ये RO Water Purifier पानी को बना देगा अमृत जैसा, अब बैक्टीरिया वाले पानी से मुक्ति पाने का समय आया

अगर आपके घर पर भी गंदा पानी आ रहा है या फिर मोहल्लों में आने वाले पानी के टैंकर से पानी पी लेते हैं तो आज हम आपके लिए इन सभी समस्याओं का समाधान लेकर आए हैं Water Purifier R O सस्ते दाम में लेकर आए हैं जो पानी को साफ रखेंगे। इस पर पैसा लगाएंगे तो अपने परिवार को बीमार होने से बचा पाएंगे।

By Jagran NewsPublish:Thu, 13 Jun 2024 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 02:02 PM (IST)
ये RO Water Purifier पानी को बना देगा अमृत जैसा, अब बैक्टीरिया वाले पानी से मुक्ति पाने का समय आया
ये RO Water Purifier पानी को बना देगा अमृत जैसा, अब बैक्टीरिया वाले पानी से मुक्ति पाने का समय आया

इस लेख में अलग-अलग ब्रांड के R O Water Purifier Price List के बारे में बताया जा रहा हैं। अगर आप भी घर में आने वाली गंदे पानी से परेशान हो गए हैं और घर के एक नया वाटर प्यूरिफायर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां बताए गए वाटर प्यूरिफायर को खरीदने पर विचार कर सकते हैं। यह पानी को पूरी तरह से शुद्ध रखेगा। स्टाइलिश और सस्ते दाम में आने वाले ये फिल्टर कई स्टेज में जाकर पानी को साफ और पीने के लिए योग्य बनाते हैं।

यहां एओ स्मिथ, लिवप्योर, एक्वागार्ड, हैवेल्स और अर्बन कंपनी नेटिव के आरओ वाटर प्यूरिफायर की प्राइस लिस्ट के बारे में बताया जा रहा है जो अलग-अलग वाटर टैंक की कैपिसिटी के साथ आ रहे हैं। इन फिल्टर को खासतौर पर किचन के लिए डिजाइन किया गया है। अगर इन्हें किचन में लगाएंगे तो आपकी रसोई काफी आकर्षक लगेगी। जब मार्केट से भी आधे दाम में आरओ वाटर प्यूरिफायर मिल रहे हो तोे खरीदने में देरी नहीं करनी चाहिए।

आरओ वाटर प्यूरिफायर प्राइस लिस्ट (R O Water Purifier Price List) के ऑप्शन

यहां जिन वाटर Purifier के बारे में बताया जा रहा है वह कम दाम में होने की वजह से यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। घर के लिए फिल्टर खरीदने का विचार हैं तो इन वाटर प्यूरिफायर को चुन सकते हैं.

1. AO Smith normal Water Filter

एओ स्मिथ ब्रांड के R O वाटर प्यूरिफायर की कीमत मार्केट या शोरूम से काफी कम है। इसका स्टाइलिश डिजाइन आपके किचन को मॉर्डन लुक देगा। यह पानी को 8 स्टेज तक साफ करता है जो हेल्थ के लिए बेस्ट रहता हैं। आरओ वाटर प्यूरिफिकेशन तकनीक में जेड9+सामान्य आरओ शामिल हैं।

इस Water Purifier R O में 8 स्टेज प्यूरिफिकेशन और 10 लीटर वाटर टैंक का स्टोरेज मिल रहा है जो घर के सदस्यों को बीमार होने से बचाएगा। इस आरओ में 100 प्रतिशत पानी आरओ झिल्ली से होकर जाता है जिसकी वजह से कभी भी गंदा पानी नहीं आता है। यह वाटर प्यूरिफायर कम दाम में होने की वजह से यूजर्स को पसंद आ रहा है। घर के लिए आरओ खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इसका चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। AO Smith R O Water Purifier Price: Rs 25,199.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड -एओ स्मिथ खास फीचर - 500-1999 पीपीएम, आरओ पानी की क्षमता - 10 लीटर प्रोडक्ट डायमेंशन - 4.5L x 12.8W x 19H सेंटीमीटर

क्यों खरीदें

एक बटन दबाते ही गर्म पानी की सुविधा 100 प्रतिशत शुद्ध पानी सिल्वर चार्ज्ड मेम्ब्रेन टेक्नोलॉजी सिंक के ऊपर लगाए

क्यों खरीदें 

कोई कमी नहीं

2. Aquaguard Sure Delight NXT RO+UV Water Purifier

एक्वागार्ड श्योर डिलाइट आरओ वाटर प्यूरीफायर मार्केट या शोरूम से कम रेंज में होने की यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्टर टैंकर, बोरवेल और नगर निगम के पानी को भी आसानी से साफ करता हैं। मॉर्डन डिजाइन में आने वाला इस आरओ को किचन की दीवार पर लगाएंगे तो आपकी रसोई काफी अच्छा लुक करेगी।

इसमें यूवी-ई-बॉयलिंग तकनीक है जो यह चेक करती हैं कि पानी की बूंद 20 मिनट से अधिक समय तक उबाले गया पानी शुद्ध होगा या नहीं। Water Purifier R O पानी को पूरी तरह से साफ करता है और हेल्थ को स्वस्थ रखता है। स्थानीय प्यूरीफायर की तुलना में 30 गुना बेहतर धुल और गंदगी को हटाता है। Aquaguard R O Water Purifier Price: Rs 7,999.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - एक्वागार्ड प्रोडक्ट डायमेंशन - 32L x 27W x 48H सेंटीमीटर खास फीचर - आरओ+यूवी शुद्धिकरण, ऊर्जा बचत और एलईडी

क्यों खरीदें

पानी की बूंद 20 मिनट से ज्यादा समय तक उबालता और शुद्ध रखता बोरवेल, टैंकर और नगरपालिका के पानी को भी शुद्ध करता एक साल की वारंटी के साथ भारत का सबसे नंबर वन आरओ प्यूरिफायर

क्यों न खरीदें

यूजर्स ने कोई कमी नहीं बताई

3. Havells AQUAS Water Filter

हैवेल्स एक्वास वाटर प्यूरिफायर सफेद और नीले रंग में होने की वजह से काफी डिफ्रेंट लग रहा है जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। आरओ की प्यूरिफिकेश तकनीक में कॉपर, जिंक, मिनरल्स आदि तकनीक शामिल हैं। इस R O वाटर प्यूरिफायर में 5 स्टेज और 7 लीटर का वाटर टैंक मिलेगा जो घर के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

इस Water Purifier R O का स्टाइलिश डिजाइन आपकी किचन को और भी ज्यादा आकर्षक लुक देगा। 3 तरह के माउंटिंग के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला यह बेस्ट आरओ घर के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। यह पानी में आने वाली गंदगी और पीलेपन को पूरी तरह से साफ करेगा। यह ऑनलाइन मार्केट से भी कम रेंज में मिल रहा है। Havells RO Water Purifier Price: Rs 8,049.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैवेल्स खास फीचर - साफ करने में आसा, 3 तरह से कॉम्पैक्ट डिजाइन प्रोडक्ट डायमेंशन - 38.2L x 27.3W x 49H सेंटीमीटर वाटर टैंक - 7 लीटर रंग - व्हाइट और नीला

क्यों खरीदें

साफ करने में आसानी बोरवेल, टैंकर और बाहर के पानी के लिए बेस्ट ऑप्शन 3 तरह के माउंटिंग के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन किचन के पास लगा सकते है

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

और पढ़ें: आरओ प्यूरीफायड वॉटर RO Purified Water के ऑप्शन

4. Livpure Glo Star Copper Water Filter

लिवप्योर ग्लो स्टर कॉपर वाटर प्यूरीफायर में RO+UV+UF कॉपर की तकनीक शामिल हैं। इस आरओ वाटर प्यूरीफायर का घर के लिए चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। ब्लैक रंग में वाला यह आरओ आपके किचन को आकर्षक बना देगा। 7 लीटर वाटर टैंक स्टोरेज की क्षमता और 8 स्टेज में पानी को शुद्ध करेगा।

यह आरओ पानी को पूरी तरह से मिनरलाइजर के साथ हेल्थ को कई सारे लाभ देगा। Water Purifier RO का पानी पीने से हड्डियों का स्वास्थ्य और अच्छी नींद को बढ़ावा मिलता है। इस आरओ का घर लगाएंगे तो लाइट कट होने पर भी यह काम करेगा। पानी में आ रहे पीलेपन और बदबू को पूरी तरह से यह आरओ प्यूरिफायर करता है जो हेल्थ के लिए सबसे अच्छा होता है। इस आरओ को आज ही कम रेंज में ऑनलाइन ऑर्डर करें और अपने परिवार को बीमार होने से बचाए। Livpure R O Water Purifier Price: Rs 9,999.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - लिव्प्योर खास फीचर - साफ करने में आसा, 3 तरह से कॉम्पैक्ट डिजाइन प्रोडक्ट डायमेंशन - 329L x 25.6W x 50H सेंटीमीटर वाटर टैंक - 7 लीटर

क्यों खरीदें

घर के लिए बेस्ट वाटर प्यूरफायर आरओ स्टेज एडवांस प्यूरिफिकेशन साफ करने में आसानी पानी के मिनरलाइजर के साथ स्वास्थ्य को लाभ इन-टैंक यूवी स्टेरलाइजेशन लाइट कट होने पर भी काम करेगा

क्यों खरीदें

कोई कमी नहीं

5. Urban Company Native M2 Water Filter

अर्बन कंपनी आरओ वाटर प्यूरिफायर की कीमत ऑनलाइन काफी कम है। इसमें आ रहे  RO+UV+UF+कॉपर+MTDS वाटर प्यूरिफायर को घर के लिए चुनना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। यह पानी को 10 स्टेज फिल्ट्रेशन और 8 लीटर की वाटर टैंक क्षमता के साथ आ रहा है जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

इसमें आ रहे स्मार्ट फीचर्स पानी को साफ, फिल्टर और मेम्ब्रेन की सेहत पर नजर रखने के लिए आप इसे फोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं। Water Purifier R O में ग्लास और बोतल भरने के साथ ऑटो डिस्पेंसिंग मोड और फ्री फ्लो मिलेगा। आरओ पर 2 साल की वारंटी मिलेगी। डिफ्रेंट डिजाइन में आने वाला यह आरओ पानी को पूरी तरह से शुद्ध बनाएगा और घर के सभी सदस्यों को स्वस्थ रखेगा। Urban Company RO Water Purifier Price: Rs 17,999.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - अर्बन कंपनी नेटिव प्रोडक्ट डायमेंशन - 33.5L x 25.2W x 54.7H सेंटीमीटर खास फीचर - 2 साल तक नहीं होगा खराब, LoT स्मार्ट सुविधाएं

क्यों खरीदें

2 साल में केवल एक बार साफ सेवा की आवश्यकता स्मार्ट फीचर्स की सविधा ऑटो डिस्पेंसिंग मोड फ्री- फ्लो

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

आरओ वाटर प्यूरीफायर की प्राइस लिस्ट के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: R O Water Purifier Price List के लिए पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या आरओ का पानी स्वास्थ्य के लिए अच्छा है?

जी हां, आरओ रिवर्स ऑस्मोसिस पानी पीना के लिए सुरक्षित है। इससे कोई बीमारी भी नहीं होती है।

2. कौन सा आरओ घर के लिए सबसे अच्छा है?

Aquaguard Glory Livpure Havells AO Smith

3. आरओ की कीमत क्या है?

एक आरओ वॉटर प्यूरीफायर की कीमत 7 हजास से शुरू होकर 45,000 तक जाती है। यह वाटर प्यूरिफायर खासतौर पर घर के लिए बेस्ट होते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey