घर में बनानी हैं आइसक्रीम? तो खरीदें ये बेस्ट Ice Cream Maker और करे अपने बच्चों को खुश

Best Ice Cream Makers बच्चों को आइसक्रीम खाना बेहद पसंद होता है लेकिन बहार की अनहाइजीनिक आइसक्रीम खाना बच्चों की सेहत के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ऐसे में आप इन 5 सबसे बेहतरीन आइसक्रीम मेकर को अभी खरीद सकते हैं और हर तरह के फलेवर जैसे स्ट्रॉबेरी चॉकलेट कॉफी वनिला और पिस्टा वाली आइसक्रीम को घर में ही बना सकते है और बच्चों को खुश कर सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 09 Apr 2024 07:42 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 07:42 PM (IST)
घर में बनानी हैं आइसक्रीम? तो खरीदें ये बेस्ट Ice Cream Maker और करे अपने बच्चों को खुश
घर में बनानी हैं आइसक्रीम? तो खरीदें ये बेस्ट Ice Cream Maker और करे अपने बच्चों को खुश

Best Ice Cream Makers: गर्मियों की शुरूआत हो चुकी हैं और इस मौसम में आइसक्रीम खाने का मन तो हर किसी का करता हैं। आइसक्रीम छोटे बच्चों के साथ साथ बड़ों को भी बेहद ज्यादा पसंद होती हैं, लेकिन बहार से अनहाइजीनिक आइसक्रीम खाना किसी सेहत के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इसी परेशानी से बचने और बच्चों की जिंद को पूरी करने के लिए प इन 5 सबसे बेहतरीन आइसक्रीम मेकर को अभी अमेज़न से खरीद सकते हैं और अपने बच्चों के लिए नये नयें फ्लेवर वाली आइसक्रीम घर में ही बना सकते हैं।

यहां दिये गयी सभी आइसक्रीम मेकर की मदद से आप घर पर ही बेहद कम समय में आइसक्रीम बना सकते है। घर आए मेहमानों मिठा और ठंडा खिलाने और बच्चों की जिद्द को पूरा करने के लिए यह बेहतरीन Ice Cream Making Machine सबसे अच्छा चुनाव हैं। इन आइसक्रीम बनाने वाली मशीन में आप हर तरह के फलेवर जैसे स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, कॉफी, वनिला और पिस्टा वाली आइसक्रीम को आसानी से बना सकते हैं। इसके अलावा ये आइसक्रीम मेकर मिनटों में दही जमाने का काम भी कर सकते हैं। तो चलिए देखते हैं आइसक्रीम बनाने वाली इन मशीन की कीमत पर।

Best Ice Cream Makers:: प्राइस फीचर्स और क्वालिटी

यहां दी गई सभी आइसक्रीम मेकिंग मशीन का साइज बहुत छोटा होता है, जिसकी वजह से इसे किचन में कहीं भी रखा जा सकता हैं। इन शानदार आइसक्रीम मेकिंग मशीन को आप अमेज़न से आसानी से खरीद सकते हैं।

1. Cuisinart ICE-30BC Pure Indulgence Ice Cream Maker

बेहद कम समय में टेस्टी आइसक्रीम बनाने के लिए यह आइसक्रीम मेकर सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन में आपको डबल-इंसुलेटेड 2-क्वार्ट फ्रीजर बाउल मिलता है, जो दही जमाने के लिए भी बेस्ट है।

इस आइसक्रीम मेकर में आप आसानी से कोई भी फ्लेवर की आइसक्रीम बना सकते हैं और अपने बच्चों को खिला सकते हैं। इसके अलावा मेहमानों के आने पर टेस्टी डेजर्ट तैयार करने के लिए यह आइसक्रीम मेकिंग मशीन सबसे बेस्ट है। Cuisinart Ice Cream Making Machine Price: Rs 22,829.

2. Kitchenif Digital Ice Cream Sorbet Slush & Frozen Yoghurt Maker

छोटे साइज में आने वाला यह आइसक्रीम मेकर आसानी से आपकी रसोई में एडजस्ट हो जाता हैं। गर्मियों के मौसम में ठंडी ठंडी आइसक्रीम बनाने के लिए आप इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन को अभी अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

इस शआनदार दिखने वाले Ice Cream Making Machine आइसक्रीम मेकर को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता हैं। इसके अलावा कम समय में दही जमाने के लिए भी यह आइसक्रीम मेकर अच्छा चुनाव है। Kitchenif Ice Cream Machine Price: Rs 2,988

3. Hamilton Beach 68330R 4-Quart Automatic Ice-Cream Maker

नये नये फ्लेवर की आइसक्रीम को घर पर ही बनाने के लिए यह आइसक्रीम मेकर बेस्ट ऑप्शन हैँ। इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन को आप मेहमानों को कोई अच्छा डेजर्ट खिलाने के लिए भी यूज कर सकते हैं।

इस आइसक्रीम मेकर में आइसक्रीम बनाने के लिए काफी अच्छे फीचर्स दिए गये हैं। इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन की मदद से आप अपने बच्चों को आइसक्रीम बना कर खिला सकते हैं। Hamilton Ice Cream Machine Price: Rs 14,258

4. Kitchenif Ice Cream, Sorbet, Slush & Frozen Yoghurt Maker Capacity

आसानी से आइसक्रीम बनाने के लिए यह आइसक्रीम मेकर सबसे अच्छा हैं। इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन में आप स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, कॉफी, वनिला और पिस्टा जैसे हर तरह के फलेवर की आइसक्रीम को बना सकते है।

इस Ice Cream Making Machine की मदद से आप अपने बच्चों की खवाइश आसानी से पूरी कर सकते हैं। इस आइसक्रीम मेकर का साइज बहुत छोटा हैं, जिसे आप आसानी से अपनी रसोई में शिफ्ट कर सकते हैं। Kitchenif Ice Cream Machine Price: Rs 2,988

5. Cuisinart 220V Ice Cream Maker, Silver

कोई भी फलेवर आइसक्रीम को आसानी से बनाने के लिए आप इस आइसक्रीम मेकर को आसानी से खरीद सकते हैं। इस आइसक्रीम मेकिंग मशीन को आप आसानी सए अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

इस आइसक्रीम मेकर का साइज काफी छोटा है, जिसे आप आसानी से अपन रसोई में फिट कर सकते हैं। इसके अलावा यह आइसक्रीम मेकिंग मशीन तेजी से दही जमाने के लिए भी अच्छा चुनाव हैं। इसमें कई अच्छे फीचर्स अवेलेबल हैं। Cuisinart Ice Cream Machine Price Price: Rs 59,900.

Best Ice Cream Makers : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma