Best Microwave Oven:आसान कुकिंग, हीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग के लिए खरीदें ये बेस्ट क्वालिटी के Microwave Oven

अगर आप गरमागरम खाना खाने के शौकीन हैं और घर पर रेस्टोरेंट जैसे नई-नई रेसिपी बनाने के लिए microwave की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां Microwave Oven के बारे में बता रहे हैं। इन best microwave oven in India का इस्तेमाल करके आप अपनी कुकिंग को काफी आसान बना सकते हैं। ये मिक्रोवेव ओवन आसानी से कुकिंग ग्रिलिंग हीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग करने में सहायक हैं।

By Sonali Publish:Wed, 12 Oct 2022 03:02 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 05:04 PM (IST)
Best Microwave Oven:आसान कुकिंग, हीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग के लिए खरीदें ये बेस्ट क्वालिटी के Microwave Oven
Best Microwave Oven:आसान कुकिंग, हीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग के लिए खरीदें ये बेस्ट क्वालिटी के Microwave Oven

Best Microwave Oven 2024: अगर आप गरमागरम खाना खाने के शौकीन हैं और घर पर रेस्टोरेंट जैसे नई-नई रेसिपी बनाने के लिए microwave की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां microwave oven 2022 के बारे में बता रहे हैं। इन best microwave oven in india का इस्तेमाल करके आप अपनी कुकिंग को काफी आसान बना सकते हैं। ये मिक्रोवेव ओवन आसानी से कुकिंग, ग्रिलिंग, हीटिंग और डिफ्रॉस्टिंग करने में सहायक हैं।

ये ऑटोकूक प्रीसेट्स के साथ पेश किये जा रहे हैं जिससे हैंड्स फ्री कुकिंग भी की जा सकती है। ये best microwave in india को बढ़िया क्वालिटी के हैं। इन oven को आप काफी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और ये बिजली की कम खपत में आपका काम आसान करते हैं साथ ही इन microwave oven price आपके लिए किफायती रहेंगे। चलिए जानते हैं अब इनके बारे में।

Best Microwave In India : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Microwave Oven 2022 आपकी कुकिंग को आसान बनाने में सक्षम है। इनमे आपको कई साइज ऑप्शन में मिल जायेंगे। आप अपने अनुसार इन्हें खरीद सकते हैं। इन Microwave में आप पिज़्ज़ा, केक जैसी शानदार रेसिपी आसानी से बना सकते हैं।

1. Haier 23L Solo Microwave Oven

इस माइक्रोवेव ओवन की क्षमता 23 लीटर है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। फीचर्स के रूप में इसे टड़का करी, चाइल्ड लॉक, डिफ्रोस्ट और कंट्रोल पैनल लॉक जैसी सुविधा मिलती है। इसमें 5 मल्टी पावर लेवल है और यह आपके किचन की जरूरतों के अनुरूप है। इसमें 8 मेनू कूक है। Haier Microwave Oven Price: Rs 6,549.

क्यों खरीदें? 

8 मेनू कूक 23 लीटर की क्षमता

2. Panasonic 20L Solo Microwave Oven

Buy Now 

छोटे परिवारों के लिए Panasonic Microwave Oven उपयुक्त है। यह आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ मिल रहा है। यह कॉम्पैक्ट डिजाइन मे है, जो आपकी किचन में कम जगह घेरेगा। इसमें आपको प्रीसेट मेन्यू और टाइमर सेटिनिग की सुविधा से लैस है। Panasonic Microwave Oven Price : Rs 5,790 .

क्यों खरीदें?

1 साल की वारंटी यूजर मैनुअल

3. Samsung 23 L Solo Microwave Oven

Buy Now 

यह Samsung Microwave Oven 23 लीटर का है। 3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए यह उपयुक्त है। इसमें टच कीपैड का ऑप्शन दिया गया है। जिससे माइक्रोवेव ओवन को कंट्रोल किया जा सकता है। यह microwave oven 2022 बेस्ट क्वालिटी का है। Samsung Microwave Oven Price : Rs 6,490 .

खरीदने का कारण:

टच कीपैड बेस्ट क्वालिटी

4. Bajaj 1701 MT 17L Solo Microwave Oven

Buy Now 

यह Bajaj Microwave Oven गर्म करने, डीफ़्रॉस्टिंग और खाना पकाने के लिए आपका काम आसान करेगा। यह आपकी बिजली की कम खपत लेता है और काफी लम्बे समय तक चलता है। इस best microwave oven को साफ करना आसान है। Bajaj Microwave Oven Price : Rs 4,290 .

क्यों खरीदें?

बिजली की कम खपत साफ करना आसान

5. IFB 30 L Convection Microwave Oven

Buy Now 

IFB Microwave Oven के साथ आपको स्टार्टर किट मिल रही है। इस best microwave oven in india में आपको 101 ऑटो-कुक मेनू विकल्प, एक्सप्रेस कुकिंग, ऑटो रीहीट और डियोडोराइज़, वेट डीफ़्रॉस्ट, स्टीम क्लीन और मल्टी स्टेज की सुविधा मिल रही है। IFB 30 L Microwave Oven Price : Rs 13,499 .

खरीदने का कारण:

101 ऑटो-कुक मेनू विकल्प ऑटो रीहीट

6. LG 20 L Solo Microwave Oven

Buy Now 

यह LG Microwave Oven 20 लीटर का है। फिर से गरम करने, डीफ़्रॉस्टिंग और खाना पकाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। इसे यूजर्स के द्वारा पसंद किया गया है। इसे खरीदने पर आपको 1 साल की वारंटी मिल रही है। LG Microwave Oven Price : Rs 5,990 .

क्यों खरीदें?

1 साल की वारंटी डीफ़्रॉस्टिंग

7. Croma 20 Litres Solo Microwave Oven

Buy Now 

8. Whirlpool 20 L Solo Microwave Oven

Buy Now 

Microwave Oven Under 8000: टेस्टी खाना बनाने के लिए इस्तेमाल करें इन माइक्रोवेव ओवन का , खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali