एक आवाज पर ये Robot Vacuum Cleaner कर देते है काम वाली दीदी से भी बढ़िया साफ-सफाई, लेटेस्ट ऑप्शन देखें

Best Robot Vacuum Cleaner अगर आप अपने लिए एवांस फीचर्स वाले वैक्यूम क्लीनर को लेने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां सबसे बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर के ऑप्शन जो एक अवाज पर आपके घर की चकाचक सफाई करते हैं। झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बनाने के लिए आप इन रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर का आप अभी अमेज़न पर आसानी से घर बैठे खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 04 Apr 2024 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 07:45 PM (IST)
एक आवाज पर ये Robot Vacuum Cleaner कर देते है काम वाली दीदी से भी बढ़िया साफ-सफाई, लेटेस्ट ऑप्शन देखें
एक आवाज पर ये Robot Vacuum Cleaner कर देते है काम वाली दीदी से भी बढ़िया साफ-सफाई, लेटेस्ट ऑप्शन देखें

Best Robot Vacuum Cleaner : अगर आप घर की सफाई के काम क आसान बनाने के लिए एवांस फीचर्स वाले बेस्ट वैक्यूम क्लीनर की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां सबसे बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर के ऑप्शन, जो आपकी एक अवाज पर आपके घर की चकाचक सफाई करते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर की मदद से आप अपने झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बना सकती हैं। इन रोबोट वैक्यूम क्लीनर को आप अभी अमेज़न पर घर बैठे खरीद सकती है।

यहां दिये गये सभी रोबोटिक Vacuum Cleaner में आपको कई कनेक्टिवीटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इन क्लीनिंग रोबोट को अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं। इन रोबोट वैक्यूम क्लीनर में आपको वॉइस कमांड फीचर्स मिलती हैं, जो आपके सफाई के काम को आपकी एक अवाज पर पूरा करता हैं। कामकाजी महिलाए इन हाई परफॉर्मेंस वाले रोबोट वैक्यूम क्लीनर की मदद से आपने झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बना सकती हैं। इन रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर को आप ड्राई और वेट दोनों सरफेस पर आसानी से यूज कर सकते हैं। इन क्लीनिंग रोबोट का यूज काफी आसान और आरामदायक हैं, इसी वजह से इन रोबोट वैक्यूम क्लीनर को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सबसे बेस्ट Robotic Vacuum Cleaner की कीमत पर।

Best Robot Vacuum Cleaner : कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी रोबोट वैक्यूम क्लीनर पॉवरफुल सक्शन फीचर के साथ आते हैं, जो घर में फैली गंदगी को आसानी से साफ करने में मदद करते हैं। इन Cleaning Robot के इस्तेमाल से बिजली की ज्यादा खप्त नहीं होती हैं, इसी वजह से इन वैक्यूम क्लीनर कोकाफी पसंद किया जाता है। मजबूत क्वालिटी की वजह से ये रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर सालों साल खराब नहीं होते हैं।

1. ILIFE V3x Hybrid Dry & Wet Cleaning Robot

फास्ट क्लीनिंग के लिए यह रोबोट वैक्यूम सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर में आपको पावरफुल सक्शन पावर मिलती हैं, जो घर के कोने-कोने की अच्छे से सफाई करने के लिए बेस्ट हैं। इस क्लीनिंग रोबोट को आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ आता है, जो आपकी एक अवाज पर घर की सफाई करता हैं। वाई फाई कनेक्टिविटी की मदद से आप इस क्लीनिंग रोबोट को आप आसानी से अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं। इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। ILIFE Robotic Vacuum Cleaner Price: Rs 15,900

2. Mi Xiaomi Vacuum Cleaning Robot

यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर में आपको 4.5 घंटे का हाई रनटाइम मिलता है, घर की अच्छी तरह से सफाई करने के लिए बेस्ट हैं। इस क्लीनिंग रोबोट को आप आसानी से अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं। इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर को आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते है।

यह Best Robot Vacuum Cleaner में आपको 2-इन-1 स्वीपिंग और मॉपिंग फ़ंक्शन मिलता है, जो इस क्लीनिंग रोबोट को खास बनाता हैं। कामकाजी महिलाए इन हाई परफॉर्मेंस वाले रोबोटिक वैक्यूम क्लीनरकी मदद से आपने झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बना सकती हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इस वैक्यूम क्लीनर को टॉप रेटिंग दी है। Mi Xiaomi Robotic Vacuum Cleaner Price: Rs 26,999.

3. Laresar Vacuum Cleaning Robot

कॉम्पैक्ट डिजाइन और हल्के वजन इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर को यूज करना काफी ज्यादा आसान हैं। इस क्लीनिंग रोबोट 3 इन 1 सक्शन स्टेशन जैसा स्पेशल फीचर मिलती हैं, जो घर को कौने-कौने को चमकाने के अच्छा हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर लोगों को काफी पसंद है।

इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर में आपको मल्टीक्लीन फीचर मिलते है, जो इस क्लीनिंग रोबोट की मदद से आप अपने झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बना सकते हैं। इसके अलावा इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर में आपको ऑटो कारपेट बूस्ट, पालतू जानवरों के बालों के लिए अल्ट्रा थिन रोबोट हूवर और एलेक्सा जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। Laresar Robotic Vacuum Cleaner Price: Rs 38,990

4. Dreametech DreameBot D9 Max Cleaning Robot

हाई परफॉर्मेंस वाला यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर में आपको 4000पीए की पावरफुल सक्शन पावर मिलती है, जो कार्पेट से लेकर फर्श तक सभी जगहों पर आसानी से साफ करती हैं। इस क्लीनिंग रोबोट को आप आसानी से अपने स्मार्ट फोन और टैबलेट से कंट्रोल कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर को आप घर बैठे खरीद सकते हैं।

इसBest Robot Vacuum Cleaner 180 मिनट रनटाइम, मल्टी-फ्लोर मैपिंग, लिडार नेविगेशन और एलेक्सा फीचर्स के साथ आता है, जो आपके सफाई के काम को आसान बनाता हैं। इस क्लीनिंग रोबोट को आप ड्राई और वेट दोनों सरफेस पर आसानी से यूज कर सकते हैं। इसके अलावा यह रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर मल्टी-फ्लोर मैपिंग, लिडार नेविगेशन और एलेक्सा जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आता है। Dreametech Dreame Robotic Vacuum Cleaner Price: Rs 24,999

5. ECOVACS Deebot N10 2-In-1 Cleaning Robot

हाई परफॉर्मेंस वाले इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर को यूजर्स द्वारा काफी पसेद किया जाता है। इस क्लीनिंग रोबोट में आपको 4300 पीए की पावरफुल सक्शन पावर मिलती है, जो घर से गंदगी को आसानी से साफ करने का काम करती हैं। अमे़न पर इस रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर को आप आसानी से खरीद सकते है।

एक बार चार्ज करने पर यह इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर 4000 से जाय्दा वर्ग फ़ुट को आसानी से साफ करह करता है। कामकाजी महिलाए इन हाई परफॉर्मेंस वाले इस क्लीनिंग रोबोटर की मदद से आपने झाडू-पोछा जैसे सभी कामों को आसान बना सकती हैं। इसके अलावा यह रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर एडवांस्ड डीटीओएफ टेक्नोलॉजी ट्रू मैपिंग 2.0 जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता हैं। ECOVACS Deebot Robotic Vacuum Cleaner Price: Rs 29,900

Best Robot Vacuum Cleaner : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma