80% का डिस्काउंट मिल रहा RO Water Purifier के दामों पर, अमेज़न सेल दे रहा रामनवमी का उपहार, जल्दी करें

Amazon Sale Deals - मच गया हल्ला मौहल्ले में… अमेज़न सेल लेकर आया है RO Water Purifier Price के दामों पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट। अब आप भी ऑनलाइन सेल के जरिए आधे से भी कम दामों पर एक बेस्ट वॉटर प्यूरीफायर खरीद सकते हैं और हर दिन साफ और शुद्ध पानी को आनंद ले सकते हैं। भारत के सर्वश्रेष्ठ फिल्टर की लिस्ट देखें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:28 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 11:28 AM (IST)
80% का डिस्काउंट मिल रहा RO Water Purifier के दामों पर, अमेज़न सेल दे रहा रामनवमी का उपहार, जल्दी करें
80% का डिस्काउंट मिल रहा RO Water Purifier के दामों पर, अमेज़न सेल दे रहा रामनवमी का उपहार, जल्दी करें

Amazon Sale Deals: अभी तक गंदा पानी पी रहे हैं, तो अब बंद कर दीजिए, क्योंकि अमेज़न सेल डील्स में आरओ वॉटर प्यूरीफायर के दामों में जबरदस्त छूट दी गई है, जिसके बाद यूजर्स सीधा 30 से 40 हजार की बचत कर सकते हैं और मात्र 5 हजार में एक किफायती और ब्रांडेड वॉटर फिल्टर घर ला सकते हैं। एक्वागार्ड, एओ स्मिथ, कैंट, हैवल्स आदि के ब्रांड्स पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है।

Amazon Deals में ना केवल वॉटर प्यूरीफायर के दामों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, बल्कि नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन, बैंक कार्ड पर 2000 तक का कैशबैक और फ्री होम डिलीवरी भी दी जा रही है। यदि आप अभी तक घर में आने वाला पानी इस्तेमाल खाना बनाने और पीने के लिए कर रहे थे, तो इसे तुरंत बंद कर दीजिए और सस्ते दामों पर वॉटर फिल्टर ऑर्डर कर लीजिए।

Amazon Sale Deals में जानें ऑफर्स की जानकारी

Amazon Offers से आधे से भी कम दाम इस समय फिल्टर के चल रहे हैं, जिससे आप अब हर दिन कॉपर, मीनरल्स, अल्कालाइन वाला शक्तिशाली पानी पी सकते हैं।

1. Aqua d pure Copper Water Purifier RO

एक्वा डी प्योर कॉपर काफी ज्यादा यूजर्स की डिमांड में चल रहा है, क्योंकि इसके दाम सबसे कम है और सभी के बजट में भी आ रहा है। इसकी कॉपर तकनीक पानी को शक्तिशाली बनाती है और कई स्टेज प्यूरीफिकेशन के साथ घर में आने वाला मिनटों में साफ और शुद्ध करती है।

किचन के काउंटर टॉप या वॉल पर इसे आसानी से टांग सकते हैं और किचन को नया लुक दे सकते हैं। Amazon Deals में 80 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ इसे आप तुरंत ऑर्डर कर सकते हैं, क्योंकि इसके कुछ ही स्टॉक अब ऑनलाइन बचे हैं तो जल्दी कीजिए। Aqua d pure RO Water Purifier Price: Rs 4,998.

2. Aquaguard Aura Water Purifier RO

एक्वागार्ड सर्वश्रेष्ठ ब्रांड माना जाता है, भारत में इसकी डिमांड अधिक होने के चलते Amazon Sale Deals ने इसके दामों में 43 प्रतिशत की छूट दी है। पॉवरफुल तकनीक के साथ गंदे से गंदा पानी भी मिनटों में साफ कर कॉपर और मीनरल्स की मात्रा को बढ़ाता है।

एक्वगार्ड ऑरो में 7 लीटर का वॉटर स्टोरेज टैंकर मिलेगा, जो 8 स्टेज की शानदार तकनीक के साथ पानी को फिल्टर करेगा। आपके किचन के लिए काफी यूनिक लुक हो सकता है। Aquaguard RO Water Purifier Price: Rs 13,999.

3. AO Smith Z8 Hot+ normal Water Purifier RO

एओ स्मिथ वॉटर प्यूरीफायर एक ऐसा ब्रांड हो जो सभी वॉटर फिल्टर से काफी अलग है। एओ स्मिथ पानी को कई स्टेज में क्लीन करने के बाद गर्म और नॉर्मल पानी पीने के लिए देता है। गर्म और नॉर्मल पानी अभी तक किसी भी वॉटर प्यूरीफायर ब्रांड में नहीं देखने को मिल रहा है।

यहां देखें

एओ स्मिथ जेड8 पानी की बूंद-बूंद को शुद्ध और स्वच्छ करता है। इसकी खरीदारी पर Amazon Offers दे रहा 21 प्रतिशत का शानदार डिस्काउंट और फ्री होम डिलीवरी। कई कूपन कोड भी आपको इसकी खरीदारी पर दिए जा रहे हैं, तो जल्दी करें। AO Smith RO Water Purifier Price: Rs 24,299.

और पढ़ें - एर्गोनोमिक Office Chair की खरीदारी पर पाएं 74 प्रतिशत की छूट यहां देखें

4. KENT Supreme Lite Water Purifier RO

कैंट भारत का नंबर वन प्यूरीफायर माना जाता है, इसलिए तो Amazon Deals ने 32 प्रतिशत का डिस्काउंट इस पर दिया है। ब्रांड यूजर्स को 4 साल तक की फ्री सर्विस देता है। इसकी शक्तिशाली तकनीक पानी को अलग-अलग स्टेज में क्लीन कर शुद्ध पानी पीने के लिए देती है।

आपके शरीर में स्वच्छ पानी जाए इसके लिए कैंट प्यूरीफायर काफी बढ़िया तकनीक का निर्माण करता है। अमेज़न से फ्री होम डिलीवरी के साथ इसे ऑर्डर करें या फिर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी इसे खरीद सकते हैं। Kent RO Water Purifier Price: Rs 13,999.

5. Havells Gracia FAB Alkaline Water Purifier RO

हैवल्स को बिल्कुल नहीं भूलना… दिखने में जितना स्टाइलिश यह लगता है उतनी ही पॉवरफुल तकनीक का यह इस्तेमाल करता है। आरओ, यूवी, अल्कालाइन आदि की तकनीक के साथ पानी को शक्तिशाली बनाता है। इसमें भी आप गर्म और नॉर्मल पानी फिल्टर के दौरान ले सकते हैं।

हैवल्स के इस वॉटर फिल्टर पर 35 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Sale Deals में दिया जा रहा है, जिसका आप लाभ अभी उठा सकते हैं। एलईडी डिस्प्ले के डिजाइन में अपने किचन को मॉर्डन लुक भी आप दे सकते हैं। Havells RO Water Purifier Price: Rs 20,999.

आरओ वॉटर प्यूरीफायर प्राइस के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale Deals On RO Water Purifier Price

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Deals से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal