जरा हौले-हौले चलो दोस्तों क्योंकि ये बेस्ट Trolley Bags सेट आ रहे मात्र ₹4,099 की शुरुआती रेंज में

गर्मियों की छुट्टी का प्लॉन कर लिया है लेकिन सामान किस में भरे इसकी चिंता सता रही है तो यहां देखें टॉप भारत के टॉप ब्रांड के बेस्ट Trolley Bags सेट की लिस्ट जिसमें स्मॉल मीडियम लार्ज साइज के ऑप्शन आपको यहां मिल रहे हैं। एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन आपको कम प्राइस पर ऑनलाइन मिल रहे हैं जिन्हें फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 23 Apr 2024 02:24 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 02:24 PM (IST)
जरा हौले-हौले चलो दोस्तों क्योंकि ये बेस्ट Trolley Bags सेट आ रहे मात्र ₹4,099 की शुरुआती रेंज में
जरा हौले-हौले चलो दोस्तों क्योंकि ये बेस्ट Trolley Bags सेट आ रहे मात्र ₹4,099 की शुरुआती रेंज में

चल पड़ी है गाड़ी कहीं घूमने की, तो आपकी यात्रा को और भी ज्यादा खास बनाए इन ट्रॉली बैग्स सेट के साथ, जो आपकी जर्नी को कर देंगे और भी खास। मजबूत बॉडी, स्टाइलिश डिजाइन औऱ कम प्राइस के चलते यूजर्स इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इनमें काफी ज्यादा स्पेस होता है और यात्रा पर साथ चलने के लिए 4 पहिए डिजाइन किए जाते हैं, जिन्हें आप दूर-दराज वाले देशों में ले जा सकते हैं।

लगैज की सेफ्टी के लिए इन Travel Bags में शानदार लॉकर डिवाइस दिया जाता है, जिसे आपके द्वारा बंद करने पर कोई अन्य नहीं खोल सकता। डबल लेयर वाली जिप इसमें डिजाइन की जाती है। इसके अलावा भी 3 तरह के हैंडल बार इसमें दिए जाते हैं, जिसे आप अपनी सुविधानुसार कहीं से भी पकड़ सकते हैं। अलग-अलग कम्पार्टमेंट इनमें डिजाइन किए गए है।

बेस्ट ब्रांड्स के ट्रॉली बैग सेट (Best Brand For Trolley Bags Set)

Luggage Set ब्रांड में आपको अमेरिकन टूरिस्टर, स्काईबैग्स, सफारी, मोकोबारा आदि के ब्रांड की जानकारी यहां दी गई है। कलर ऑप्शन और सेट का ऑप्शन दोनों उपलब्ध है।

1. Safari Thorium Neo 8 Wheels Luggage Bags Set Of 3

सफारी भारत का फेमस ब्रांड है, जिसके सूटकेस सेट यूजर्स को काफी पसंद आते है। इसमें मजबूत बॉडी दी गई है, जो घिसने या फटने से बचता है। 8 व्हील इसमें दिए गए है, जो चलने के दौरान काफी आरामदायक अनुभव देता है और बोझ नहीं बनता है।

सफारी Travel Bags सेट में स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज का ऑप्शन मौजूद है। 4 कलर ऑप्शन भी इसमें आपको दिए गए है, औऱ मार्केट से काफी सस्ता प्राइस आपको ऑनलाइन मिल रहा है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। Safari Trolly Bags Price: Rs 8,299.

2. Aristocrat Airpro Luggage Bags Set of 3

लगैज बैग सेट में आप इन 3 सेट को भी अपना ऑप्शन बना सकते हैं। इसकी मजबूत और स्टाइलिश बॉडी सालों-साल यात्रा में साथ देगी। पकड़ने के लिए 3 तरह के हैंडल बार दिए गए है। 360 डिग्री घूमने वाले पहिए जिन्हें आप कहीं भी ले जा सकते हैं और पहाड़ों पर आसानी से चढ़ा सकते हैं। लगैज की सेफ्टी के लिए इसमें लॉकर सिस्टम भी दिया गया है।

बेस्ट ब्रांड के इस Trolley Bags Set को आप ऑनलाइन काफी कम प्राइस पर ले सकते हैं। मार्केट से 79 प्रतिशत कम दाम है। स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज के सेट में आप अपने लिए किसी भी कलर ऑप्शन को चुन सकते हैं। Aristocrat Trolly Bags Price: Rs 6,299.

3. American Tourister Liftoff Spinner Luggage Bags 3 PC Set

अमेरिकन टूरिस्टर भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड माना जाता है, इसलिए इस ब्रांड के बैग्स की खरीदारी सबसे ज्यादा होती है। सि-फोम ब्लू कलर में बैग का लुक काफी क्लासी लग रहा है। स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज के बैग्स को आप सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं।

अमेरिकन टूरिस्टर Travel Bags पर ब्रांड इंटरनेशनल 3 साल की वारंटी दे रहा है। इसमें दिया गया मजबूत जिप, जिसे आपके अलावा कोई भी खोल नहीं सकता है। 5 अलग कलर ऑप्शन में किसी को भी आप चुन सकते हैं। American Tourister Trolly Bag Price: Rs 11,999.

और पढ़ें - लगैज बैग्स कॉम्बो के ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. MOKOBARA The Transit Luggage Bags White Set of 3

मोकोबारा ब्रांड काफी ज्यादा लोगों की पसंद बन रहा है, और इसके सूटकेस काफी अलग तकनीक के साथ डिजाइन किए गए है। 3 साइज इसमें दिए गए है। स्मॉल, मीडियम और लार्ज, जिससे कई लोगों का सामान एक ट्रॉली बैग सेट में आसानी से आ सकता है।

मोकोबारा बेस्ट ब्रांड Trolley Bags Set को आप ऑनलाइन 54 प्रतिशत कम प्राइस पर खरीद सकते हैं। इसका हार्ड केस पानी से बचाव के लिए बनाया गया है, तो अगर आप बारिश के दिनों में बाहर ट्रेवल करते हैं तो इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। MOKOBARA Trolly Bags Price: Rs 17,999.

5. Skybags Stroke Hard Luggage Bags Set of 3

स्काईबैग्स में इस सेट को आप देख सकते हैं। इस पर काफी यूनिक डिजाइन का प्रिंट किया गया है। 3 तरह के हैंडल बार, जो अलग-अलग तरह से पकड़ने की सुविधा आपको देते हैं और इसमें मौजूद लॉक आपके सभी कीमती सामानों की सेफ्टी करता है।

स्काईबैग्स महंगा ब्रांड है, लेकिन ऑनलाइन इसके Travel Bags काफी सस्ते दामों पर दिए जा रहे हैं। इसमें 5 साल की इंटरनेशनल वांरटी भी दी जा रही है। इसमें अत्यधिक स्पेस दिया गया है आपके सभी छोटे से लेकर बड़े सामानों के लिए। Skybags Trolly Bags Price: Rs 8,499.

ट्रॉली बैग सेट के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Best Brand For Trolley Bags Set

1. ट्रॉली बैग का कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

ये ट्रेवल बैग्स ब्रांड काफी फेमस और यूनिक है।

Samsonite Laptop Cabin Trolley

uppercase Topo Medium Suitcase

VIP Foxtrot Trolley Bag

American Tourister Trolley Bag

2. नंबर 1 सूटकेस ब्रांड कौन सा है?

सैमसोनाइट सर्वश्रेष्ठ सामान ब्रांड के लिए हमारा शीर्ष स्थान अर्जित करता है क्योंकि इसमें हर पसंद के लिए एक विस्तृत वर्गीकरण है - व्यापारिक यात्रियों से लेकर छुट्टियों पर जाने वालों तक - और यह लगातार उच्च गुणवत्ता वाला साबित हुआ है क्योंकि हमने वर्षों से इसका परीक्षण किया है।

3. यात्रा के लिए कौन सा बैग ब्रांड सबसे अच्छा है?

सैमसोनाइट, स्काईबैग्स, अमेरिकन टूरिस्टर और वीआईपी भारत के चार शीर्ष Travel Bags ब्रांड हैं। इनके अलावा, अमेज़ॅन बेसिक्स, स्विस गियर, डसेल डोर्फ़, एरिस्टोक्रेट और कई ब्रांड हैं जो आपके लिए यात्रा के लिए आदर्श मजबूत सूटकेस, रूकसैक और डफेल बैग लाते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal