ये हैं ECOVACS के सबसे सस्ते और एडवांस Robot Vacuum Cleaner! अब हर महीने कामवाली बाई को नहीं देने पड़ेंगे पैसे

इस लेख में आपको ECOVACS ब्रांड के Vacuum Cleaner For Home के बारे में बताया जा रहा है जो ड्राई और वेट दोनों तरह की सफाई करने के लिए बने हैं। हार्ड फ्लोर टाइल्स कार्पेट और लकड़ी से बनी जगहों की सफाई के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। वैक्यूम क्लीनर में वॉइस सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे फीचर आता है साथ ही ऐप सपोर्ट मिलता है।

By Sonali Publish:Tue, 28 May 2024 02:16 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2024 02:16 PM (IST)
ये हैं ECOVACS के सबसे सस्ते और एडवांस Robot Vacuum Cleaner! अब हर महीने कामवाली बाई को नहीं देने पड़ेंगे पैसे
ये हैं ECOVACS के सबसे सस्ते और एडवांस Robot Vacuum Cleaner! अब हर महीने कामवाली बाई को नहीं देने पड़ेंगे पैसे

यहां हम आपके लिए पावरफुल परफॉर्मेंस देने वाले बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर लेकर आएं हैं, जो ECOVACS ब्रांड के हैं। इनमें जबरदस्त सक्शन पावर दी गई है साथ ही लेजर मैपिंग और ऑटो क्लीनिंग जैसे फीचर्स आते हैं। इनमें स्मार्ट होम ऐप सपोर्ट दिया गया है, जिससे घर से दूर रहकर भी उसे साफ़ करना आसान हो जाता है साथ ही वॉइस सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे फीचर भी इसमें मिल जाते हैं। हार्ड फ्लोर, टाइल्स, कार्पेट और लकड़ी से बनी जगहों की सफाई के लिए इनका इस्तेमाल करना बेहतर रहता है। इन्हें यूज़ करना काफी आसान है।

इकोवैक्स वैक्यूम क्लीनर में पावरफुल बैटरी लगी है, जिसे एक बार चार्ज करने पर काफी लम्बा रन टाइम मिलता है और ये बड़े एरिया को भी आसानी से कवर कर सकते हैं। अलग-अलग तरह की सफाई करने इनमें कई मोड्स दिए गए हैं। धूल और मिट्टी को साफ़ करने के बाद इनसे घर एकदम चमक जाता है। ये बेस्ट नेवीगेशन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

इकोवैक्स रोबोट वैक्यूम क्लीनर (ECOVACS Robot Vacuum Cleaner) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्म देने वाले Vacuum Cleaner अच्छी वारंटी के साथ आते हैं और इन्हें यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है।

1. ECOVACS Deebot Y1 PRO 2-in-1 Robotic Vacuum Cleaner

सभी तरह के फर्श को अच्छे-से साफ़ करने के लिए रोबोट वैक्यूम क्लीनर बेस्ट है। इसके साथ स्मार्ट होम ऐप आता है, जिससे घर से दूर रहकर भी उसे साफ़ किया जा सकता है। पावरफुल वैक्यूम क्लीनर में जबरदस्त सक्शन कैपेसिटी दी गई है, जिससे धूल को बड़ी आसानी से साफ किया जा सकता है। एक बार चार्ज करने पर 3500+ वर्ग फुट क्षेत्र को कवर करता है।

वैक्यूम क्लीनर को ड्राई और वेट दोनों तरह की सफाई करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 5200 mAh की पावरफुल बैटरी लगी है साथ ही क्लीनर एडवांस नेविगेशन टेक्नोलॉजी और ट्रू मैपिंग फीचर के साथ आता है। ECOVACS Vacuum Cleaner Price: Rs 29,900.

इकोवैक्स DEEBOT Y1 PRO वैक्यूम क्लीनर

सक्शन: 6500 Pa उपयुक्त: टाइल, संगमरमर, लकड़ी, कालीन, ग्रेनाइट कंट्रोल टाइप: ‎आवाज़ विशेष सुविधा: स्मार्ट मैपिंग तकनीक, वैक्यूम और मॉप एक साथ

खासियत

सभी तरह के फर्श के लिए एडवांस नेविगेशन टेक्नोलॉजी

कमी

कोई कमी नहीं

2. ECOVACS DEEBOT U2 PRO 2-in-1 Robot Vacuum Cleaner For Home

2-इन-1 रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर Google असिस्टेंट और एलेक्सा के साथ काम करता है और आप इसे स्मार्ट ऐप से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह हार्ड फ्लोर, टाइल्स, कार्पेट और लकड़ी से बनी जगहों की सफाई के लिए अच्छा ऑप्शन है। आसानी से इस्तेमाल होने वाला कंट्रोल फीचर इसमें दिए गया है। डीप-क्लीनिंग के लिए वैक्यूम क्लीनर एकदम बेस्ट है।

सफाई करने के लिए Robotic Vacuum Cleaner कई अलग-अलग मोड्स के साथ आता है। वैक्यूम क्लीनर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप बड़े एरिया को भी आसानी से साफ़ कर सकते हैं। ECOVACS Vacuum Cleaner Price: Rs 14,900.

इकोवैक्स DEEBOT U2 PRO वैक्यूम क्लीनर

सक्शन: पावरफुल उपयुक्त: टाइल, संगमरमर, लकड़ी, कालीन, ग्रेनाइट कंट्रोल टाइप: ‎आवाज़ विशेष सुविधा: हेपा फ़िल्टर

खासियत

एंटी-फॉल सेंसर शक्तिशाली MAX+ मोड

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. ECOVACS Deebot N10 Plus 2-In-1 Best Vacuum Cleaner

हाई परफॉर्म देने वाले इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर का 4300Pa पावरफुल सक्शन है और एक चार्ज में 4000 से ज्यादा वर्ग फीट एरिया को कवर करता है। वैक्यूम क्लीनर में ट्रू मॉपिंग 2.0 के साथ Dtof टेक्नोलॉजी आ रही है, जो काफी इफेक्टिव है। इसमें स्पेशल सेंसर दिए गए हैं, जिससे बेहतर सफाई होती है।

यह पूरी तरह से ऑटोमेटिक है, जो आपके टाइम और मेहनत दोनों की बचत कर सकता है। इससे घर में मौजूद धूल और मिट्टी को साफ़ करने के बाद इससे आसानी से पोछा भी लगाया जा सकता है। ऑपरेट करने के लिए इसमें आपको एप्लीकेशन और वॉइस कंट्रोल फीचर दिया जा रहा है। ECOVACS Vacuum Cleaner Price: Rs 42,900.

इकोवैक्स DEEBOT N10 PLUS वैक्यूम क्लीनर

सक्शन: 4300Pa उपयुक्त: टाइल, संगमरमर, लकड़ी, कालीन, ग्रेनाइट कंट्रोल टाइप: ‎ऐप सपोर्ट विशेष सुविधा: वैक्यूम क्लीनर में ट्रू मॉपिंग 2.0

खासियत

एंटी-फॉल सेंसर Dtof टेक्नोलॉजी

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

और पढ़ें: Automatic Vacuum Cleaner (ऑटोमैटिक  वैक्यूम क्लीनर) यहां क्लिक करें। 

4. ECOVACS DEEBOT T20 Omni 2-in-1 Vacuum Cleaner Robot

रोबोट वैक्यूम क्लीनर में ऑटो-लिफ्ट मोपिंग सिस्टम आता है जो कालीन का पता चलने पर मोपिंग प्लेट्स को ऊपर उठाता है, OZMO टर्बो प्रेशराइज्ड स्पिनिंग मोप बेहतरीन स्क्रबिंग कैपेसिटी देता है और किनारे तक साफ करता है। इसका 6000Pa सक्शन फर्श की दरारों और कालीन में फंसी गंदगी और धूल को हटाने के लिए भी बेस्ट है। इसमें YIKO वॉयस असिस्टेंट के साथ नेक्स्ट लेवल इंटेलिजेंस फीचर आता है।

इसमें वॉयस कमांड सिस्टम आ रहा है, जो आपके घर की सफाई को आसान बना देता है। रोबोट वैक्यूम क्लीनर में एडवांस AIVI 3D और ट्रूमैपिंग 2.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। ECOVACS Vacuum Cleaner Price: Rs 84,900.

इकोवैक्स DEEBOT T20 OMNI वैक्यूम क्लीनर

सक्शन: 6000Pa उपयुक्त: टाइल, संगमरमर, लकड़ी, कालीन, ग्रेनाइट कंट्रोल टाइप: ‎ऐप सपोर्ट विशेष सुविधा: OZMO टर्बो प्रेशराइज्ड स्पिनिंग मोप

खासियत

ऑल-इन-वन ओमनी स्टेशन एडवांस AIVI 3D और ट्रूमैपिंग 2.0 टेक्नोलॉजी

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

5. ECOVACS DEEBOT U2 PRO 2-in-1 Cleaning Robot

स्मार्ट लेजर नेविगेशन और मैपिंग के साथ आ रहा रोबोट वैक्यूम क्लीनर मजबूत सक्शन के साथ आता है। इसमें वॉइस सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे फीचर आते हैं। Wet And Dry Vacuum Cleaner काफी पावरफुल और ड्यूरेबल है। इससे बेहतर क्लीनिक एफिशिएंसी मिलती है।

रिचार्जेबल बैटरी के साथ आ रहा वैक्यूम क्लीनर घर का कोना-कोना चमका देता है। कंपनी की तरफ से वैक्यूम क्लीनर के साथ अच्छी वारंटी भी दी गयी है। ECOVACS Vacuum Cleaner Price: Rs 49,559.

इकोवैक्स DEEBOT U2 PRO वैक्यूम क्लीनर

सक्शन: पावरफुल उपयुक्त: टाइल, संगमरमर, लकड़ी, कालीन, ग्रेनाइट कंट्रोल टाइप: ‎ऐप सपोर्ट विशेष सुविधा: पावरफुल और ड्यूरेबल

खासियत

बेहतर क्लीनिक एफिशिएंसी मजबूत सक्शन

कमी

कोई कमी नहीं

ECOVACS Robot Vacuum Cleaner: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: इकोवैक्स रोबोट वैक्यूम क्लीनर

1. क्या रोबोट वैक्यूम क्लीनर आवाज़ पर काम करता है?

जी हाँ, Vacuum Cleaner Robot में वॉइस सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे फीचर भी दिए गए हैं साथ ही आप बैठे-बैठे रिमोट या मोबाइल से भी इसे कंट्रोल कर सकते हैं।

2. क्या वैक्यूम क्लीनर बैटरी से चार्ज होता है?

जी हाँ, Best Vacuum Cleaner में दमदार बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज होने पर कई घंटे तक चलती है।

3. रोबोट वैक्यूम क्लीनर को पोछा लगाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है?

जी हाँ, रोबोट Wet And Dry Vacuum Cleaner एडवांस मॉपिंग फंक्शन के साथ आता है, जिससे पोछा लगाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

4. कौन से इकोवैक्स रोबोट वैक्यूम क्लीनर सबसे अच्छे हैं?

इस लेख में आपको बेस्ट Cleaning Robot के बारे में बताया जा रहा है, जिनका चुनाव अच्छी रेटिंग्स और हाई फीचर्स के आधार पर किया गया है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali