तैरती हुई गंदगी या बदबू को खत्म कर देंगे A O Smith के Water Purifier की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हर घर पियेगा शुद्ध पानी

क्या आप भी अपने घर में पानी को बोतल बाहर से मंगवाते हैं या फिर सोसाइटी में आने वाला पानी का टैंकर से पीने का पानी लेते हैं तो आपके लिए हम लेकर आए है एक बढ़िया समाधान जिसमें आपको बढ़िया क्वालिटी और फीचर्स वाले A O Smith Water Purifier के ऑप्शन मिल रहे हैं जिसमें आप बढ़िया इंवेस्ट करके घर में ही साफ और स्वच्छ पानी पी सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 17 May 2024 02:23 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 02:23 PM (IST)
तैरती हुई गंदगी या बदबू को खत्म कर देंगे A O Smith के Water Purifier की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हर घर पियेगा शुद्ध पानी
तैरती हुई गंदगी या बदबू को खत्म कर देंगे A O Smith के Water Purifier की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हर घर पियेगा शुद्ध पानी

 भारत में एक्वागार्ड और कैंट के अलावा भी एओ स्मिथ वॉटर प्यूरीफायर की डिमांड हो रही है, क्योंकि ये मिनटों में घर आने वाले पानी को साफ और शुद्ध कर देता है। इसकी मल्टी प्यूरीफिकेशन तकनीक से पानी की बूंद-बूद अमृत बन जाती है। खूबसूरत और स्टाइलिश डिजाइन में आने वाले एओ स्मिथ RO Water Purifier को आप अपने किचन के काउंटर टॉप और वॉल पर टांग सकते हैं। एओ स्मिथ एकमात्र फिल्टर ऐसा है जो नॉर्मल पानी के अलावा गर्म पानी की भी सुविधा देता है।

भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड में एओ स्मिथ तेजी से आगे बढ़ रहा है, इसलिए इसे भारतीय यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। इनमें काफी अलग-अलग मॉडल्स आपको मिल रहे है, जिन्हें आप अंडर द सिंक में लगा सकते हैं और वॉल पर टांग सकते हैं। इन Water Purifier AO Smith में कैपेसिटी की सुविधा भी आपको मिलेगी, जो छोटे परिवार से लेकर बड़े परिवारों के लिए बढ़िया रहेगी। ऑटोमेटिक शट् ऑफ की सुविधा के साथ ये पानी को फिल्टर करने के बाद बंद हो जाते है।

एओ स्मिथ वॉटर प्यूरीफायर (A O Smith Water Purifier) के ऑप्शन

एओ स्मिथ Water Purifier में बिजली की बढ़िया बचत भी होती है, क्योंकि ये 24 घंटे चलते है और कम बिजली लेते है। इनमें स्मार्ट एलईडी इंडिकेटर लाइट दी गई है, जो पानी फिल्टर होने की जानकारी देती है।

1. AO Smith Z2+ Under the Counter Water Purifier RO

एओ स्मिथ जेड2 प्लस मॉडल काफी यूनिक डिजाइन में दिया गया है। इसे अंडर द काउंटर पर आप लगा सकते हैं। सिंक के नीचे इसे फिट किया जाता है और नल से कनेक्ट कर दिया जाता है, जिसे आप खाना बनाने में और पीने में इस्तेमाल कर सकते हैं।

एओ स्मिथ RO Water Purifier में 5 लीटर का वॉटर टैंकर दिया गया है, जिसमें 6 स्टेज की प्यूरीफिकेशन मिल रही है। इससे पानी फिल्टर होने के बाद मीनरल्स की मात्रा भी बढ़ जाती है। मार्केट से काफी कम रेंज में इसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। Price Of Water Purifier AO Smith Rs 19,899.

Z2+ AO Smith Water Purifier के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - एओ स्मिथ फीचर - 6 स्टेज प्यूरीफिकेशन, कॉम्पैक्ट डिजाइन, मीनरल्स टेक्नोलॉजी, एलईडी इंडिकेटर कहां लगाएं - सिंक के नीचे टैंकर स्टोरेज - 5 लीटर

खासियत -

100 प्रतिशत आरओ टेक्नोलॉजी स्मार्ट शट्ऑफ की सुविधा 1 साल की वारंटी

कमी -

कोई कमी नहीं

2. AO Smith Z9 Hot+ normal Water Purifier RO

एओ स्मिथ का जेड9 वॉटर प्यूरीफायर आपके लिए इसलिए बेहतर हो सकता है, क्योंकि यह आपके बिजली बचत के साथ गैस की भी बचत करता है। इस मॉडल में नॉर्मल पानी के साथ गर्म पानी भी आपको मिलेगा। ऑल सीजन के अनुसार इसे आप खरीद सकते हैं। सुबह-सुबह गर्म पानी पीने वाले लोग इस कम प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं।

10 लीटर की बढ़िया कैपेसिटी के साथ A O Smith Water Purifier को अधिक सदस्य वाले परिवार इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 8 स्टेज की प्यूरीफिकेशन तकनीक शामिल है। पानी को फिल्टर करने के बाद मीनरल्स की मात्रा को बढ़ाती है। Price Of Water Purifier AO Smith Rs 25,199.

Z9 AO Smith Water Purifier के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - एओ स्मिथ फीचर - 500-1999पीपीएम, आरओ कहां लगाएं - काउंटर टॉप टैंकर स्टोरेज - 10 लीटर

खासियत -

बेबी सेफ तकनीक वनटच डिस्पेंसर नॉर्मल और गर्म पानी स्मार्ट शट्ऑफ की सुविधा वारंटी

कमी -

कोई कमी नहीं

3. AO Smith Z5 Water Purifier RO

एओ स्मिथ जेड5 का वॉटर प्यूरीफायर स्टाइलिश डिजाइन के साथ बेहतरीन तकनीक में आता है, जिसे आप अपने किचन के अनुसार चुन सकते हैं। यह फिल्टर घर में आ रहे बोरवेल, नल और टंकी के पानी को 8 स्टेज में क्लीन करता है और 5 लीटर के वॉटर टैंकर में स्टोर करता है।

एओ स्मिथ RO Water Purifier में डिजिटल डिस्प्ले मिलेगी, जिससे आप पानी की हर एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। कम बिजली खपत के साथ इसे 24 घंटे आप चला सकते हैं। वॉल माउंट के अनुसार इसे डिजाइन किया गया है। Price Of Water Purifier AO Smith Rs 14,499.

Z5 AO Smith Water Purifier के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - एओ स्मिथ फीचर - डिजिटल डिस्प्ले, प्राकृतिक स्वाद बरकरार रखता है, ऑटो कट ऑफ, ऊर्जा बचत मोड कहां लगाएं - काउंटर टॉप टैंकर स्टोरेज - 5 लीटर

खासियत -

बेबी सेफ तकनीक डबल प्रोटेक्शन स्मार्ट शट्ऑफ की सुविधा 1 साल की वारंटी

कमी -

कोई कमी नहीं

और पढ़ें - सेहत के लिए वरदान माने जाते हैं Livpure Smart Water Purifier, बूंद-बूंद को करते है शुद्ध और स्वच्छ

4. AO Smith X2 UV UltraViolet Water Purifier RO

एओ स्मिथ में एक्स2 यूवी अल्ट्रावोइलेट एक ऐसा वॉटर प्यूरीफायर विकल्प है, जो बेहतरीन तकनीक के साथ स्टाइलिश डिजाइन में आता है। यह घर में आ रहे नल, टंकी और बोरवेल के पानी को भी क्लीन कर सकता है। पानी में यदि बदबू या पीलापन आपको दिखता है, तो यह उसे भी फिल्टर कर क्रिस्टल जैसा सफेद कर देता है।

5 लीटर के वॉटर टैंकर के साथ A O Smith Water Purifier को सबसे कम प्राइस पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसका डिजाइन काफी यूनिक है, जो किचन में बढ़िया लुक देगा। कम बिजली खपत के साथ इसे 24 घंटे चला सकते हैं। Price Of Water Purifier AO Smith Rs 9,499.

X2 AO Smith Water Purifier के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - एओ स्मिथ फीचर - यूवी, 1-199पीपीएम कहां लगाएं - काउंटर टॉप, वॉल माउंट टैंकर स्टोरेज - 5 लीटर

खासियत -

5 स्टेज की प्यूरीफिकेशन डबल प्रोटेक्शन स्मार्ट शट्ऑफ की सुविधा 1 साल की वारंटी

कमी -

कोई कमी नहीं

5. AO Smith Z8 Hot+ normal Water Purifier RO

एओ स्मिथ में जेड8 मॉडल भी आपको नॉर्मल और गर्म पानी फिल्टर करके देगा। गर्मी - सर्दी के अनुसार इसका चुनाव काफी बढ़िया रहेहा। वेटलॉस करने वाले लोग गैस पर पानी गर्म करने की झंझट से मुक्ति ले सकते हैं और फिल्टर से आने वाले गर्म पानी को पी सकते हैं। पैसों की बचत और ऊर्जा की बचत इसमें हो रही है।


यहां देखें

एओ स्मिथ RO Water Purifier में 10 लीटर की स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी और पानी को 8 स्टेज में प्यूरीफिकेशन की तकनीक मिलेगी। इसका खूबसूरत डिजाइन आपके किचन को नया और यूनिक लुक दे सकता है। Price Of Water Purifier AO Smith Price: Rs 24,299.

Z8 AO Smith Water Purifier के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड - एओ स्मिथ फीचर - आरओ प्लस कहां लगाएं - काउंटर टॉप, वॉल माउंट टैंकर स्टोरेज - 10 लीटर

खासियत -

बेबी सेफ तकनीक वनटच डिस्पेंसर नॉर्मल और गर्म पानी स्मार्ट शट्ऑफ की सुविधा 1 साल की वारंटी

कमी -

कोई कमी नहीं

एओ स्मिथ वॉटर प्यूरीफायर के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - A O Smith Water Purifier

1. क्या एओ स्मिथ वॉटर प्यूरीफायर के लिए एक अच्छा ब्रांड है?

साथ ही, एओ स्मिथ की बिक्री के बाद की सेवा और समर्थन सराहनीय है, जो उपभोक्ताओं के लिए परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करता है। कुल मिलाकर, एओ स्मिथ RO Water Purifier उच्च गुणवत्ता वाले जल शोधन समाधान की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक विश्वसनीय विकल्प है। उत्पाद का उपयोग करना आसान है और मांगने पर गर्म और ठंडा दोनों पानी देता है।

2. नंबर 1 वॉटर प्यूरीफायर कौन सा है?

HUL प्योरइट रेविटो प्राइम मिनरल RO+MF+UV इन-टैंक 7 स्टेज 8L वॉटर प्यूरीफायर ड्यूराविवा टेक्नोलॉजी के साथ। एचयूएल प्योरइट रेविटो प्राइम ने आरओ, एमएफ और यूवी के साथ अपने व्यापक 7-चरण शुद्धिकरण के कारण बैक्टीरिया, वायरस और रसायनों से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए "सर्वश्रेष्ठ समग्र" खिताब जीता है।

3. क्या एओ स्मिथ एक्वागार्ड से बेहतर है?

Water Purifier AO Smith उन लोगों के लिए आदर्श है जो नवीन प्रौद्योगिकी और खनिज प्रतिधारण को प्राथमिकता देते हैं, जबकि एक्वागार्ड उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो मॉडलों की एक विस्तृत श्रृंखला और विश्वसनीय शुद्धिकरण विकल्प चाहते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal