये चेयर एडवांस फीचर्स से लैस हैं। बेस्ट चेयर के लिए नीचे देखें।

By Asha Singh Publish:Fri, 05 Apr 2024 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 05:17 PM (IST)
सस्ती कीमत पर आने वाली ये हैं बेस्ट Office Chair Online, 9 घंटे कमर और गर्दन दर्द से मिलेगा छुटकारा
सस्ती कीमत पर आने वाली ये हैं बेस्ट Office Chair Online, 9 घंटे कमर और गर्दन दर्द से मिलेगा छुटकारा

Office Chair Online - नार्मल कुर्सी पर बैठकर ऑफिस का काम हो या स्टडी अच्छे से हो नहीं पाती है। ऐसे में बचाव के लिए आप ऑफिस चेयर को ला सकते हैं। ऑनलाइन वैसे तो कई चेयर मौजूद हैं, लेकिन बेस्ट का चुनाव करना है, तो यहां दी गयी लिस्ट चेक कर सकते हैं। इन चेयर में आपको एडजस्टेबल हाइट मिलती है, जिसको आप एडजस्ट कर सकते हैं।

वहीं बैक को सपोर्ट देने के लिए बैक सपोर्ट दिया गया है, जिससे रीढ की हड्डी सही रहती है। इन पर बैठकर आप रिलेक्स फील कर सकते हैं और काम भी अच्छे से कर सकते हैं। ये डेस्क चेयर ऑनलाइन मार्केट से भी सस्ती कीमत पर आ रही हैं। इन Ergonomic Office Chair का इस्‍तेमाल आप ऑफिस के अलावा वर्क फ्रॉम होम में भी कर सकते हैं। ये ऑफिस चेयर रेवॉल्व होने के साथ ही मूव भी हो सकती हैं। इनका हेवी ड्यूटी मेटल बेस ज्यादा वजन उठा सकते हैं। गर्दन को आराम देने के लिए हेडरेस्ट और पैरों को आराम देने के लिए फुटरेस्ट दिया हुआ है।

Office Chair की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर Desk Office Chair को लिस्ट किया है, जो अमेजन पर एक से बढ़कर एक फीचर के साथ आ रही है। ऊपर से कीमत भी ज्यादा नहीं है। इन ऑफिस चेयर पर बैठने से आपकी बॉडी का पोस्चर सही रहता है। टिकाऊ और मजबूत चेयर के लिए आप नीचे लिस्ट देख लें।

1. Green Soul Ergonomic Office Chair 

यह ग्रीन सोल चेयर 3 साल की वारंटी के साथ आ रही है, जो इस्तेमाल करने में कम्फर्टेबल है। इसमें एक हाई बैक है और प्रीमियम मेश बैकरेस्ट मिलता है जो घंटों बैठने के लिए आरामदायक है। बैकरेस्ट 135° तक झुक सकता है और 90°-135° के बीच इच्छानुसार 3 एंगल पर लॉक हो सकता है। 360° रोटेशन, कुशन और रोलिंग स्विवेल कॉस्टर इस Chair For Office को अधिक लचीला और कम्फर्टेबल बनाते हैं।

आर्मरेस्ट को ऊपर और नीचे, पीछे और आगे एडजस्ट कर सकते हैं ताकि काम के दौरान आराम मिल सकें। यह Chair Online हेवी ड्यूटी मेटल बेस, कैस्टर व्हील, 2डी एडजस्टेबल आर्मरेस्ट, 2डी एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट के साथ आ रही है। Green Soul Office Chair Price: Rs 8599.

2. CELLBELL Desire Ergonomic Office Chair/Desk Office Chair 

मिड मेश बैक के साथ आने वाली इस चेयर पर बैठने से आपकी कमर को पसीने नहीं आएंगे, जिससे आप एक साथ लॉन्ग सीटिंग कर सकते हैं। अगर आपको हाइट को छोटा या बड़ा करना है, तो इस ऑफिस की हाइट एडजस्ट हो जाती है। ऊपर से लंबे समय तक आराम के लिए 2 इंच मोटी फोम कुशन गद्देदार सीट मौजूद है।

कमर को बेहतर सपोर्ट देने के लिए इस Ergonomic Office Chair में लम्बर को आप ऊपर, नीचे या आगे-पीछे एडजस्ट कर सकते हैं। इस डेस्क चेयर में बैठने से आपकी बॉडी का पॉस्चर भी खराब नहीं होगा। अगर आपको वर्क फॉर्म होम करना है, तो इस ऑफिस चेयर को ले सकते है। CELLBELL Chair For Office Price: Rs 3899.

यह भी पढ़ें - कम्फर्टेबल सीटिंग के लिए Low Price Office Chair को लाएं घर, 4 हजार से कम कीमत पर मिलेगा आराम ही आराम

3. ASTRIDE Ace Mid Back Office Chair for Home/Study Chair 

यह एक रिवॉल्विंग ऑफिस चेयर है, जिसको आप किसी भी डायरेक्शन में घुमा सकते हैं। कम्फर्ट बैक रेस्ट के साथ आपकी रीढ़ का स्ट्रक्चर सही रहता है और कमर में दर्द नहीं होता है। इस Chair Online को बनाने के लिए हाई ग्रेड और BIFMA का यूज किया गया है, जो 100 किलोग्राम तक वेट ले सकती है।

बता दें इस डेस्क चेयर में टिप-ओवर से बचने के लिए सीट और बैकरेस्ट पर 100 किलोग्राम वेट के साथ ड्यूरेबिलिटी का टेस्ट किया गया है। यह ऑफिस चेयर 5 फीट से 5 फीट-8 इंच तक एडजस्ट हो जाती है। ब्लैक कलर के अलावा यह बहुत सारे कलर में मौजूद है। ASTRIDE Chair For Office Price: Rs 3349.

4. Wakefit Office Chair / Ergonomic Chair 

यह हेवी ड्यूटी मेटल बेस वाली चेयर है, जो बहुत ही ड्यूरेबल और मजबूत है। बैकरेस्ट को 135° तक झुकाया जा सकता है और 90° पर लॉक किया जा सकता है। सिंगल लॉक सिंक्रो मैकेनिज्म प्रेशर से बैकरेस्ट को लॉक करता है। 360° रोटेशन, कुशन और रोलिंग स्विवेल कॉस्टर इस Ergonomic Office Chair को फ्लेक्सिबल और आरामदायक बनाते हैं।

पीठ को आराम देने के लिए आप ऑफिस चेयर में दिए गए लंबर सपोर्ट को भी एडजस्ट कर सकते हैं। इसकी पैडेड सीट को जालीदार कपड़े के साथ मोटी ढली हुई पु सीट से बनाया है जो बिना पसीने के घंटों बैठने के लिए अच्छी च्वॉइस है। Wakefit Office Chair Price: Rs 7311.

5. beAAtho Ergonomic Desk Office Chair 

इस ऑफिस चेयर का डिजाइन एर्गोनोमिक है, जिसको आप एडजस्ट कर सकते हैं। आपको आराम देने के लिए इस डेस्क चेयर को डिज़ाइन किया गया है जिसमें एर्गोनोमिक नायलॉन बैक सपोर्ट है, जो आपको पसीने से फ्री रखने के लिए मेश फैब्रिक के साथ आता है। प्रीमियम क्वालिटी के चलते इस Chair For Office को 4.4 स्टार की रेटिंग दी गयी है।

एडजस्टेबल हाइट, लॉकिंग फीचर के साथ स्मार्ट टिल्टिंग मैकेनिज्म और स्मूथ 360 डिग्री स्विवेल है। इसमें स्विवेल व्हील कैस्टर दिए गए हैं, जो 360-डिग्री रोटेशन देते हैं। आराम और हाइट को एडजस्ट करने के लिए क्लास 3 गैस लिफ्ट हाइड्रोलिक मौजूद है। beAAtho Desk Office Chair Price: Rs 3999.

Office Chair Online स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh