Sleep Company की इन Chairs पर एक बार बैठ गए, तो 12 घंटे से पहले नहीं उठोगे, सोफे जैसा मिलता है कम्फर्ट

ऑफिस में ज्यादातर जॉब का टाइमिंग 9 घंटे होता है लेकिन कभी-कभी ज्यादा वर्क लोड होने की वजह से टाइमिंग 12 से 13 घंटे भी पहुंच जाता है और ऐसे में हमारा साथ देता है एक बेहतर और एर्गोनॉमिक चेयर जिसकी कुशन सीट कम्फर्टेबल होती है। Sleep Company की इन Chairs की पॉजिश्न को आप अपने अनुसार चेंज कर सकते हैं और इनके दाम भी काफी ज्यादा कम है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 29 Apr 2024 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2024 01:50 PM (IST)
Sleep Company की इन Chairs पर एक बार बैठ गए, तो 12 घंटे से पहले नहीं उठोगे, सोफे जैसा मिलता है कम्फर्ट
Sleep Company की इन Chairs पर एक बार बैठ गए, तो 12 घंटे से पहले नहीं उठोगे, सोफे जैसा मिलता है कम्फर्ट

ऑनलाइन स्लीप कंपनी की चेयर्स काफी कम प्राइस पर मिल रही है। अगर आप भी तलाश कर रहे है एक एर्गोनॉमिक चेयर्स की, जो आपके शरीर के पॉश्चर के लिए बढ़िया हो और जिस पर बैठकर आप घर पर, ऑफिस में आसानी से काम कर सके, तो यहां देखें बढ़िया क्वालिटी वाले चेयर्स की लिस्ट। स्लीप कंपनी की चेयर्स में आपको कई प्रकार की सुविधा मिल रही है।

नॉर्मल चेयर्स हमारे शरीर के पॉश्चर को बिगाड़ सकती है, जिससे कमर में दर्द और गर्दन की हड्डी की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए किसी भी Chair For Office को खरीदते समय हमें कुशन सीट, एडजेस्टेबल फीचर्स आदि का ध्यान रखना होता है। स्लीप कंपनी की चेयर्स में आपको 5 व्हील की सुविधा मिलती है, जो बिना उठे किसी भी डेस्क पर चेयर खिसकाने की खासियत देता है। प्राइस लिस्ट पर नजर डालें।

स्लीप कंपनी चेयर्स (Sleep Company Chairs) के ऑप्शन देखें

स्लीप कंपनी की चेयर्स में बैक सपोर्ट के लिए बढ़िया सुविधा आपको मिलेगी, जिससे आप अपनी गर्दन को आराम भी दे सकते हैं।

1. The Sleep Company UNO Ergonomic Chair

9 घंटे क्या अब तो आप 12 घंटे भी आसानी से इस चेयर पर काम कर सकते हैं। इसमें बैठने के लिए काफी सॉफ्ट कुशन का काम किया गया है, जो रीड़ की हड्डी को सीधा रखता है। देर तर बैठे रहने पर आपकी पॉजिश्न ना बिगड़े इसके लिए इसमें एर्गोनॉमिक का काम किया गया है।

ऑफिस या फिर घर पर वर्क फॉर होम के लिए स्लीप कंपनी की Chair For Office को आप कम प्राइस पर ले सकते हैं। इसकी सीट ऊंची और नीचे तक तरफ हो सकती है। अगर आपको डेस्क ऊंचाई पर है या फिर काफी नीचे है, तो सीट को एडजेस्ट कर सकते हैं। Sleep Company Office Chair Price: Rs 9,499.

2. The Sleep Company Plus Orthopedic Ergonomic Chair

हेवी ड्यूटी से बना ऑर्थोपेडिक चेयर जो ना केवल ऑफिस के लिए बेस्ट मानी गई है, बल्कि इन्हें आप घर पर भी रख सकते हैं। इसकी व्हील तकनीक 360-डिग्री घूमने के लिए क्रोम फिनिश वाले एंटी-स्क्रैच 60 मिमी नायलॉन के साथ डिजाइन की गई है। इस चेयर का वेट 150 किग्रा है।

आपके ऑफिस, मीटिंग रूम, वर्क-फ्रॉम होम सेटअप और लिविंग रूम के लिए यह चेयर सबसे उपयुक्त है। इसकी सीट में एयर फ्लो की तकनीक मौजूद है, जो अधिक बैठने पर सीट को गरम नहीं होने देती है। इस पर 3 साल की वारंटी मिल रही है। Sleep Company Chair Price: Rs 11,999.

3. The Sleep Company Pro Ergonomic Chair

ज्यादा बैठने पर होने लगा है बैकपैन, तो यह स्लीप कंपनी की प्रो एर्गोनॉमिक ऑफिस चेयर का घर ले आईए, जो बैठने का नजरिया बदल देगा और ज्यादा काम करने का अनुभव देगा। इसमें स्पाइनल एस शेप्ड का डिजाइन दिया गया है।

स्लीप कंपनी की Chair For Office 135 डिग्री तक रिक्लाइन हो सकती है। जिससे ना केवल आप चेयर पर बैठकर काम कर पाएंगे और ब्रेक टाइम पर आराम भी कर पाएंगे। इसकी एडजेस्टेबल सीट आपको अपने अनुसार वर्क करने की सुविधा देती है। Sleep Company Office Chair Price: Rs 16,999.

4. The Sleep Company Boss Premium Ergonomic Chair

कलर क्वालिटी के साथ स्लीप कंपनी की प्रीमियम एर्गोनॉमिक चेयर रिक्लाइनर हो सकती है। आपको बेहतर आराम देने के लिए और आपके शरीर का पॉश्चर सही रखने के लिए इसे आप घर या ऑफिस के लिए चुन सकते हैं।

व्हील की सुविधा इसमें दी गई है, तो आप इधर से उधर डेस्क के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। आपकी जांघों पर सीट का बिल्कुल भी नकारात्मक प्रभाव नहीं होता है। इसकी सीट ऊपर और नीचे आसानी से हो सकती है। Sleep Company Chair Price: Rs 18,000.

5. The Sleep Company Max Premium Ergonomic Chair

एर्गोनॉमिक ऑफिस चेयर फुल बॉडी पॉश्चर सपोर्ट के लिए बिल्कुल सही है। बैठना सही मुद्रा, पीठ के लिए सही मुद्रा, आपकी भुजाओं और कंधों के लिए सही मुद्रा यह देता है। इसकी एडाप्टिव मेश टेक्नोलॉजी, एस-कर्व डिजाइन और पोस्टुरल सपोर्ट के साथ पूरे शरीर का पोस्टुरल सपोर्ट सुनिश्चित करता है।

स्लीप कंपनी Chair For Office में कलाइयों, भुजाओं और कंधों के लिए उत्तम मुद्रा अत्याधुनिक गद्देदार 4D आर्मरेस्ट 4 डायमेंशन मूवमेंट के साथ आते हैं जो काम के दौरान पर्याप्त आराम के साथ आपके लिए सही कस्टम फिट सुनिश्चित करते हैं। Sleep Company Office Chair Price: Rs 19,799.

स्लीप कंपनी की ऑफिस चेयर्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Sleep Company Chairs

1. कौन सी कंपनी की कुर्सियाँ सबसे अच्छी हैं?

ये Office Chairs कंपनी बेस्ट मानी जाती है।

CELLBELL

BeAAtho

Kepler

ROSE

Green Soul

The Sleep Company

2. सीईओ किस कुर्सी का उपयोग करते हैं?

जब मजबूत एर्गोनोमिक कुर्सियों की बात आती है तो सीईओ के पास बहुत सारे विकल्प होते हैं, और स्टीलकेस की लीप चेयर को लगातार उनकी स्वीकृति की मुहर मिलती है। प्रौद्योगिकी और आराम का एक अद्भुत संयोजन, आर्मरेस्ट पर लगा एक क्यूआर कोड एक वीडियो लॉन्च करता है जो बैठने वाले को बताता है कि परम आराम के लिए कुर्सी कैसे स्थापित की जाए।

3. क्या ऑफिस की कुर्सी पर सोना ठीक है?

एर्गोनोमिक Chair For Office पर सोने की अनुशंसा नहीं की जाती है और इससे असुविधा, दर्द और नींद से संबंधित विकारों का खतरा बढ़ सकता है। हालाँकि, एर्गोनोमिक कुर्सी का सही तरीके से उपयोग करने से बेहतर मुद्रा, आराम, उत्पादकता और स्वास्थ्य सहित कई लाभ मिल सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal