लीवप्योर Water Purifier आया बेस्ट प्यूरीफिकेशन तकनीक के साथ! बोरवेल, नल, टंकी के पानी को करेगा जड़ से साफ

Livpure Water Purifier - यदि आप चाहते हैं कि आपको इंडिया का बेस्ट वॉटर प्यूरीफायर मिले वो भी किफायती दामों पर तो यहां आपको मिल रहे हैं RO Water Purifier जो ना केवल आपको शुद्ध जल देंगे बल्कि बेहतरीन डिजाइन के साथ भी मिलेंगे। इनकी प्योरिफिकेशन तकनीक काफी शानदार है जो भारत में सर्वश्रेष्ठ रुप में काफी ज्यादा खरीदे जा रहे हैं।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 04 Sep 2023 12:09 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 06:56 PM (IST)
लीवप्योर Water Purifier आया बेस्ट प्यूरीफिकेशन तकनीक के साथ! बोरवेल, नल, टंकी के पानी को करेगा जड़ से साफ
लीवप्योर Water Purifier आया बेस्ट प्यूरीफिकेशन तकनीक के साथ! बोरवेल, नल, टंकी के पानी को करेगा जड़ से साफ

Livpure Water Purifier: ये हैं भारत में बिकने वाला बेस्ट लीवप्यूर वॉटर प्यूरीफायर। जी हां, लिवप्योर वॉटर प्यूरीफायर भारतीय किचन के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसकी कीमत भी आपके बजट में उत्तम हो सकती है। यदि आप मॉड्यूलर किचन के लिए एक डिजाइनर Water Purifier की खोज में हैं, तो यहां लिस्ट देखें।

गर्मी और सर्दियों के अनुसार यहां बताएं गए बेस्ट प्यूरीफायर को आप खरीद सकते है, क्योंकि इनकी डिजाइन काफी आकर्षक है और प्यूरीफिकेशन तकनीक बेस्ट है। कीमत की बात करें तो इन प्यूरीफायर को काफी सस्ते दामों पर खरीदा जा रहा है अमेंजन से, यदि आप Water Purifier RO कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं, तो यह समय उचित है।

यह भी पढ़ें - Water Purifier For Home: प्यूरिफिकेशन तकनीक का है मास्टर ये वॉटर प्यूरीफायर, पानी को करता है क्रिस्टल जैसा सफेद, डिजाइन भी है इसके अनेक

Livpure Water Purifier: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लिवप्योर की जानकारी हम इसलिए आपको दे रहें है, क्योंकि कहीं भी अच्छे प्यूरीफायर को आप सर्च करेंगे तो टॉप पर इसका नाम भी सामने आएगा। यह Water Filter For Home में कम कीमतों के साथ आपको बेस्ट फीचर्स भी इसमें मिल रहे हैं। अब जब इतनी सारी खुबियां आपको एक ब्रांड के वॉटर प्यूरीफायर में मिल रहे हैं, तो क्यों फिर पैसा और समय बर्बाद करना?

1. Livpure GLO PRO++ RO Water Purifier For Home

जब बाजार में अलग-अलग ब्रांड उपलब्ध होते हैं, तो अपने घर के लिए सही वॉटर प्यूरीफायर ढूंढना काफी कठिन होता है। यह लिवप्योर ग्लो प्रो Water Purifier RO कम से कम रेंज में सबसे अच्छा वाटर प्यूरीफायर हो सकता है।

यदि आप अपने किचन के लिए Best Water Purifier देख रहे हैं, तो इस विकल्प को चुन सकते है। कम कीमत के साथ 7 लीटर की क्षमता वाला वॉटर प्यूरीफायर ब्लैक कलर में उपलब्ध है। Livpure Water Purifier Price: Rs 10,649.

2. Livpure Bolt Copper RO Water Purifier For Home

लिवप्योर बोल्ट डीएक्स इकोकेयर एक बुद्धिमान और पर्यावरण के अनुकूल वॉटर प्यूरीफायर है, जो 1500 पीपीएम तक टीडीएस के साथ पानी को स्वच्छ, स्वस्थ करता है। यह Livpure Water Purifier में आपको बेहतरीन डिजाइन मिल रहा है, साथ ही यह 7 लीटर की क्षमता के साथ 7 स्टेज में पानी को शुद्ध करता है।

ब्लू कलर में यह Best Water Purifier 80% तक पानी की बचत करता है। कम कीमतों में आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं। Livpure Water Purifier Price: Rs 11,199.

3. Livpure Bolt+ Star RO Water Purifier For Home

प्यूरीफायर की स्मार्ट टीडीएस क्षमता आपको शुद्ध जल देती है। यह Water Filter For Home में लिवप्योर के इस प्रोडक्ट को अपना सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत भी कम है और डिजाइन भी बेहतरीन है। यह प्यूरीफायर पानी में प्राकृतिक मीठा स्वाद वाला पानी देती है।

यह Best Water Purifier 2000 पीपीएम तक टीडीएस इनपुट के साथ शुद्ध और स्वस्थ पानी प्रदान करती है। Livpure Water Purifier Price: Rs 11,349.

4. Livpure Zinger Copper RO Water Purifier For Home

सस्ती कीमत के साथ इसमें मल्टी स्टेज प्यूरिफिकेशन उपलब्ध है। यह 6.5 लीटर की क्षमता के साथ और बेहतरीन किचन डिजाइन के अनुसार आप Livpure Water Purifier का यह मॉडल खरीद सकते हैं, क्योंकि इसकी प्यूरिफिकेशन तकनीक लाजवाब है।

आपके लिए Best Water Purifier में वाइट कलर मौजूद है, जो एक बेहतरीन डिजाइन में और किचन लुक के लिए उत्तम है। Livpure Water Purifier Price: Rs 25,839.

5. Livpure Platino + Copper RO Water Purifier For Home

यह प्यूरीफायर पानी की बचत के साथ-साथ 8 स्टेज में पानी को फिल्टर करता है। यह Water Purifier RO टीडीएस तकनीक स्वाद को बढ़ाती है और 2000 पीपीएम तक इनपुट वॉटर टीडीएस के लिए शुद्ध और स्वस्थ पानी प्रदान करती है।

यह Best Water Purifier जल बचत तकनीक हर साल 20,000 लीटर पानी को बचाने में मदद करती है। Livpure Water Purifier Price: Rs 17,699.

FAQ - Livpure Water Purifier के बारें में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. लिवप्योर की शुद्ध करने की क्षमता क्या है?

लिवप्योर आरओ सबसे अच्छी तकनीक के साथ डिजाइन किए जाते हैं, क्योंकि इसमें 7 लीटर से लेकर 8 लीटर तक पानी को शुद्ध करने की क्षमता होती है। यह Water Filter For Home के अनुसार चुन सकते हैं।

2. लिवप्योर स्मार्ट वॉटर प्यूरीफायर कितनी बिजली की खपत करता है?

लीवप्योर Water Purifier RO 25 वॉट तक बिजली का उपयोग करता है।

3. भारत में वॉटर प्यूरिफायर के टॉप ब्रांड कौन-से हैं?

Livpure Water Purifier

Aquaguard Water Filter

V-Guard Water Purifier

Aquaguard Delight RO Water Purifier

HUL Pureit Water Purifier

Aquaguard Aura Water Purifier

4. लिवप्योर वॉटर प्यूरीफायर चुनने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

यदि आप भारत में सर्वश्रेष्ठ लिवप्योर वाटर प्यूरीफायर की तलाश कर रहे हैं, तो पहले यह तय करें कि आप अपने घर या कार्यस्थल के लिए वाटर फिल्टर क्यों खरीदना चाहते हैं। क्या आप सस्ती कीमत पर खरीदना चाहते हैं? तो Best Water Purifier को चुन सकते हैं।

सभी Livpure Water Purifier की जांच यहां से करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal