नन्हे-मुन्ने बच्चों को नहलाने के लिए खरीदें ये Baby Bath Tub, नहाते समय करेंगे ढेर सारी मस्ती

Best Baby Bath Tub अपने नन्हे मुन्ने बच्चों को नहलाने के लिए अच्छे और मजबूत बाथ टब को लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाये हैं अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदें जान वाले बाथ टब के सबसे बेस्ट ऑप्शन जो बच्चों को नहलाने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन बेबी बाथ टब में आप अपने बच्चें को बिठाकर आसानी से सेफ्ली उन्हें नहलाने का काम आसान कर सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 02 Apr 2024 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 06:03 PM (IST)
नन्हे-मुन्ने बच्चों को नहलाने के लिए खरीदें ये Baby Bath Tub, नहाते समय करेंगे ढेर सारी मस्ती
नन्हे-मुन्ने बच्चों को नहलाने के लिए खरीदें ये Baby Bath Tub, नहाते समय करेंगे ढेर सारी मस्ती

Best Baby Bath Tub: छोटे बच्चों को नहलाना सबसे मुश्किल काम होता है, क्योंकि बच्चे नहाते समय हाथ पैर चलाते है और जिसकी वजह से उन्हें पकड़ के नहलाना काफी मुश्किल हो जाता हैं। ऐसे में ज्यादातर माता पिता अपने बच्चों के लिए बाथ टब का यूज करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने बच्चे को नहलाने के लिए अच्छे और मजबूत बाथ टब को लेना चाहते है, तो हम आपके लिए लाये हैं अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदें जान वाले बाथ टब के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो बच्चों को नहलाने के काम को आसान और सुरक्षित बनाते हैं। अमेज़न पर आप इन बेबी बाथ टब को आसानी से घर बैठे खरीद सकते हैं।

दरअसल, बच्चों की देखभाल करना माता-पिता का सबसे पहला और जरूरी काम होता है। बच्चे के पैदा होने से पहले ही माता-पिता Baby Care समान खरीदना शुरू कर देते हैं और उन्ही सभी जरूरी चीजों में एक बाथ टब भी हैं, ऐसे में यहां दिये गये सभी बाथिंग टब बेहद अच्छी और मजबूत क्वालिटी से बनाये गये है, जो छोटे बच्चे को नहलाने के लिए बिल्कुल सुरक्षित है। इन खूबसूरत बाथ टब में बच्चों अपने नहाने के समय को एंजॉय करते हैं और खुशी खुशी नहाते हैं। इन बाथिंग टब को खरीदते समय माता-पिता को डिजाइन और मटेरियल जैसे फैक्टर्स पर भी सोच-विचार करना चाहिए। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये बच्चों के लिए सबसे बेस्ट Bathing Tub की कीमत पर।

Best Baby Bath Tub: कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सभी बेबी बाथ टब एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किये गये हैं, जो बैठने और लैटने में आपके बच्चों को पूरा सपोर्ट देते हैं। इसके अलावा इन बाथिंग टब में आपको कई साइज और स्टाइलिश डिजाइन और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपने बच्चों की सुविधा और पसंद के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

1. LuvLap Bubble Bathtub (White & Blue)

बच्चे को नहलाने के लिए यह बेबी बाथ टब सबसे अच्छा और सेफ विकल्प हैं। इस बाथिंग टब में आपको एंटी स्लिप फीचर मिलती हैं, जो Baby Bath के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इसमें बैठाकर आप अपने बच्चों को आसानी से नहला सकते हैं

इसके अलावा यह बेबी बाथटब ड्रेन प्लग, जिसकी मदद से आप बच्चों को नहलाने के बाद टब से पानी सो साफ कर सकते हैं। इस बाथिंग टब में आपको नॉन स्लिप सक्शन बेस के साथ सीट/स्लिंग मिलती हैं, जो नहाते समय बच्चों के बैठने और लैटने में पूरा सपोर्ट देते हैं। LuvLap Bathing Tub Price: Rs 1158.

2. R for Rabbit Bubble Double Aqua Bath Tub

इस बाथ टब को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जो बच्चों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इस बाथिंग टब में आप बिना परेशानी के बच्चों को नहलाने का काम आसान कर सकते हैं।

इस बेस्ट Baby Bath Tub को आप 0 से 3 वर्ष के नवजात शिशु के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। इस बाथिंग टब में आपको तापमान संवेदनशील संकेत मिलता हैं, जो इस बाथ टब को खास बनाता हैं। इसके अलावा इस बेबी बाथटब को यूज करने के बाद आसानी से फोल्ड कर के रख सकते हैं। R for Rabbit Bathing Tub Price: Rs 2268.

3. StarAndDaisy Bath Tub with Seat Sling and Temperature Sensor

0 से 3 साल के नवजात शिशुओं के लिए यह बेबी बाथ टब सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इस बाथिंग टब में आपको Baby Bath एंटी-स्लिप फीचर मिलता हैं, जो नहालाते समय बच्चों की सुरक्षा के लिए अच्छा हैं।

इसके अलावा इस बेबी बाथ टब में आपको तापमान सेंसर फीचर मिलती हैं, जो इस बाथिंग टब को खास बनता हैं। इसके अलावा इस बाथ टब में आपको कई साइज और अट्रैक्टिव डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद और बच्चों की सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते है। StarAndDaisy Bathing Tub Price: Rs 14999.

4. BUMTUM Bath Tub & Anti Slip with Temperature Sensor

एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किया गया है बाथ टब छोंटे बच्चों के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस बाथिंग टब में आपको नॉन स्लिप सक्शन बेस मिलती है, जिसकी वजह से यह टब बच्चों के नहलाते समय पानी में फिसलता नहीं है।

यह बेस्ट Baby Bath Tub में बैठने और लैटने में आपके बच्चों को पूरा सपोर्ट देते हैं। इस बाथिंग टब को यूज करने क बाद आप इसे आसानी से फॉल्ड कर के भी रख सकते हैं। इसके अलावा इस बाथ टब में बच्चों के लिए तापमान सेंसर फीचर भी दिया जाता है। BUMTUM Bathing Tub Price: Rs 999.

5. LuvLap Bubble Bathtub (White & Orange)

नॉन स्लिप सक्शन बेस के साथ आने वाला यह बाथ टब Baby Bath के लिए सबसे सुरक्षित चुनाव हैं। इस बाथिंग टब को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह नहलाते समय बच्चों के खेलने पर टूटता नहीं है।

इस बेबी बथ टब में आपको कई सारे साइज के साथ साथ अट्रैक्टिव कलर और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपने बच्चों की पसंद और सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस बाथिंग टब में आपको ड्रेन प्लग मिलता है, जिसकी मदद से आप बच्चों को नहलाने के बाद टब से पानी सो साफ कर सकते हैं। LuvLap Bathing Tub Price: Rs 1,158.

Best Baby Bath Tub : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma