सबसे सस्ती कीमत में मिल रही हैं Best Sewing Machine, ऑटोमेटिक फीचर संग करती है तेजी से सिलाई-कढ़ाई

Best Sewing Machine Under 15000 क्या सिलाई मशीन की तलाश कर रहे हैं? तो हम आपके लिए लाए हैं 5 सबसे बेस्ट सिलाई मशीन के ऑप्शन जिसकी मदद से आप सिलाई-कढ़ाई के सारे काम आसानी से कर सकते। इन Silai Machine को आप आसानी से अमेज़न पर घर बैठे ऑर्डर कर कते है और जबरदस्त सिलाई एक्सपीरियंस ले सकते है। इन सिलाइ मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 19 Apr 2024 04:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 04:56 PM (IST)
सबसे सस्ती कीमत में मिल रही हैं Best Sewing Machine, ऑटोमेटिक फीचर संग करती है तेजी से सिलाई-कढ़ाई
सबसे सस्ती कीमत में मिल रही हैं Best Sewing Machine, ऑटोमेटिक फीचर संग करती है तेजी से सिलाई-कढ़ाई

Best Sewing Machine Under 15000: अगर आप कम कीमत में आने वाले सिलाई मशीन की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां 5 सबसे बेस्ट सिलाई मशीन के ऑप्शन, जिसकी मदद से आप सिलाई-कढ़ाई के सारे काम आसानी से कर सकते। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इन सिलाई मशीन को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं। अमेज़न पर ये सभी टॉप ब्रांड की सिलाई मशीन आपको 15000 से भी कम कीमत में मिल रही हैं।

यहां दी गई सभी बेस्ट Stitching Machine ऑटोमैटिक फीचर के साथ आती हैं, जिसकी वजह से इन सिलाई मशीन को यूज करना काफी ज्यादा आसान हैं। इन सिलाई मशीन की मदद से आप मिनटों में आपके कोई भी शर्ट या कुर्ता जैसे कपड़ों को आसानी से सिल सकती हैं और कढ़ाई का काम भी कर सकती है। इन ऑटोमैटिक सिलाइन मशीन का वजन काफी हल्का औरसाइज बहुत छोटा होता है, जिसकी वजह से ये घर में बेहद कम जगह घेरती हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन बेहतरीन Silai Machine Price की जानकारी पर

Best Sewing Machine Under 15000: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

15000 से कम कीमत में आने वाली सभी सिलाई मशीन को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं जिसकी वजह से ये सालों साल खराब नहीं होती और बिना परेशानी के काम करती हैं। इन Tailor Machine की मदद से आप कोई भी ड्रेस या शर्ट को आसानी से कम समय में सिल सकती हैं। अमेज़न पर आप इन सिलाई मशीन को मार्केट से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

1. Usha Janome Allure Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

उषा ब्रांड की ये स्टिचिंग मशीन लोगों को काफी पसंद हैं। इस Usha Sewing Machine ऑटोमैटिक फीचर्स के साथ आती हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी शर्ट और कुर्ता आसानी से सिल सकते हैं। हाई परफॉकर्मेंस की वजह से अमेज़न पर इस टेलर मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

एडवांस फीचर वाली यह Stitching Machine में आपको 13 बिल्ट-इन स्टिच और ज़िग-ज़ैग फ़ुट, ज़िपर फ़ुट, ब्लाइंड हेम फ़ुट, राउंड हेमर फ़ुट, डार्निंग प्लेट, स्लाइडिंग बटनहोल फ़ुट, सीम रिपर, नीडल सेट, थ्रेड स्पूल, स्क्रूड्राइवर जैसी कई सिलाई एक्सेसरी मिलती हैं, जो आपके सिलाई कढ़ाई के काम को आसान बनाती हैं। 15000 से कम कीमत में आने इस सिलाई मशीन को आप अमेज़न पर आसानी से खरीद सकते है। Silai Machine Price: Rs 14899.

2. Akiara - Makes Life Easy Stitching Electric Sewing Machine

शादनार दिखने वाली यह सिलाई मशीन आपके सिलाई कढ़ाई के शोक के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। इस स्टिचिंग मशीन में आपको रिवर्स सिलाई फीचर भी मिलती है, जो इस टेलर मशीन को खास बनाता हैं।

इसके अलावा यह बेस्ट सिलाई मशीन अंडर 15000 20 सिलाई पैटर्न और ज़िग ज़ै सिलाई फीचर के साथ आती हैं, जो आपके काम को आसान और तेजी से करने में मदद करती हैं। इसके अलावा इस Tailor Machine का वजन काफी हल्का है, जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन को आप कहीं भी आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं। Akiara Silai Machine Price: Rs 7499.

और पढ़ें: Best Sewing Machine In India (भारत में सबसे बेस्ट लसिलाई मशीन)

3. KPCB Tech Electric Sewing Machine with Extension Table

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आनी वाली यह सिलाई मशीन आपके सिलाई-कढ़ाई के काम को आसान बनती हैं। इस स्टिचिंग मशीन में आपको एक्सटेंशन टेबल और 1000 रुपये की मुफ्त सिलाई किट मिलती हैं, जिसकी वजह से इस टेलर मशीन को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं।

15000 से कम कीमत में आने इस सिलाई मशीन की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होती और बिनी परेशानी के काम करती हैं। इस Stitching Machine में आपको स्पीड कंट्रोल बिगिनर के साथ डबल थ्रेड मोड भी मिलता है, जो आपके सिलाई के काम को आसान बनाता हैं। इस टेलर मशीन को आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते हैं। KPCB Silai Machine Price: Rs 3499.

4. Singer Promise 1408 Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

हाई परफॉर्मेंस वाली यह सिलाई मशीन ऑटोमेटिक जिक जैक सिलाई फीचर के साथ आती है। इसके अलावा इस स्टिचिंग मशीन की मदद से आप किसी भी शर्ट कुर्ते या ड्रेस को आसानी से सिल सकते हैं। अमेज़न यूजर्स ने इस टेलर मशीन को टॉप रेटिंग दी है।

इस बेस्ट सिलाई मशीन अंडर 15000 में आपको 8 बिल्ट-इन स्टिच और 24 स्टिच फंक्शन मिलते हैं, जो आपके सिलाई के काम को आसान और जल्दी करने में मदद करते हैं। इसके अलावा इस Tailor Machine का वजन काफी हलका हैं और साइज काफी छोटा हैं, जिसकी वजह से इस इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन कही भी आसानी से उठा कर रखा जा सकता हैं। Singer Promise Silai Machine Price: Rs 10,499.

5. Usha Janome Dream Stitch Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाली यह स्टिचिंग मशीन सिलाई कढ़ाई के एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने का काम करती हैं। इस टेलर मशीन बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह Usha Sewing Machine जल्दी खराब नहीं हो और बिना परेशानी के काम करती है।

15000 से कम कीमत में आने इस सिलाई मशीन में आपको ऑटोमेटिक ज़िग-ज़ैग फीचर, 7 बिल्ट-इन- स्टीचेस और 14 सिलाई फ़ंक्शन मिलते हैं, जो इस Stitching Machine को खास बनाते हैं। अमेज़न पर इस एडवांस फीचर वाली टेलर मशीन को आप आसानी से घर बैठे खरीद सकते हैं। Usha Silai Machine Price: Rs 10,799.

Best Sewing Machine Under 15000 : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma