कीमत में बेहद सस्ते हैं ये Prestige Mixer Grinder! मसाले पीसने के साथ चटनी बनाना भी होगा आसान

यहां आपको प्रेस्टीज के एक हजार वाट वाले मिक्सर ग्राइंडर के बारे में बताया जा रहा है। इनमें आ रहे लेटेस्ट फीचर्स की वजह से इन्हें यूजर्स खासतौर पर पसंद किया हैं। इन Kitchen Mixer Grinder की मदद से आसानी से ग्रिलिंग और ब्लेंडिंग किया जा सकता है। इन ग्राइंडर में स्टेनलेस ब्लेड का इस्तेमाल किया गया है जो महिलाओं के काम को और भी आसान बना देता है।

By Sakshi Dubey Publish:Wed, 12 Jun 2024 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 06:34 PM (IST)
कीमत में बेहद सस्ते हैं ये Prestige Mixer Grinder! मसाले पीसने के साथ चटनी बनाना भी होगा आसान
कीमत में बेहद सस्ते हैं ये Prestige Mixer Grinder! मसाले पीसने के साथ चटनी बनाना भी होगा आसान

अगर आप भी अपनी किचन के लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले मिक्सर ग्राइंडर की तलाश कर रही हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं क्योंकि यहां आपको Prestige 1000 Watt Mixer Grinder के बारे में बताया जा रहा है। इन मिक्सर ग्राइंडर को घर लाएंगे तो आपका खाना बनाना और भी ज्यादा आसान हो जाएगा। कई तरह की सेफ्टी और हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इन्हें काफी हाई रेटिंग दी हैं। इन ग्राइंडर को काफी आसान तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है।

प्रेस्टीज के मिक्सर ग्राइंडर में लगे हैंडल को एर्गोनोमिक तरीके से बनाया गया है, जिसके कारण इनका इस्तेमाल करना काफी आसान है। Mixer Grinder Prestige को बनाने के लिए जिन ब्लैड्स का इस्तेमाल किया गया है वह स्टेनलेस स्टील से बनाए गए हैं जो कम समय में स्मूदी शेक, मसाले और जूस बनाने से लेकर चटनी को आसानी से बना देते हैं। आज के समय में प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर यूजर्स की पहली पसंद बनता जा रहा है।

प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर (Prestige 1000 Watt Mixer Grinder) की कीमत

यहां प्रेस्टीज एक हजार वॉट वाले Mixer ग्राइंडर के बारे में बताया जा रहा है। ये ग्राइंडर अपने हाई परफॉर्मेंस की वजह से काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। मार्केट और शोरूम से भी सस्ते दाम में आप इन मिक्सर ग्राइंडर को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

1. Prestige Endura 1000W Best Mixer Grinder

प्रेस्टीज के एक हजार वाट वाले मिक्सर ग्राइंडर में स्टेनलेस स्टील का जार मिलता है जिससे किसी भी सामान को पीसना बेहद आसान है। 1 लीटर की क्षमता वाले मिक्सर में आप आसानी से मसाले, जूस या शेक बना सकते हैं। इसकी मोटर को बनाने के लिए मोटर वांइडिंग और बॉल बेयरिंग का इस्तेमाल किया गया है।

इसे चलाने पर कम शोर होता है और स्टेनलेस स्टील फिनिश के साथ शानदार लुक मिलता है। Kitchen Mixer Grinder में छलनी के साथ पॉलीकार्बोनेट एर्गोनोमिक और स्टाइल जार हैंडल मिलेगा जो दिखने पर काफी स्टाइलिश लगता है। इस मिक्सर ग्राइंडर को इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर पर 2 साल और मोटर पर 4 साल की वारंटी मिलती है। आप भी अपने काम को आसान बनाना चाहती हैं तो इस मिक्सर को खरीद सकती हैं। Mixer Grinder Price: Rs 5,715.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - प्रेस्टीज रंग - काली चांदी प्रोडक्ट डायमेंशन - 56.2D x 24W x 29H सेंटीमीटर ब्लेड - स्टेनलेस स्टील कैपेसिटी -1 लीटर

क्यों खरीदें

प्रोडक्ट पर 5 साल की वारंटी कम जगह घेरने वाली मिक्सी 4 सुपर ब्लेड स्टेनलेस स्टील फिनिश के साथ शानदार लुक

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

2. Prestige Endura 1000W Best Mixer Grinder

1.5 लीटर की क्षमता के साथ आने वाली प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर ऑनलाइन सस्ते दाम में होने की वजह से यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। यह मिक्सर स्टेनलेस स्टील फिनिश के साथ शानदार लुक देगा जो काफी पसंद आ रहा है। मिक्सर ग्राइंडर को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इसका चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन होगा।

इस Mixer Grinder Prestige में आ रहा लेटेस्ट फीचर बाकी की मिक्सी से बिल्कुल अलग है। इस ग्राइंडर के साथ 1 पॉलीकार्बोनेट जूस एक्सट्रैक्ट जार छलनी के साथ आएगा। सूखे मसालों को पीसने के लिए 1000 मिली का जार भी मिलेगा और चटनी बनाने के लिए 450 मिली का जार खरीदने पर मिलेगा। Mixer Grinder Price: Rs 6,980.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - प्रेस्टीज प्रोडक्ट डायमेंशन - 15.7D x 15.7W x 11.5H सेंटीमीटर कैपेसिटी -1.5 लीटर वोल्टेज - 230 वोल्ट खास फीचर - अत्यधिक टिकाऊ

क्यों खरीदें

एक हजार वाट की मोटर स्टेनलेस स्टील के साथ शानदार लुक 3 एसएस जार

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

3. Prestige Macho 1000W Best Mixer Grinder

प्रेस्टीज की एक हजार वाट क्षमता वाली यह मिक्सी मार्केट या शोरूम से भी सस्ते दाम में होने की वजह से यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं अगर आप घर और होटल के लिए मिक्सर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इसका चुनाव कर सकते हैं। मसाले, शेक और जूस को बनाने के लिए अलग-अलग जार मिलेंगे।

इस Kitchen Mixer Grinder पर पैसा लगाएंगे तो यकीन मानिए आपका पैसा वसूल हो जाएगा। जब मार्केट से भी आधे दाम में ऑनलाइन कंपनी की चीज मिल रही हो तो देर नहीं करनी चाहिए। इसलिए अब तुरंत ऑनलाइन ऑर्डर करें। इस जार में आसानी से चटनी बनाई जा सकती हैं। Mixer Grinder Price: Rs 6,990.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - प्रेस्टीज प्रोडक्ट डायमेंशन - 61D x 32W x 26H सेंटीमीटर वाट क्षमता - 1000 वॉट

क्यों खरीदें

एक्सेसरीज के साथ स्टेनलेस स्टील जार 1 मल्टी यूटिलिटी जार नीडर

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

4. Prestige Macho 1000 W Best Mixer Grinder

एक हजार वॉट वाली प्रेस्टीज का यह मिक्सर ग्राइंडर में लेटेस्ट फीचर्स होने की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। इस ग्राइंडर के शुरुआती इस्तेमाल में जलने की गंध आएगी। 1000 वॉट की मोटर आएगी जो लंबे समय तक खराब नहीं होगी। इस मिक्सर ग्राइंडर के साथ 3 स्टेनलेस स्टील जार दिए गए हैं जिनके इस्तेमाल से आसानी से सूखे मसाले, शेक, जूस और चटनी को बनाया जा सकता हैं। साथ ही 4 सुपर ब्लेड आएंगे जो कठोर चीजों को भी मिनटों में पीस देंगे।

यह Mixer Grinder Prestige फिनिश और शानदार लुक के साथ आ रहा है जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इनमें जो स्पेशल फीचर्स आ रहे हैं उनका इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। मिक्सर ग्राइंडर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो एक बार यह देख लें कि आपकी किचन में ग्राइंडर को रखने के लिए कितना स्पेस है उसी हिसाब से मिक्सर को खरीदें। Mixer Grinder Price: Rs 6,020.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - प्रेस्टीज प्रोडक्ट डायमेंशन - 55D x 30W x 25H सेंटीमीटर ब्लेड - स्टेनलेस स्टील मोटर - 1000W

क्यों खरीदें

1 जूसर जार 4 सुपर कुशल ब्लेड ढक्कन लॉकिंग डिजाइन

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

5. Prestige Endura Pro 1000W Multi Functional Best Mixer Grinder

प्रेस्टीज की एक हजार वॉट वाली मिक्सर ग्राइंडर मल्टी फंक्शनल के साथ आ रही हैं। इसमें फूड प्रोसेसिंग अटैचमेंट के साथ 6 जार मिलेंगे और 14 अलग-अलग फंक्शनैलिटीज आएंगे इसी वजह से यह यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। ब्लैक और सिल्वर रंग में आने वाली यह मिक्सर ग्राइंडर 100 वॉट की क्षमता के साथ आ रही है।

यह Kitchen Mixer Grinder पर एक पावरफुल 1000 वाट मोटर से लैस है जो किसी भी चीज को आसानी से पीसता है। बेहतर क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील जार और एक चमकदार मिरर फिनिश के साथ इसे डिजाइन किया गया है। जूस, शेक, मसाले और चटनी बनाने के लिए इनका इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। खासतौर पर इसे आटा गूंथने के काम को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। Mixer Grinder Price: Rs 9,768.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - प्रेस्टीज प्रोडक्ट डायमेंशन - 50.5D x 39.5W x 28.5H सेंटीमीटर ब्लेड - स्टेनलेस स्टील वोल्टेज - 230 वोल्ट वाट क्षमता - 1000 वॉट

क्यों खरीदें

मजबूत स्टेनलेस फिनिश बॉडी बॉल बेयरिंग के साथ हैवी मोटर छलनी के साथ जूसर एक्सट्रैक्टर जार स्टेनलेस स्टील छलनी

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

प्रेस्टीज 1000 वॉट मिक्सर ग्राइंडर के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Prestige1000 Watt Mixer Grinder

1. मिक्सर के लिए कौन सी कंपनी सबसे अच्छी है?

Bajaj Prestige Maharaja Whiteline Morphy Richards Preethi

2. घर में उपयोग के लिए कौन सा मिक्सर बेस्ट है?

ये मिक्सर ग्राइंडर घर में इस्तेमाल होने के लिए बेस्ट है। 

Cookwell Bullet Mixer Grinder Butterfly Smart Mixer Grinder Bajaj GX Mixer Grinder Prestige IRIS Mixer Grinder

3. मिक्सर का उपयोग करते समय क्या क्या सावधानियां रखनी चाहिए?

अगर आप Best Mixer Grinder में कुछ पीसने जा रहे हैं तो उसमें गर्म चीज डालने से बचें, ज्यादा न भरे, लिड चेक करें और ब्लेडर को तुरंत साफ कर लें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey