Agra: त्योहार पर मांगा नई साड़ी का गिफ्ट, पति ने पहनाई सास की साड़ी तो तलाक मांगने पहुंच गई पत्नी

Husband Wife Fight In Agra ज्यादातर मामलों में छोटी-छोटी बातों से विवाद बढ़ने के बाद संबंध टूटने की स्थिति में पहुंच गए थे। एक मामला सामने आया जिसमें पति ने पत्नी को अपनी मां की साड़ी दे दी। इससे पत्नी नाराज हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंचा और तलाक की नौबत आ गई।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 09 Jun 2024 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 09 Jun 2024 10:52 AM (IST)
Agra: त्योहार पर मांगा नई साड़ी का गिफ्ट, पति ने पहनाई सास की साड़ी तो तलाक मांगने पहुंच गई पत्नी
Agra News: पति ने पहनाई सास की साड़ी,पत्नी ने मांगा तलाक

HighLights

  • पति और पत्नी के झगड़े पहुंच रहे परिवार परामर्श केंद्र
  • काउंसलन से दी दंपती को अगली तारीख

जागरण संवाददाता, आगरा। पति ने पत्नी को अपनी मां की पहनी हुई साड़ी पहनने के लिए दे दी। पत्नी को यह बात इतनी बुरी लग गई कि वो मायके चली गई और पति के खिलाफ शिकायत कर दी। काउंसलर के समझाने पर दोनों पक्ष अगली तारीख पर परिवार के समक्ष सुलह को तैयार हो गए हैं।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि शनिवार को पति-पत्नी के बीच विवाद के 98 मामले सामने आए। काउंसलिंग में 14 दंपतियों में सुलह हो गई। एक मामले में एफआईआर की संस्तुति की गई और अन्य को अगली तारीख दी गई है। 

त्योहार पर साड़ी दिलाने के लिए कहा था

रकाबगंज की युवती ने बताया कि उसकी शादी 2017 में न्यू आगरा के रहने वाले युवक से हुई थी। एक छह साल का बच्चा भी है। पति अपना व्यापार करता है पर आज तक उसने कभी नया कपड़ा नहीं दिलाया। मायके से को भी मिला वही पहन कर गुजारा किया। एक वर्ष पूर्व त्यौहार पर नई साड़ी दिलाने को कहा था।

Read Also: UP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र राजवीर सिंह ने का छलका दर्द, बोले- हम चुनाव नहीं हारे हैं...

पति ने सास की पुरानी साड़ी ड्राइक्लीन करवा कर दे दी। इस बात के बाद झगड़ा हुआ और वो मायके चली गई। काउंसलिंग के दौरान पति ने गलती मानी और अगली तारीख पर पत्नी को नई साड़ी लाकर देने और स्वजन के साथ वापस ले जाने की बात लिखकर दी है।

ये भी पढ़ेंः मुश्किलों में फंसे भाजपा नेता भूपेंद्र; जानलेवा हमले में मथुरा पुलिस ने दर्ज किया केस, बाउंसरों के साथ घर में किशोरियों को पीटा था

chat bot
आपका साथी